taktomguru.com

यदि आप अपनाया जाने वाला पिल्ला देने जा रहे हैं

यदि आप अपने बच्चे को अपने दिन में पिल्ला देने जा रहे हैं

यदि आप अपनाया जाने वाला पिल्ला छोड़ने जा रहे हैं

बच्चे के दिन घर पर एक पिल्ला।

यदि इस दिन बच्चे को एक नया पिल्ला प्यारे Pachoncito के आगमन के साथ अपने घर को प्रकाश होगा, याद रखें कि इसके अलावा प्यार और सुंदर, जो देखभाल, प्यार और धैर्य की जरूरत है एक जीवित प्राणी है। जिम्मेदार मालिकों के रूप में, वे आपको घर, भोजन, स्वास्थ्य, कल्याण, सुरक्षा और बहुत अधिक प्यार प्रदान करने के लिए जिम्मेदार होंगे।

घर पर एक पिल्ला का आगमन नए मालिकों और पालतू जानवरों के लिए एक बहुत ही खास क्षण है। इस नए रिश्ते में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसे सही तरीके से शुरू किया जाए, क्योंकि यह शुरुआत शेष रिश्तों को चिह्नित करेगी। जब एक पिल्ला अधिग्रहण किया जाता है, तो इसके साथ पहला संपर्क अपने छोटे जीवन में अचानक और अप्रत्याशित परिवर्तन का अनुमान लगाता है। इस पल से, वह सचमुच अपने पर्यावरण की कुलता को त्याग देता है और इसका एक अलग निवास है। अब, नया मालिक अपने पूर्व खिलाड़ियों और उनकी मां को बदलने, सुरक्षा और आत्मविश्वास प्रदान करने का प्रभारी होगा। सबसे पहले, यह आपके लिए इस परिवर्तन को अनुकूलित करना आसान बनाना चाहिए। पिल्ला को मजबूर मत करो, लेकिन महसूस करने से बचने के लिए acclimating जाओ ldquo-MIEDOrdquo-। याद रखें कि सब कुछ उसके लिए नया है।

जब आप घर जाते हैं, पिल्ला जगह से बाहर महसूस करेगा- वह रात में रोएगा क्योंकि वह अपने भाइयों और उसकी मां को याद करेगा।

Iquest- आप acclimatization की सुविधा कैसे कर सकते हैं?

-उसे चिल्लाओ मत। आपको उससे मुलायम और स्नेही तरीके से बात करनी है। आपको उसे अपने नाम से कॉल करना होगा (हमेशा वही)।
-आपको धीरज रखना होगा और 6 सप्ताह की उम्र से पहले कुछ भी सिखाने की कोशिश नहीं करना चाहिए।
-इसे ठीक से लें, उसके साथ संपर्क को सुविधाजनक बनाएं और उसे चोट पहुंचाने से परहेज करें।
-सोने के लिए एक जगह खोजें। एक जगह जहां आप सुरक्षित महसूस करते हैं।
अकेलेपन की भावना है, जो उसे पहले कुछ दिनों के दौरान साथ देने होंगे कम करने के लिए, आप अपने बिस्तर या बैठने की जगह एक कंबल, एक भरवां पशु, एक त्रिज्या कम मात्रा या एक घड़ी के बगल में रख सकते हैं, तो आप साहचर्य की भावना है और गर्मी।

अगर आप अपने बच्चे को अपने बच्चे को एक पुत्री दे रहे हैं, तो कृपया निम्नलिखित अंक देखें:

रेस

कुछ लोग मानते हैं कि छोटे कुत्ते हमेशा बच्चों के लिए उपयुक्त होते हैं - हालांकि, कभी-कभी ये पिल्ले किसी न किसी नाटक को बर्दाश्त नहीं करेंगे या पूरे दिन परेशान नहीं होंगे। दौड़ उस स्थान के लिए उपयुक्त भी होनी चाहिए जहां वह रहेंगे। एक बड़े नस्ल कुत्ते को एक छोटे नस्ल कुत्ते की तुलना में अधिक जगह की आवश्यकता होगी। हालांकि सभी कुत्तों को छोटी जगहों पर उपयोग किया जा सकता है, उनमें से कुछ को बहुत अभ्यास की आवश्यकता होती है। इसलिए, आपके पास चलने के लिए उसे बाहर निकालने के लिए पर्याप्त समय होना चाहिए। आपको यह भी सोचना चाहिए कि क्या उनके पास स्नान करने और उसे संयोजित करने या नियमित रूप से उनकी सौंदर्य सेवा (लघु या लंबी बाल नस्लों) के लिए भुगतान करने का समय होगा। याद रखें कि एक बार जब आप अपने पालतू जानवर खरीदते हैं, तो आपको अपने पूरे जीवन के दौरान इसका ख्याल रखना चाहिए (10, 12, 15 साल)। एक बार दौड़ का फैसला हो जाने के बाद, चलिए अगले बिंदु पर चले जाते हैं।




