taktomguru.com

कुत्ते को शिक्षित करने के लिए मालिक को शिक्षित करें

कुत्ताएक कुत्ते को शिक्षित करें यह आसान है, किसी से भी कल्पना कर सकते हैं। लेकिन के लिए एक कुत्ते को शिक्षित करें यह आवश्यक है कि मालिक विभिन्न चरों को ध्यान में रखे ताकि कई समस्याओं का सामना न किया जा सके। मनुष्यों का विशाल बहुमत यह है कि हम इसे प्राप्त करते हैं कुत्ता, हम समस्याओं को खोजने और क्योंकि अगर मैं तुम्हें अब से पूछते हैं, आप में से कितने कुत्ते की इन पंक्तियों तु informasteis पढ़ने नस्ल सबसे अच्छा अपनी जीवन शैली के लिए अनुकूल तो, समाधान की तलाश?, कितने तु जानकारी के लिए खोज preocupasteis अपने कुत्ते को शिक्षित करने के लिए?

खैर, जब आप कुत्ते को खरीदने पर विचार करते हैं, तो पहला कदम बिल्कुल सबकुछ सीखना है। चौकस:

  • कुत्ता नस्ल जो आपको सबसे अच्छा लगा देता है: यह पहला कदम है। हमें उस कुत्ते को चुनना नहीं चाहिए जिसे हम पसंद करते हैं, अगर वह नहीं है जो हमारे साथ और हमारे परिवार के साथ पूर्ण सद्भाव में रह सकता है। , आकार आप एक वयस्क हैं, तो आप के अंदर या बाहर घर करने जा रहे हैं, या यदि वह बच्चों बर्दाश्त, यदि आप एक गार्ड कुत्ते या साथी चाहते हैं, आप एक सक्रिय कुत्ते या अधिक चाहते हैं: आप खाता, अन्य बातों के साथ किया जाना चाहिए बहुत निष्क्रिय, आदि आपके द्वारा प्राप्त कुत्ते की नस्ल या क्रॉस नस्ल के प्रकार को जानना आपको कई समस्याएं बचाएगा। यदि आप एक आसीन व्यक्ति हैं, तो आप एक सक्रिय कुत्ते चिंता है कि बुरा व्यवहार, अत्यधिक भौंकने, विनाश, छेद, आक्रामकता, या कि ऊर्जा का भी जुनूनी बाध्यकारी व्यवहार फल का परिणाम देगा नहीं ले क्योंकि कुत्ते चिंता का एक बहुत भुगतना होगा सकता है, कि यह जारी नहीं है। मेरी सिफारिश: "सही कुत्ता चुनने के लिए गाइड", एक पुस्तक जो बताती है कि नस्ल या नस्ल क्रॉसिंग का चयन कैसे किया जाए, जिसे आपकी जीवनशैली में सर्वोत्तम रूप से अनुकूलित किया जा सकता है।
  • पहले आगमन कुत्ता घर कुत्ते मनोविज्ञान जानने के बाद, कि क्या पिल्ला या एक वयस्क हैं, तो आप कुत्ते मनोविज्ञान की बुनियादी बातों के बारे में स्पष्ट होना चाहिए। कुत्ते के व्यवहार की अधिकांश समस्याएं कुत्ते के मानवकरण से निकलती हैं। हम मानव मनोविज्ञान लागू हमारे कुत्तों को शिक्षित करने के लिए, हम अपने धैर्य समाप्त हो रहा है क्योंकि कुत्ता वह क्या चाहता है, और नहीं लगता है कि सिर्फ कुत्ते हमें नहीं समझती है ... इसलिए यह कुत्ते मनोविज्ञान की मूल बातें बारे में स्पष्ट होना और जानें कि कैसे महत्वपूर्ण है करता है हमें चाहिए और हमें अपने कुत्तों को शिक्षित नहीं करना चाहिए। मेरी सिफारिश: "एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे"एक कुत्ता प्रशिक्षण पिल्लों जो कदम कैसे आप अपने जीवन के पहले वर्ष के दौरान एक दैनिक आधार पर अपने पिल्ला शिक्षित द्वारा विस्तार और कदम में बताते हैं में विशेषज्ञता कार्यक्रम है। यदि आपके पास वयस्क कुत्ता है, तो मैं आपको बेहतर सलाह देता हूं "कदम से अपने कुत्ते को शिक्षित करें"।



आप इन दो बिंदुओं को पूरा करते हैं, तो आप अपने कुत्ते के साथ जिम्मेदार जा रहा है, प्रकृति का सम्मान के बारे में चिंता है, तो आप अपने कुत्ते के साथ पूर्ण सामंजस्य में रह सकते हैं, और आप प्राप्त करेंगे यह स्वस्थ और खुश तरीका हो जाना।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पिल्लों की विभिन्न व्यक्तित्वपिल्लों की विभिन्न व्यक्तित्व
कुत्तों में अनुशासनकुत्तों में अनुशासन
एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसेएक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे
एक कुत्ते को सम्मान के लिए शिक्षित कैसे करेंएक कुत्ते को सम्मान के लिए शिक्षित कैसे करें
हमारे कुत्ते को शिक्षित करते समय टिप्सहमारे कुत्ते को शिक्षित करते समय टिप्स
एक अति सक्रिय कुत्ते को शिक्षित करेंएक अति सक्रिय कुत्ते को शिक्षित करें
पुस्तक "एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे"पुस्तक "एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे"
कुत्तों और बच्चों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याएंकुत्तों और बच्चों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याएं
एक कुत्ते को आज्ञा मानने के लिए शिक्षित करेंएक कुत्ते को आज्ञा मानने के लिए शिक्षित करें
क्या आप एक पुराने कुत्ते को शिक्षित कर सकते हैं?क्या आप एक पुराने कुत्ते को शिक्षित कर सकते हैं?
» » कुत्ते को शिक्षित करने के लिए मालिक को शिक्षित करें
© 2021 taktomguru.com