taktomguru.com

पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर: देखभाल और सहअस्तित्व

Elves Zahories के एल्फ के पिल्ले
Elves Zahories के एल्फ के पिल्ले

टेक्स्ट: जोक्विन संचेज़-अल्मामिन सुब्नास (डी लॉस डुएन्डेस ज़होरीज़)।

एक उचित ढंग से सामाजिक पिल्ला अपने नए घर में आनंददायक, विनोदी और पर्यावरण के अनुकूल है, वह तेजी से और सरल है। यदि कुत्ते के साथ रहना एक अद्भुत अनुभव है, तो वेस्ट हाइलैंड व्हाइट टेरियर के साथ रहना कुछ अविस्मरणीय है और इससे आपको बहुत जुनून के साथ "वेस्टइज़" पसंद है।

वेस्ट हाइलैंड व्हाइट टेरियर के बारे में एक झूठी मिथक है, क्योंकि हर कोई दावा करता है कि यह एक बहुत बड़ा कुत्ता है। एक निश्चित बिंदु तक, और morphologically, यह एक कुत्ता है जिसमें एक अच्छी क्रैनियल संरचना है, लेकिन यह तब नहीं है जब लोग cabezonerà ± ए के बारे में बात करते हैं। लेकिन प्रवृत्ति को cabezonerà ± को दृढ़ता से भ्रमित करना है। "वेस्टी" की मुख्य विशेषताओं में से एक कुत्ता दृढ़, बहुत निविदा, स्नेही होना है और इस समय हमारे विभिन्न दिमागों का पता लगाता है।

अगर वे बड़ा अध्यक्षता और जिद्दी नहीं serнa संभव थे, उदाहरण के लिए, एक अनुशासन में प्रतिस्पर्धा करने के लिए कई प्रशिक्षकों का कहना है कि यह उनके लिए सही mбs के रूप में खेल आज्ञाकारिता है नहीं है, और उत्कृष्ट परिणाम के साथ, कि cariсo, धैर्य का प्रदर्शन और सभी के हिस्से पर टेसन, जो प्रस्ताव है, वह हासिल करना संभव है। हम एजिलिटी जैसे विषयों में प्रतिस्पर्धा करने वाले वेस्टइज़ को भी देख सकते हैं, इसलिए हम इस बात को समझ सकते हैं कि ये मिथक हैं जो विश्वास करने की कोशिश करते समय वास्तविक नहीं हैं। इसलिए, अगर हम अधिकतम प्यार, प्यार, काम, और जुनून की कई खुराक के साथ एक बड़ा भ्रम लागू करते हैं, तो कुछ भी संभव है।

वेस्टी के साथ सह-अस्तित्व की मुख्य विशेषताओं में से एक जीवन के ताल के अनुकूलन है जो उसके मालिकों के पास है। यह एक वेस्टी हो सकता है जो चलना, दौड़ना, लंबी पैदल यात्रा या लंबी पैदल यात्रा जैसी गतिविधियां करना पसंद करता है, या इसके विपरीत, सोफ के हमारे झुंड में एक अच्छा साथी बनें। आप हमारे बच्चे के गाड़ी के किनारे जा सकते हैं, घूमते हुए, अपने "छोटे भाई" के अभिभावक के रूप में कार्य करने पर गर्व महसूस कर सकते हैं, या हल्की बाइक की सवारी करते समय अपनी तरफ से दौड़ सकते हैं। कोई भी गतिविधि अच्छी है, क्योंकि, हालांकि यह आकार में एक छोटा सा कुत्ता है, यह आत्मा में, दिल में और अपने मालिकों के साथ काम करने की इच्छा में बहुत बड़ा है।

