taktomguru.com

क्या पश्चिम हाईलैंड टेरियर ने बहुत सारे बालों को छोड़ दिया है?

वेस्ट हाईलैंड टेरियरयदि आप एक छोटे से छोटे कुत्ते की तलाश में हैं जो छोटे बाल फैलाता है, तो वेस्टी एक अच्छा विकल्प हो सकता है। वेस्ट हाइलैंड टेरियर, जिसे आमतौर पर वेस्टी कहा जाता है, आमतौर पर एक कम रखरखाव कुत्ता है जो दोस्ताना और ट्रेन करने में आसान है। उल्लेख नहीं है कि वह आराध्य है और एक अच्छा यात्रा साथी हो सकता है।

spillover. वेस्टी बहुत छोटे बाल फैलता है। एक ब्रीडर नहीं बताता कि आपके Westies "hypoallergenic" कर रहे हैं यह गलत है, हालांकि यह थोड़ा बहा लोग रूसी की कम उत्पादन और बालों की वजह से जो पालतू एलर्जी और दमा है के लिए एक बढ़िया विकल्प है। Westie एक डबल कोट है: बाहरी चिकनी और अधिक सहज और अधिक सघन अस्तर के साथ किसी न किसी तरह है। क्योंकि यह ज्यादा बाल नहीं फैलता है, बालों को हटाने के लिए फर्नीचर, कपड़े और घर के आसपास की सफाई न्यूनतम होती है।

स्वच्छता. यद्यपि वेस्टी ज्यादा बाल नहीं डालती है, लेकिन मृत बाल को खत्म करने में मदद करने के लिए लगातार ब्रशिंग की आवश्यकता होती है और इसके पंख को साफ और टंगलों से मुक्त रखा जाता है। बाहरी फर आमतौर पर लगभग 2 इंच लंबा होता है और इसमें नियमित रूप से सौंदर्य की आवश्यकता होती है जिसमें हर चार महीने में कटौती होती है और साल में दो बार कटौती होती है। यदि आप एक ब्रिस्टल ब्रश के साथ सप्ताह में कई बार ब्रश करते हैं, तो आपकी वेस्टी साफ रहेगी और उसे बार-बार स्नान करने की आवश्यकता होगी। दौड़ मानक यह निर्देश देता है कि चेहरे और सिर को गोलाकार तरीके से तैयार किया जाना चाहिए।




सौंदर्यशास्त्र DIY. यदि आप अपने वेस्टी की सौंदर्य आवश्यकताओं को स्वयं करना पसंद करते हैं, तो आपको सही टूल की आवश्यकता होगी। सुझाए गए शैलियों को देखने के लिए फोटो और एकेसी मानकों की जांच करें। जलवायु के परिवर्तन के दौरान आपकी वेस्टी थोड़ा और बाल फैल सकती है और यह इसे तैयार करने का एक अच्छा समय हो सकता है। एक कंघी के अलावा आपको एक ब्रश, स्लिमिंग कैंची, नाखून चप्पल और कैंची के दो सेट खरीदना होगा: एक जोड़ी तेज और ब्लंट के साथ दूसरों को समाप्त होता है। वेस्टइज़ को बहुत कम छीलना नहीं चाहिए क्योंकि इससे त्वचा की समस्याएं पैदा हो सकती हैं।

Westie. वेस्टीज छोटे कुत्ते हैं जो अमेरिकी केनेल क्लब के टेरियर समूह का हिस्सा हैं। उनके वजन का वजन 15 से 22 पाउंड है और ऊंचाई में 10 से 11 इंच मापते हैं। सच्ची टेरियर जैसे छाल, खोदना, सतर्क रहना, वफादार और साहसी होना। वे किसी भी प्रकार के पर्यावरण और अंतरिक्ष में रह सकते हैं लेकिन उनके पास कम से कम एक दैनिक चलना सक्रिय होना चाहिए। आपके स्वास्थ्य के बारे में संभावित चिंताओं में हर्निया, कूल्हे की समस्याएं और त्वचा की समस्याएं शामिल हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सीज़र ब्रांड के कुत्ते के भोजन के लेबल पर कौन सा कुत्ता है?सीज़र ब्रांड के कुत्ते के भोजन के लेबल पर कौन सा कुत्ता है?
पश्चिम हाईलैंड टेरियर कैसा दिखता है?पश्चिम हाईलैंड टेरियर कैसा दिखता है?
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर का विवरणपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर का विवरण
कुत्ते नस्लों | पश्चिम हाईलैंड टेरियर (वेस्टी)कुत्ते नस्लों | पश्चिम हाईलैंड टेरियर (वेस्टी)
कुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैंकुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैं
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियरपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियर
स्कॉटिश गेहूं टेरियर और एक सफेद पश्चिम हाईलैंड टेरियर कैसा है?स्कॉटिश गेहूं टेरियर और एक सफेद पश्चिम हाईलैंड टेरियर कैसा है?
हाइब्रिड कुत्ते जो बालों को नहीं छोड़ते हैंहाइब्रिड कुत्ते जो बालों को नहीं छोड़ते हैं
शुष्क त्वचा के साथ कुत्तों पश्चिम हाईलैंड टेरियरशुष्क त्वचा के साथ कुत्तों पश्चिम हाईलैंड टेरियर
वेस्टी पिल्ले क्या हैं?वेस्टी पिल्ले क्या हैं?
» » क्या पश्चिम हाईलैंड टेरियर ने बहुत सारे बालों को छोड़ दिया है?
© 2021 taktomguru.com