taktomguru.com

उसे घर ले जाने का सबसे अच्छा समय

घर पर पिल्ला

अगर आपने फैसला किया है अपने जीवन को कुत्ते के साथ साझा करें, आपने अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखने, समय समर्पित करने और उसे शिक्षित करने के लिए प्रतिबद्ध किया है कि वह कई वर्षों से आपके साथ रहेगा, बधाई हो, एक रोमांचक अनुभव आपको इंतजार कर रहा है। हालांकि, ध्यान रखें कि अपने नए घर से पहले संपर्क करें मौलिक है और आपको यह जानना होगा कि आपके लिए सबसे अच्छा समय कैसे चुनें अनुकूलन जितना संभव हो उतना दर्दनाक हो।

इसे प्राप्त करने के लिए, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि समय है उन पहले घंटों के लिए जो जानवर घर पर खर्च करेंगे। हम आपको एक नए वातावरण में पेश कर रहे हैं और आपको हमारी मदद करने के लिए हमें चाहिए उसे तब तक बारीकी से देखने के लिए जब तक वह अपने घर का उपयोग नहीं करेगा।

सबसे पहले, हमारे पास सबकुछ तैयार होना चाहिए। लक्ष्य यह है कि पिल्ला जितना संभव हो उतना आरामदायक है, हालांकि नसों और भावनाएं समझ में आती हैं, हमें कोशिश करनी चाहिए शांत रहो और से बचें ऐसी स्थितियां जो जानवर को तनाव दे सकती हैं. खतरनाक उत्पादों और वस्तुओं और पौधों पर ध्यान से सावधान रहें, क्योंकि कुछ उसके लिए जहरीले हो सकते हैं।

घर पर पिल्ला बस पहुंचे

सामान्य बात यह है कि हम योजना बनाते हैं कि आपका आगमन एक के साथ मेल खाता है सप्ताहांत या छुट्टी. यह एक अच्छा विकल्प है क्योंकि हम उसके साथ रहने का आनंद लेंगे। हालांकि, हमें उसे कुछ आजादी देना नहीं भूलना चाहिए, क्योंकि जल्द ही हमें अपनी सामान्य गतिविधियों को फिर से शुरू करना होगा और उसे अकेला छोड़ दिया जाएगा। यदि हम चुन सकते हैं, तो हमारे कुत्ते के लिए अपने नए घर को जानने के लिए दिन का सबसे अच्छा समय संदेह के बिना है, सुबह में. इसलिए हम उनकी गतिविधियों पर नजर रख सकते हैं और रात्रि आने से पहले पिल्ला को अपने नए पर्यावरण में उपयोग करने के लिए कई घंटे लगेंगे।

अच्छी शुरुआत




तथ्य यह है कि पूरे परिवार में आपका स्वागत है एक ही समय में कुछ हद तक भारी हो सकता है। यह तर्कसंगत है कि हम सभी उसे जानना चाहते हैं, उसे सहारा देते हैं और उसके साथ खेलते हैं, लेकिन हमें उन आवेगों को रोकना होगा और समझना होगा कि हमें उन्हें अभिभूत नहीं करना चाहिए। थोड़ा सा वह अपने नए झुंड के लिए इस्तेमाल किया जाएगा- मजबूर मत करो.

शायद, शुरुआत में, पशु अपने बिस्तर को छोड़ना नहीं चाहते हैं या एक कोने में छुपाएं। यह सामान्य है क्योंकि उसके चारों ओर से कुछ भी परिचित नहीं है और जो कुछ भी वह अब तक जानता है वह गायब हो गया है। आपको लोगों के लिए गंधों, लोगों के लिए उपयोग करना होगा नए खिलौने, आराम के अपने नए स्थान पर और अपने छोटे भाइयों और उनकी मां के बिना जीने के लिए। यहां धैर्य मौलिक है।

छुपा पिल्ला

शर्मिंदगी के पहले क्षणों को खत्म करें, हम देखेंगे कि कैसे आराध्य छोटी गेंद अपने रास्ते में मौजूद सभी चीजों को छूने लगती है, सबसे अप्रत्याशित साइटों के माध्यम से छेड़छाड़ करने और अपनी आवश्यकताओं को करने के लिए जहां आपको नहीं करना चाहिए। यही कारण है कि यह आवश्यक है कि घर पर अपने पहले घंटों के दौरान वह इसके साथ-साथ इसके साथ भी है अपनी जांच की निगरानी करें और खतरनाक परिस्थितियों से बचें, हम पहले दिशानिर्देशों को चिह्नित कर सकते हैं।

उसे अनुकूलित करने और स्वीकार करने के लिए उसे एक ऐसी प्रक्रिया है जिसमें समय लगता है, लेकिन हम जिस स्वागत को उसे पहले दिन देते हैं वह सब कुछ तेज़ और आसान बनाने के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गर्मियों में कुत्ते की देखभाल करने के लिए टिप्सगर्मियों में कुत्ते की देखभाल करने के लिए टिप्स
कुत्ते के बाल से गाँठ हटाने के लिए सुझावकुत्ते के बाल से गाँठ हटाने के लिए सुझाव
कुत्ते के लिए खतरनाक पौधे। जहरीले से कैसे बचें?कुत्ते के लिए खतरनाक पौधे। जहरीले से कैसे बचें?
कुतिया की गर्भावस्था: इसे यथासंभव आरामदायक कैसे बनाएंकुतिया की गर्भावस्था: इसे यथासंभव आरामदायक कैसे बनाएं
घर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर हैघर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर है
घर पर आपकी बिल्ली का पहला दिन: क्या करना हैघर पर आपकी बिल्ली का पहला दिन: क्या करना है
कुत्ते को कैसे स्नान करेंकुत्ते को कैसे स्नान करें
अपने पालतू जानवर के लिए एक अच्छा पशुचिकित्सा कैसे चुनें?अपने पालतू जानवर के लिए एक अच्छा पशुचिकित्सा कैसे चुनें?
पिल्ला जो रोता हैपिल्ला जो रोता है
एक अच्छा मछली टैंक क्यों चुनें?एक अच्छा मछली टैंक क्यों चुनें?
» » उसे घर ले जाने का सबसे अच्छा समय
© 2021 taktomguru.com