किसी भी पारिवारिक माहौल को अनुकूलित करने की इसकी क्षमता शानदार है। niсo साथ एक Westie के सह-अस्तित्व अवर्णनीय है, और अगर है कि niсo है "विशेष" इन परिस्थितियों में रवैया Westie उल्लेख किया जा रहा के योग्य है। niсo को Westie, विनम्रता, जिसमें इन तरीकों उत्पादन किया जाता है, कुत्ते की ओर niсo की अप्रत्याशित कार्रवाई करने के सकारात्मक व्यवहार, यह एक दौड़ niсos से परिचित परिवेश में विचार करने के लिए बनाने के लिए, प्रयास भले ही उम्र के और प्रत्येक बच्चे की विशिष्टताओं। यह सब हम यह सुनिश्चित है और एक बच्चा जो है आत्मकेंद्रित स्पेक्ट्रम विकार (एएसडी) के लिए वाणी कर सकते हैं, और Westies के साथ साझा करने के रहने की जगह यह संभव जीवन के साथ और जानवरों के साथ एक सीधा संपर्क वाला राज्य बन गया है, बहुत सामना करना पड़ता है एक niсo के विकास, विशेष रूप से सामाजिक interacciуn के कुछ हिस्सों, प्यार और स्नेह, compaсerismo और गोपनीयता को बढ़ावा देने, और niсos को सक्षम करने में में महत्वपूर्ण है, mбs भागीदारी कर रहे हैं जिम्मेदारी को बढ़ावा देने और हो सकता है, जबकि जीवन की कुछ स्थितियों में खुद को एक और जीवित स्थान के स्थान पर रखने में सक्षम है।

न केवल एक बच्चे के साथ उनका व्यवहार निर्दोष है, लेकिन बुजुर्गों के साथ वे एक स्पर्श दिखाते हैं और जानते हैं कि कैसे बहुत बड़ा होना है। वे अपने आंदोलनों में अचानक प्रकट नहीं होते हैं, भले ही वे सहारे की मांग करने जा रहे हों, वे सावधान रहें जब लोग आते हैं और इन लोगों के स्थान को बहुत ही प्रतिनिधि तरीके से नियंत्रित करने की भूमिका को अपनाते हैं।

वे स्टीकर "" कुत्तों किसी भी जीव की तरह, cariсo और mimes के अपने खुराक की आवश्यकता नहीं कर रहे हैं, और जब उनकी मांगों के साथ भरी हुई बैटरी, वे गतिविधियों है कि वे उस पल में की इच्छा को पूरा करने के पीछे हटने के लिए आगे बढ़ना, cariсos और खेल पर मुकदमा करने में सक्षम होने के एक ही समय अंतराल में। लेकिन वे बहुत आभारी नमूने cariсo के लिए और स्नेह हर पल में दिया जाता है विशेष रूप से गतिविधियों, इस तरह के खेल, छिपा खिलौना मिल जाए लेने और लाने के रूप में है कि लोगों को और उन दोनों के बीच interacciуn शामिल है, कर रहे हैं गेंद या किसी अन्य प्रक्रिया interacciуn हम उनके साथ की स्थापना, उसके मुंह, उदाहरण के लिए, अपने खिलौने घर के pequeсo niсo है के साथ बहुत सावधान किया जा रहा है, और देखभाल और सावधानी के साथ दूर करने के लिए रवाना हुए जब niсo खिलौने है कि "Westie" आप जानते हैं कि वे मालिक हैं और कि niсo हथिया करने में सक्षम हो गया है।

केअर
हालांकि हेयरड्रेसिंग से संबंधित सब कुछ इस लेख के दूसरे खंड में इलाज किया जाएगा, हमें लगता है कि यह इंगित करना आवश्यक है कि एक अलग सत्र के बाद कुत्तों को स्नान करना आवश्यक है। कई लोग इस pбrrafo पढ़ने estйn echarбn हाथ सिर कह हम पागल हो, कि बाल नरम है, बनावट खो दिया है, जो अप्राकृतिक है, उस अर्थ है कि प्रकृति में एक Westie नहीं नहीं है baсaba brambles के क्षेत्रों में अलग करना आपके sesiуn despuйs ... वे अपने वातावरण में, मौजूदा hбbitat का उपयोग कर अपने बालों को रखने के लिए, और tambiйn "baсaban" (rнos, तालाबों, कीचड़) ऐसे वातावरण गंध से नकाब में है, देखभाल करने के लिए उसकी त्वचा ...