आयु

पिल्ले 8 से 12 सप्ताह के बीच होने पर बेहतर होता है। छोटे पिल्ले तनाव को कम करने के लिए अधिक संवेदनशील हो सकते हैं, और आपके पास कोई टीकाकरण नहीं हो सकता है।

सेक्स

यह बिंदु भी नाजुक है, क्योंकि दोनों लिंगों के उनके फायदे और नुकसान होते हैं। महिलाएं अधिक स्नेही और शांत हो सकती हैं (सभी नहीं), लेकिन अवांछित गर्भधारण से बचने के लिए आपको साल में दो बार उनकी देखभाल करनी होगी।
गर्मी के दौरान वे स्थिर लोगों के पुरुषों को आकर्षित करते हैं और यदि वे संतान नहीं चाहते हैं, तो उन्हें शल्य चिकित्सा से निर्जलित होना चाहिए। पुरुष अधिक प्रभावशाली होते हैं, वे अपने क्षेत्र को मूत्र के साथ चिह्नित करते हैं और कुछ गर्मी में स्थायी रूप से होते हैं। वे गर्मी में मादा के पीछे घर से बच सकते हैं। यदि आप एक ब्रीडर के रूप में नहीं चाहते हैं, तो उन्हें सबसे अच्छा करना सबसे अच्छा है (उन्हें नपुंसकता की भावना नहीं है या वायरिलिटी का नुकसान नहीं है)।

सामान्य स्थिति

निरीक्षण करें कि पिल्ला चौकस, चंचल और खाने, साफ और दस्त से मुक्त है। पिल्ला के साथ कार्ड प्राप्त करने की कोशिश करें, वह जो भोजन प्राप्त कर रहा है, वह खाना खा रहा है और डॉक्टर की अगली यात्रा की तिथि है। अगर वे इसे वितरित नहीं करते हैं, तो अपने विश्वसनीय डॉक्टर के परामर्श के लिए जहां तक ​​संभव हो जाएं।

सभी बच्चों को शुभ दिन !!!!

MVZ। एनरिक मेना तेजेरो।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
28 मई दौड़ के बिना कुत्ते का दिन।28 मई दौड़ के बिना कुत्ते का दिन।
गार्ड कुत्ते के रूप में doberman कुत्तों का प्रशिक्षणगार्ड कुत्ते के रूप में doberman कुत्तों का प्रशिक्षण
जब पिल्ला 3 महीने पुरानी है: क्या उम्मीद करनी है?जब पिल्ला 3 महीने पुरानी है: क्या उम्मीद करनी है?
पिल्ला ले जाने के लिए प्रैक्टिकल बैग - कुत्ते-बैगपिल्ला ले जाने के लिए प्रैक्टिकल बैग - कुत्ते-बैग
कुछ महीनों में पिल्ला कैसे उठाएंकुछ महीनों में पिल्ला कैसे उठाएं
पुराना कुत्ता और एक नया अपनाया पिल्ला, उन्हें कैसे पेश किया जाए?पुराना कुत्ता और एक नया अपनाया पिल्ला, उन्हें कैसे पेश किया जाए?
45 दिनों में पिल्ला लेकी के "दुनिया भर में"45 दिनों में पिल्ला लेकी के "दुनिया भर में"
एक पुराने कुत्ते के साथ रहना, सात वजन फायदेएक पुराने कुत्ते के साथ रहना, सात वजन फायदे
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज ब्लास और मायाहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज ब्लास और माया
एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसेएक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे
» » यदि आप अपनाया जाने वाला पिल्ला देने जा रहे हैं
© 2021 taktomguru.com