taktomguru.com

जब पिल्ला 3 महीने पुरानी है: क्या उम्मीद करनी है?

पिल्ला के तीसरे महीने में आप आत्मविश्वास का पुनरुत्थान देखेंगे और जो कुछ भी आप देखते हैं उसे खोज लेंगे। आपका दिमाग अब मंच पर है जहां आप अपना नाम और सबसे बुनियादी आदेश सीखने के इच्छुक हैं और आपका ध्यान और स्नेह प्राप्त करने में अधिक रुचि रखते हैं।

यह एक 3 महीने पुरानी पिल्ला के बारे में आपको क्या सोचना चाहिए:

. यह कल की तरह लग सकता है जब वह पिल्ला शॉट्स के अपने पहले दौर में दिया गया था, लेकिन यह पशु चिकित्सक के लिए एक यात्रा ले जाने के लिए के बाद से दूसरे दौर पहले जितना ही महत्वपूर्ण है और यकीन है कि यह सुरक्षित है बनाने के लिए तीन राउंड पूरा करने के लिए की जरूरत है समय आ गया है विघटन जैसी बीमारियों के खिलाफ जो अक्सर घातक होता है।




पालतू जानवरों के लिए स्वास्थ्य बीमा की भूलभुलैया नेविगेट करना. कुत्ते के लिए प्रति वर्ष न्यूनतम चिकित्सा व्यय (यानी, इसकी वार्षिक जांच-पड़ताल और टीकाकरण) औसतन 240 डॉलर खर्च करते हैं। इसमें अन्य सामान्य प्रक्रियाएं शामिल नहीं हैं जैसे दंत सफाई या रक्त परीक्षण। कैंसर वाला एक कुत्ता $ 7,500 तक के बिल जमा कर सकता है, तो आप लागत के बारे में चिंता किए बिना अपने पालतू जानवर को स्वास्थ्य देखभाल के साथ कैसे प्रदान कर सकते हैं? पालतू जानवरों के लिए चिकित्सा बीमा आपकी मदद कर सकता है।

. अपने पिल्ला इस तरह आप के लिए रन के रूप में समस्याओं के साथ नियंत्रण से बाहर होने के लिए जब आपके हाथ साफ कपड़े से भरे हुए हैं, तो आप पैर पर कदम जब चलने या लगातार एक बिल्ली आज्ञाकारिता प्रशिक्षण मदद कर सकते हैं पर भौंकने प्रकट होता है। यदि आप अभी शुरू करते हैं तो आप पिल्ला को समझने में मदद करेंगे कि शुरुआत से उसकी क्या अपेक्षा की जाती है। नियमों को समझना आपके लिए दोनों को बहुत आसान बनाता है। कुंजी शुरुआत में सादगी बनाए रखने और इसे आप दोनों के लिए सकारात्मक अनुभव बनाने के लिए है।

. आपके पिल्ला की पहली वृद्धि शायद लगभग 15 सप्ताह की उम्र होगी और यह थोड़ी देर तक रुक जाएगी जब तक कि यह 20 सप्ताह पुराना न हो। इस समय, यह हो सकता है कि वह अचानक अंगों और पूंछ के साथ सोडा से भरे मूल्यवान vases और चश्मे नीचे दस्तक देता है। इस समय का व्यवहार दौड़ (या दौड़ का मिश्रण), आपका आहार और आपके स्वास्थ्य पर निर्भर करता है। विकास का त्वरण भूख और नींद पैटर्न सहित कई चीजों को प्रभावित करता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में टीकों का महत्वकुत्तों में टीकों का महत्व
कुत्ते की टीकाकुत्ते की टीका
कुत्तों को कितनी बार परवोविरस टीका की आवश्यकता होती है?कुत्तों को कितनी बार परवोविरस टीका की आवश्यकता होती है?
पिल्ला स्वास्थ्य गाइडपिल्ला स्वास्थ्य गाइड
कुत्तों और पशु चिकित्सा देखभाल के लिए टीकेकुत्तों और पशु चिकित्सा देखभाल के लिए टीके
जब पिल्ला 13 से 18 महीने पुरानी है: क्या उम्मीद करनी है?जब पिल्ला 13 से 18 महीने पुरानी है: क्या उम्मीद करनी है?
जब पिल्ला 5 महीने पुरानी है: क्या उम्मीद करनी है?जब पिल्ला 5 महीने पुरानी है: क्या उम्मीद करनी है?
किस उम्र में एक पिल्ला टीका लगाया जाता है?किस उम्र में एक पिल्ला टीका लगाया जाता है?
5 से 18 महीने तक पिल्ला को शिक्षित करें5 से 18 महीने तक पिल्ला को शिक्षित करें
अपने पिल्ला को खिलाने के लिए युक्तियाँअपने पिल्ला को खिलाने के लिए युक्तियाँ
» » जब पिल्ला 3 महीने पुरानी है: क्या उम्मीद करनी है?
© 2021 taktomguru.com