यही कारण है कि हम मानते हैं कि स्वच्छता के पास कोई विरोधाभास नहीं है, बल्कि लाभ हैं, और हम यह पुष्टि कर सकते हैं कि कठिन बाल नियमित स्नान के साथ नरम नहीं होते हैं। यह, और जाहिर है, यदि आप इन स्नान करने के लिए सही उत्पाद श्रृंखला का उपयोग करते हैं, और अग्रिम के लिए धन्यवाद डर्माकोस्मेटिक उत्पादों की किस्में हैं जो हमारी वेस्टइज़ की देखभाल करने में हमारी सहायता करती हैं। हम कह सकते हैं कि पिछले कुछ सालों में हम कठोर बालों वाली नस्लों का प्रजनन कर रहे हैं, हमने देखा है कि पोषण के सही और उचित बंद होने के लिए यह जरूरी है कि हम उस मृत बाल को हटा दें।




चलिए एक पल के लिए सोचते हैं जब हम दाढ़ी या दाढ़ी करते हैं, और एक प्राकृतिक और लगभग सहज तरीके से हम अपने बालों के छिद्रों में समस्याओं से बचने के लिए उत्पादों को पोषण और लागू करते हैं। वेस्टइज़ (और आम तौर पर किसी भी दौड़ में जो स्ट्रिपिंग की तकनीक को लागू करता है) के साथ हमें उन उत्पादों को लागू करना होगा जो डरावनी folliculitis से बचने में मदद करें। Folliculitis से बचें, हम मंडल की एक तेज, सही और स्वस्थ वसूली करते हैं और भविष्य में समस्याओं से बचते हैं। यही कारण है कि हम कहते हैं कि हमें एक अलग सत्र के बाद सही बाथरूम बनाने के लिए आगे बढ़ना चाहिए।

खाद्य स्तर पर, भोजन की विभिन्न किस्में और कई संभावनाएं हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपकी सभी मूलभूत आवश्यकताओं, दोनों प्रोटीन, और विटामिन स्तर को कवर करना, और पर्याप्त मात्रा में फैटी एसिड रखना है। त्वचा की एक उचित बाह्य देखभाल, जो मुख्य तत्व है जो बाहरी दुनिया और उसके निरंतर बैक्टीरिया को शरीर से अलग करता है, और हमें यह सुनिश्चित करने में मदद करनी चाहिए कि त्वचा को अंदरूनी से ठीक से हाइड्रेट किया गया हो। विभिन्न संभावनाएं (शुष्क प्रीमियम खाद्य प्रीमियम, बीएआरएफ, यम, इत्यादि) को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि प्रत्येक पोषक तत्व से आवश्यक पोषक तत्व उपलब्ध कराए जाएं। यह स्पष्ट है कि हमारी वेस्टी को लगातार पानी की आवश्यकता होती है और यह साफ और ताजा है।

हमें भी, और निवास के हमारे क्षेत्र के आधार पर, आंतरिक और बाहरी दोनों, सही deworming करने के लिए आगे बढ़ना चाहिए। आंतरिक, कि आंतों परजीवी हैं और यह मनुष्यों को संचरित किया जा सकता है, न केवल यह, बल्कि उनमें से कुछ हमारे वेस्टी के स्वास्थ्य को खतरे में डाल सकते हैं। बाहरी, के रूप में न केवल एक एक पिस्सू एलर्जी के इस प्रकार के फलस्वरूप भय के साथ एक cutбnea एलर्जी उत्पादन कर सकते हैं के काटने, लेकिन कुछ बाहरी parбsitos flebуtomo मच्छर, Erlechia के काटने से हमारे पालतू (लीशमैनिया लिए गंभीर समस्याएं पैदा कर सकते हैं या बाबेसिया टिक काटने के माध्यम से प्रेषित ...)। यह पशु चिकित्सकों के शानदार कॉलेजों द्वारा स्थापित विभिन्न प्रोटोकॉल द्वारा निवास के क्षेत्र के आधार पर प्रत्येक पार्स के प्रभाव से निर्धारित किया जाएगा।

