taktomguru.com

पश्चिम: एक छोटा लेकिन बहादुर और दोस्ताना कुत्ता

वेस्ट हाईलैंड व्हाइट टेरियर, यह अनुवाद पश्चिमी हाइलैंड्स के व्हाइट टेरियर की तरह होगा, और हम आम तौर पर कॉल करते हैं Westy, इसका नाम इसके मूल के लिए है: स्कॉटलैंड, जिस पर स्थानीय लोगों ने इस देश में एक विशिष्ट स्थान पर इसे रखने के लिए इस लंबे नाम की तलाश की थी ..

Westy यह एक बहुत ही लोकप्रिय नस्ल है जिसे हम आमतौर पर लगभग कहीं भी पाते हैं और इसमें एक बहुत ही विशिष्ट विशेषता है: इसकी अच्छी और सीधी पूंछ उनमें बहुत खास है। वैसे, सौभाग्य से कुत्तों में पूंछ काटने पर रोक लगा दी गई है, क्योंकि वेस्टी हमेशा एक कुत्ता था जिसकी पूंछ काटा गया था ताकि वह सीधे आकाश को देख सके। आखिरकार, इस अभ्यास इतनी अत्याचारी है कि केवल सौंदर्य सनकी का जवाब पहले से ही प्रतिबंधित है।

जैसा कि उनका नाम कहता है, बिल्कुल सभी वेस्टी सफेद हैं। वह केयर्न टेरियर के वंशज हैं, केवल शिकारी तब तक लड़े जब तक कि वे इस दौड़ में लक्ष्य को बनाए रखने में कामयाब रहे, जिससे वे शिकार कर रहे थे।

उसका दोस्ताना चेहरा प्यार में पड़ता है। उस सफेद फर के साथ, आंखें और काला ट्रफल उसके चेहरे पर खड़ा होता है, और उसके छोटे खड़े कान उसे शरारती दिखते हैं जो किसी को जीतता है।

जैसे टेरिए वह है, एक जन्म शिकारी है। यह तथ्य, कारण है कि इसकी स्वभावपूर्ण विशेषताएं पूरी तरह से टेरियर के हैं: बहादुर, खुश, बहुत सक्रिय, जिद्दी, मित्रवत, आदि। इसका कारण यह है कि जब आपको शिक्षित करने की बात आती है तो आपको उसके साथ अधिक धैर्य और दृढ़ता रखना पड़ता है।

यह एक कुत्ता है जो 30 सेमी के आकार के कारण पूरी तरह से एक छोटी मंजिल पर फिट बैठता है। जब तक उच्च, 10 किलो वजन अधिकतम, हाँ, एक प्रमुख शक्ति के साथ एक टेरियर किया जा रहा है, हम कभी नहीं भूलना चाहिए कि, शिकार के बाद चलाने के लिए तो आप दैनिक ज़ोरदार शारीरिक गतिविधि की आवश्यकता होगी जन्म लिया है, लेकिन खिलौनों और खेल के साथ ऊब, कैसे?, से बचने के लिए मानसिक रूप से उसे उत्तेजित करना भी महत्वपूर्ण होगा।

वेस्टी की दैनिक देखभाल सरल है: मृत बालों को खत्म करने के लिए एक अच्छा ब्रशिंग, हर बार एक बाल कटवाने और, बहुत महत्वपूर्ण बात यह है कि नहाने का दुरुपयोग न करें, क्योंकि वेस्टइज़ शुष्क त्वचा की समस्याओं का सामना कर रहे हैं।




आदर्श है कि कुत्ते को पोंछे से साफ करें और जब भी आप महीने में एक बार में स्नान कर सकें। सफेद होने के कारण, सबसे गंदे क्षेत्र लसीमल और स्नाउट होते हैं, इसलिए वाइप्स पर आधारित दैनिक सफाई इसे सफेद और साफ रखने के लिए पर्याप्त है।

और स्वास्थ्य? सभी नस्ल कुत्तों की तरह आनुवंशिक समस्याएं होती हैं जो वेस्टी की कुछ प्रतियों में दिखाई दे सकती हैं।

वे आम हैं दोनों कुत्तों (माता-पिता) जीन वर्तमान craniomandibular अस्थिरोगविज्ञानी, जो जबड़ा का अध्ययन दर्द है, जो आमतौर पर 3 और 12 महीने के बीच होता है की एक असामान्य वृद्धि है और आम तौर पर कम हो, तो जब कुत्ते पहुँच वयस्कता और बढ़ने से समाप्त होता है, उपचार के साथ दर्द को कम करता है। एक छोटे से प्रतिशत में, हमें ऐसे नमूने मिलते हैं जिनमें मंडल कभी बढ़ता नहीं रहता है, इसलिए एकमात्र समाधान उदारता है।

तांबे के जमाव के कारण जेनेटिक्स की वजह से एक और समस्या जिगर की बीमारी है। विश्लेषण महत्वपूर्ण कुत्ते के पहले वर्ष के दौरान तांबे जमा के बारे में पशु चिकित्सक पूछने के लिए इस मुद्दे को नियंत्रित करने के लिए, अन्यथा, अगर हम देर से कर रहे हैं, जिगर पशु की मौत के लिए अग्रणी विफलता का कारण बन सकता है।

जैसा कि आप देख सकते हैं, जब तक आप पर्याप्त शारीरिक व्यायाम नहीं करते हैं, तब तक वेस्टी एक अपार्टमेंट में रहने के लिए एक आदर्श कुत्ता है।

क्या आप इस नस्ल के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं? खैर, ब्लॉग की सिफारिश करने से बेहतर कुछ भी नहीं वेस्टी अखबार, जहां आप पिक्सेल के जीवन और रोमांच का अनुसरण कर सकते हैं। निश्चित रूप से आपके ब्लॉग में आप वेस्टी की देखभाल, फ़ीड और शिक्षित करने के लिए कई चीजें सीखेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सीज़र ब्रांड के कुत्ते के भोजन के लेबल पर कौन सा कुत्ता है?सीज़र ब्रांड के कुत्ते के भोजन के लेबल पर कौन सा कुत्ता है?
पश्चिम हाईलैंड टेरियर कैसा दिखता है?पश्चिम हाईलैंड टेरियर कैसा दिखता है?
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर का विवरणपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर का विवरण
कुत्ते नस्लों | पश्चिम हाईलैंड टेरियर (वेस्टी)कुत्ते नस्लों | पश्चिम हाईलैंड टेरियर (वेस्टी)
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर: छोटे, चंचल लेकिन चरित्र के साथपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर: छोटे, चंचल लेकिन चरित्र के साथ
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियरपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियर
रेस कैरेन टेरियररेस कैरेन टेरियर
केर्न टेरियरकेर्न टेरियर
क्या पश्चिम हाईलैंड टेरियर ने बहुत सारे बालों को छोड़ दिया है?क्या पश्चिम हाईलैंड टेरियर ने बहुत सारे बालों को छोड़ दिया है?
कैरेन टेरियर की विशेषताएंकैरेन टेरियर की विशेषताएं
» » पश्चिम: एक छोटा लेकिन बहादुर और दोस्ताना कुत्ता
© 2021 taktomguru.com