taktomguru.com

एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे

क्रिसमस के दौरान, स्टार उपहारों में से एक पिल्ले हैं। पिल्ला होने के बारे में उत्साहित कौन नहीं है? लेकिन वास्तविकता यह है कि क्रिसमस में दिए गए 10 पिल्लों में से 6 को त्याग दिया जाता है कुछ महीनों के बाद।

और मुख्य कारणों में से एक है क्योंकि कुत्ता शिक्षित नहीं होता है। अचानक, बाल की वह गेंद जो आराध्य लगती थी, एक भरवां जानवर नहीं है। वह एक जीवित व्यक्ति है जो सभी तरफ पेशाब करेगा, वस्तुओं को तोड़ देगा, फर्नीचर काट देगा, छाल ... और यदि वह शिक्षित नहीं है तो यह सब जारी रहेगा।

कुत्तों को दिए जाने पर गलतियों में से एक यह है कि उन्हें निर्देशों की एक पुस्तक नहीं दी जाती है। नए गोद लेने वालों का उद्देश्य एक कुत्ते को शिक्षित करना है, एक प्रजातियां जो हमारे से बिल्कुल अलग हैं, क्योंकि यह शायद एक छोटे बच्चे की तरह होगी, केवल शायद सबसे लंबे हाथ से। जब एक पिल्ला को शिक्षित करने की बात आती है तो मौखिक और शारीरिक दंड का उपयोग बहुत आम है, जैसे कि यह कुछ परोसता है!

इसलिए, एनकांटाडोर डी पेरोस से, हम सभी नए पिल्ले गोद लेने वालों से अपील करते हैं। एक कुत्ता खुद को शिक्षित नहीं करता है। और कुत्तों के साथ अनुभव किए बिना किसी व्यक्ति या बुरे पिछले अनुभवों के साथ एक पिल्ला को देखभाल, फ़ीड और शिक्षित करने में सक्षम नहीं होगा क्योंकि इसे किया जाना चाहिए: कुत्ते मनोविज्ञान को लागू करना और अधिकांश गोद लेने वाले के रूप में हमारे आवेदन नहीं करना।




"एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे"क्या कुत्ते शिक्षा कार्यक्रम पिल्ले में विशेषज्ञता रखते हैं जहां जीवन के पहले वर्ष के दौरान एक पिल्ला की देखभाल, फ़ीड और शिक्षित करने के चरण-दर-चरण को समझाया जाता है। त्याग, रिटर्न या कुत्ते के बलिदान से बचने के लिए केवल "निर्देश पुस्तिका" के लायक होने के लायक है।

5000 से अधिक लोग पुष्टि कर सकते हैं कि कंप्यूटर में तत्काल डाउनलोड के इस कार्यक्रम के उपयोग के साथ वे एक स्वस्थ और संतुलित कुत्ते को शिक्षित करने में कामयाब रहे हैं। यही कारण है कि हम इसकी अनुशंसा करते हैं, क्योंकि हमारे पास आपकी सुरक्षा है कि आपकी उंगलियों पर उपकरण रखने से आप कई बुरे व्यवहारों से बच सकते हैं जिससे अंत हो सकता है कि कोई भी कुत्ते के लिए नहीं चाहता।

आपके पास उनकी वेबसाइट पर अधिक जानकारी है: एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते को शिक्षित करने के लिए मालिक को शिक्षित करेंकुत्ते को शिक्षित करने के लिए मालिक को शिक्षित करें
कुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैंकुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैं
पिल्लों की विभिन्न व्यक्तित्वपिल्लों की विभिन्न व्यक्तित्व
कुत्ते होने के बारे में सोच रहे हो? त्रुटियां जो आपको इसे अपनाने के दौरान प्रतिबद्ध नहीं होनी चाहिएकुत्ते होने के बारे में सोच रहे हो? त्रुटियां जो आपको इसे अपनाने के दौरान प्रतिबद्ध नहीं होनी चाहिए
एक अति सक्रिय कुत्ते को शिक्षित करेंएक अति सक्रिय कुत्ते को शिक्षित करें
पुस्तक "एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे"पुस्तक "एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे"
कुत्ते को शिक्षित करने या भावनाओं से पेशाब न करने के लिए कैसे शिक्षित किया जाएकुत्ते को शिक्षित करने या भावनाओं से पेशाब न करने के लिए कैसे शिक्षित किया जाए
एक कुत्ते को आज्ञा मानने के लिए शिक्षित करेंएक कुत्ते को आज्ञा मानने के लिए शिक्षित करें
5 से 18 महीने तक पिल्ला को शिक्षित करें5 से 18 महीने तक पिल्ला को शिक्षित करें
अपने पालतू जानवरों को अन्य जानवरों पर हमला न करने के लिए शिक्षित करेंअपने पालतू जानवरों को अन्य जानवरों पर हमला न करने के लिए शिक्षित करें
» » एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे
© 2021 taktomguru.com