मूल रखरखाव पैड और उंगलियों को गीले होने पर सूख रहा है। नमी त्वचा द्वारा कवक और खमीर के प्रसार को संभव बनाता है, इसलिए हमें इनकी सुविधा नहीं देनी चाहिए जो हमारी वेस्टी की त्वचा के माध्यम से फैल सकती हैं। अगर हम उन्हें baсarnos की हमें despuйs के लिए अच्छी तरह से सूखी या हम एक pъblica पूल में जाने के लिए अच्छी तरह से despuйs पैर साफ, हमें लगता है कि हमारे Westies हमेशा भूमि और विभिन्न स्थानों पर जहां कवक और जीवाणु पैदा करना के साथ संपर्क में अपनी उंगलियों और पैड है, इसलिए कि अगर हम एक सही स्वच्छता बनाए रखते हैं, आर्द्रता को हटाते हैं और अंतःविषय स्थान बनाने के बाल नहीं होते हैं, तो इनका प्रसार कम हो जाएगा। हम उस उंगली के उन क्षेत्रों को भी ध्यान में रखेंगे जिन पर नाखून पैदा होता है, जिसमें बैक्टीरिया, कवक और yeasts भी जमा हो सकते हैं। यदि हम जिस क्षेत्र में रहते हैं वह बहुत गीला है, तो सलाह दी जा सकती है कि इन क्षेत्रों में फंगसाइड का उपयोग हमारी वेस्टी के शरीर द्वारा प्रसारित करने के लिए किया जा सके।

इसके अलावा, कानों को पूरी तरह से बाल साफ करने के लिए आगे बढ़ना बहुत महत्वपूर्ण है। वेस्टी के बीच में कुछ बाल बाहर जाते हैं। वातावरण में वे मोम ही स्रावित करता है कि protecciуn के लिए oнdo oнdo नहीं "साँस लेने" कर सकते हैं बनाता है के साथ एक साथ бcaros के हजारों, poluciуn शहर के साथ आज रहते हैं,,, और कहा कि इनमें से acumulaciуn √caros ओटिटिस में समाप्त हो गया।

इन ओटिटिस से कई संदंश या उंगलियों उन बाल फैला हुआ है और, एक बार हटाया, уticos क्लीनर का उपयोग करने के लिए आगे बढ़ना के साथ हटाने, oнdo के उचित रखरखाव से बचा जा सकता है, हमारे पशु चिकित्सक dirб cuбles हम सही mбs हैं।

यह सब, उनकी उम्र के लिए उचित अभ्यास के साथ, हमारे लिए कई वर्षों तक थकान के साथी का आनंद लेना आसान बना देगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सीज़र ब्रांड के कुत्ते के भोजन के लेबल पर कौन सा कुत्ता है?सीज़र ब्रांड के कुत्ते के भोजन के लेबल पर कौन सा कुत्ता है?
पश्चिम हाईलैंड टेरियर कैसा दिखता है?पश्चिम हाईलैंड टेरियर कैसा दिखता है?
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर का विवरणपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर का विवरण
कुत्ते नस्लों | पश्चिम हाईलैंड टेरियर (वेस्टी)कुत्ते नस्लों | पश्चिम हाईलैंड टेरियर (वेस्टी)
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर: छोटे, चंचल लेकिन चरित्र के साथपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर: छोटे, चंचल लेकिन चरित्र के साथ
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियरपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियर
क्या पश्चिम हाईलैंड टेरियर ने बहुत सारे बालों को छोड़ दिया है?क्या पश्चिम हाईलैंड टेरियर ने बहुत सारे बालों को छोड़ दिया है?
स्कॉटिश गेहूं टेरियर और एक सफेद पश्चिम हाईलैंड टेरियर कैसा है?स्कॉटिश गेहूं टेरियर और एक सफेद पश्चिम हाईलैंड टेरियर कैसा है?
वेस्ट हाईलैंड टेरियरवेस्ट हाईलैंड टेरियर
लंबे बालों वाले चिहुआहुआ, पश्चिम हाइलैंड व्हाइट टेरियर, यॉर्कशायर टेरियर, बेससेट हाउंड, ब्री…लंबे बालों वाले चिहुआहुआ, पश्चिम हाइलैंड व्हाइट टेरियर, यॉर्कशायर टेरियर, बेससेट हाउंड, ब्री…
» » पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर: देखभाल और सहअस्तित्व
© 2021 taktomguru.com