taktomguru.com

जितनी जल्दी आप शुरू करेंगे, अपने पिल्ला को शिक्षित करना उतना आसान होगा

जब हमारा नया पिल्ला घर पर आता है तो हम हमेशा सातवें स्वर्ग में रहते हैं। हम दुनिया में हर समय समर्पित करते हैं और हम उसके लिए सबसे अच्छा चाहते हैं।

लेकिन अपने पिल्ला को खुश करने के लिए उसे प्यार करने और उसे खिलाने के लिए पर्याप्त नहीं है, आपको यह भी जानना होगा कि कैसे उसे शिक्षित करें अच्छी तरह से। यही कारण है कि आधार के बारे में जानना महत्वपूर्ण हैव्यवहार अपने पिल्ला को समझने के लिए कुत्ते और उसे सही दिशा में मार्गदर्शन करें। आपको पता होना चाहिए कि उसके साथ कैसे खेलना है।

शिक्षा कि आपका कुत्ता पिल्ला के रूप में प्राप्त करता है वह अत्यंत महत्वपूर्ण है और इसमें परिलक्षित होगा व्यवहार कि आपका कुत्ता पूरे जीवन में दिखाएगा।

हम पिल्ले में विशेष रूप से कुत्ते प्रशिक्षण कार्यक्रम के बारे में आपसे बात करना चाहते हैं, जिसने हमारा ध्यान खींचा। यह बहुत सारी सामग्री को बहुत ही उचित मूल्य प्रदान करता है।

एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे

"कैसे को बढ़ाने के लिए एक पिल्ला" पूर्ण शैक्षिक unprograma कि एक किताब deadaptación, शिक्षा प्रदान करता है है, ycuidados, जीवन के अपने पहले वर्ष के दौरान अपने पिल्ला फ़ीड 4audios ताकि आप इसे पढ़ने के बिना पुस्तिका का उपयोग कर सकते, unmuy आवश्यक फ़ाइल परीक्षण और elcachorro व्यावहारिक अभ्यास, एफसीआई perrossegún के सभी नस्लों के लिए एक गाइड और एक उपहार वाउचर sobrecachorros 100 वॉलपेपर अपने पीसी को सजाने के लिए।

"पिल्ला को शिक्षित करने के तरीके" के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें




इस कार्यक्रम के साथ यह ज्यादा पैसे नहीं है, कुत्ते प्रशिक्षकों या शिक्षकों faltagastarte, या की जगह सभी पिल्ला को नष्ट कर देगा क्योंकि necesitar.Unas सरल दिशा निर्देशों के लिए कोई लोवास, कदम से विस्तृत चरण, Firstday से पिल्ला घर में प्रवेश उम्र के वर्ष तक। उसने हमें आश्वस्त किया है।

अपने लिए न्यायाधीश: आपके दृष्टिकोण और व्यवहार जो महत्व नहीं देते हैं, आपके पिल्ला को पुनर्व्यवस्थित कर सकते हैं। कार्यक्रम के साथ आप उन चीज़ों की खोज करेंगे जो हम गलत कर सकते हैं।

Companyaboutyourcomplaint एक खुश और संतुलित कुत्ते का आनंद fácil.Se अवज्ञा समाप्त हो गया है, pipis सब, बेल्ट tironesde, फर्नीचर ... पर निबल क्योंकि इस कोर्स आप इतना है कि आप समझते हैं कि अपने कुत्ते के साथ संवाद करने enseñacómo।

हम इस कार्यक्रम की अनुशंसा करते हैं और हमें लगता है कि यह आपके कुत्ते के साथ आपके रिश्ते को बेहतर और गहरा कर सकता है।

"पिल्ला को शिक्षित करने के तरीके" के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

एक पिल्ला को शिक्षित करने का कोर्स कैसे करें

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ता भूख खो देता हैकुत्ता भूख खो देता है
कुत्ते को शिक्षित करने के लिए मालिक को शिक्षित करेंकुत्ते को शिक्षित करने के लिए मालिक को शिक्षित करें
मां से पिल्ला को अलग करने के लिए कबमां से पिल्ला को अलग करने के लिए कब
पिल्लों की विभिन्न व्यक्तित्वपिल्लों की विभिन्न व्यक्तित्व
Schnauzer पिल्ला प्रशिक्षण के लिए युक्तियाँSchnauzer पिल्ला प्रशिक्षण के लिए युक्तियाँ
मेरे बेल्जियम पादरी को प्रशिक्षण और प्रशिक्षण कब शुरू करना है?मेरे बेल्जियम पादरी को प्रशिक्षण और प्रशिक्षण कब शुरू करना है?
एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसेएक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे
पुस्तक "एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे"पुस्तक "एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे"
रात में छाल न करने के लिए एक पालतू जानवर को शिक्षित करेंरात में छाल न करने के लिए एक पालतू जानवर को शिक्षित करें
डोबर्मन को कैसे शिक्षित किया जाए?डोबर्मन को कैसे शिक्षित किया जाए?
» » जितनी जल्दी आप शुरू करेंगे, अपने पिल्ला को शिक्षित करना उतना आसान होगा
© 2021 taktomguru.com