taktomguru.com

वयस्क कुत्ते को शिक्षित कैसे करें




कैसे शिक्षित करने के लिए एक कुत्ते को प्रश्नों अधिक मांगों को वयस्क कुत्तों, अपने पालतू जानवर के व्यवहार के लिए बेताब के मालिकों में से कई के द्वारा में से एक है, उन्हें लगता है कि वे कुत्ते की उम्र की वजह से हल नहीं कर सकते हैं।
कुत्ते को शिक्षित करने के तरीके पर शैक्षिक आधार एक कुत्ते को शिक्षित करने के लिए समान हैं। कुत्ते मनोविज्ञान बिल्कुल वही है। पिल्ले और कुत्तों के लिए कोई अलग शिक्षा नहीं है, दोनों के लिए कुत्ते शिक्षा के आधार समान हैं। जबकि पिल्लों के लिए शिक्षा आसान है क्योंकि, कुत्ते के बजाय बदला जाना चाहिए, संशोधित में शुरू व्यवहार से ढाला क्योंकि व्यवहार बहुत पहले स्थान पर रखा जाता है।
कैसे एक कुत्ते को बढ़ाने के लिए एक कठिन चुनौती हो सकती है, क्योंकि आप पहले से व्यवहार "दर्ज की" कुत्ते में हैं, लेकिन प्रयास, दृढ़ता और धैर्य के साथ आप एक कुत्ता फिर से सीखें, तुम्हारी उम्र का एक बहुत के लिए मिल सकता है। कुत्ते को शिक्षित करने के तरीके सीखने के लिए, सभी सलाह और शैक्षणिक दिशानिर्देश कुत्ते को फिर से शिक्षित करने के लिए मान्य हैं।
यदि आप एक कुत्ता मालिक है जो ठीक से शिक्षित नहीं किया गया है और अनुचित व्यवहार प्रस्तुत कर रहे हैं, मैं नहीं आप निराशा के लिए, तौलिया में फेंक नहीं, के बाद से वहाँ कई व्यवहार कोई समाधान नहीं है कि कर रहे हैं, और कहा कि समाधान मालिक के रूप में आपके हाथों में है चाहते हैं। यदि आपके पास एक कुत्ता है जो अधिक जटिल व्यवहार जैसे ट्रामा, गंभीर आक्रामकता एपिसोड इत्यादि प्रस्तुत करता है। अपने कुत्ते को इस तरह से व्यवहार करने के कारणों पर पहली बार प्रतिबिंबित करें, और यदि, विभिन्न लेखों को पढ़कर और विभिन्न दिशानिर्देशों का अभ्यास करने के लिए, आपका कुत्ता उत्तेजना का जवाब नहीं देता है, उचित पेशेवर से परामर्श करें, जो मदद कर सकता है कुत्ते को शिक्षित करने के तरीके पर इस रोमांचक तरीके से।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते को शिक्षित करने के लिए मालिक को शिक्षित करेंकुत्ते को शिक्षित करने के लिए मालिक को शिक्षित करें
कैनाइन मनोविज्ञान: समझें कि एक कुत्ता कैसा सोचता हैकैनाइन मनोविज्ञान: समझें कि एक कुत्ता कैसा सोचता है
कैनाइन मनोविज्ञानकैनाइन मनोविज्ञान
जानवर के साथ सकारात्मक शिक्षा का महत्वजानवर के साथ सकारात्मक शिक्षा का महत्व
पिल्लों की विभिन्न व्यक्तित्वपिल्लों की विभिन्न व्यक्तित्व
एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसेएक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे
एक अति सक्रिय कुत्ते को शिक्षित करेंएक अति सक्रिय कुत्ते को शिक्षित करें
एक कुत्ते को आज्ञा मानने के लिए शिक्षित करेंएक कुत्ते को आज्ञा मानने के लिए शिक्षित करें
एक कुत्ते को शिक्षित या प्रशिक्षित करें?एक कुत्ते को शिक्षित या प्रशिक्षित करें?
क्या आप एक पुराने कुत्ते को शिक्षित कर सकते हैं?क्या आप एक पुराने कुत्ते को शिक्षित कर सकते हैं?
» » वयस्क कुत्ते को शिक्षित कैसे करें
© 2021 taktomguru.com