taktomguru.com

एक माल्टीज़ वेस्टी का व्यवहार

वेस्टी (5)वेस्ट हाइलैंड व्हाइट टेरियर "वेस्टी" और माल्टीज़ मशहूर और प्यारा प्यारे कुत्तों की दो नस्लों हैं। जब उन्हें पुन: उत्पन्न किया जाता है तो उनके पिल्ले "हाइलैंड माल्टीज़" के रूप में पैदा होते हैं। पिल्ले न केवल माता-पिता दोनों के भौतिक गुण होते हैं बल्कि उनके व्यवहार का वारिस भी करते हैं।

मिश्रित नस्लें. यदि आप अपने घर पर माल्टीज़ हाइलैंड लाने पर विचार कर रहे हैं, तो आपको इस छोटे कुत्ते की जरूरतों का अनुमान लगाने में सक्षम होना चाहिए, जिसमें माता-पिता, माल्टीज़ और वेस्ट हाइलैंड दोनों सफेद टेरियर के व्यवहार संबंधी लक्षण हैं। यह अन्य चीजों पर भी लागू होता है जैसे कि आपके पास वयस्क के रूप में उपस्थिति हो सकती है या शायद यह कितना बड़ा हो सकता है। यद्यपि आप निश्चित रूप से भविष्यवाणी नहीं कर सकते कि आपके पिल्ला की विशेषताएं क्या हैं, इससे आपको बेहतर तैयार होने में मदद मिल सकती है।

वेस्टी का तापमान. वेस्टी एक स्कॉटिश कुत्ता है जो मानव कंपनी से प्यार करता है। वह आम तौर पर प्यार करता है, हंसमुख, वफादार, जिज्ञासु, आत्मविश्वास और दृढ़ संकल्प करता है। यह नस्ल थोड़ा डॉकिल या थोड़ा जिद्दी हो सकता है। हालांकि यह आमतौर पर सबसे अधिक अनुकूल है, यह छोटे जानवरों के साथ अच्छा नहीं है। वह अक्सर उनके पीछे चला जाता है, उसके अतीत के बाद एक चतुर शिकारी की तरह एक लोमड़ी का पीछा करते हुए और इस तरह की चीजें करते हैं। वेस्टी बच्चों के साथ छोटे बच्चों के साथ रहने के लिए बेहतर अनुकूलित है। दौड़ की कुछ आम आदत खुदाई और भौंकने वाली हैं।




माल्टीज़ का तापमान. माल्टीज़ आमतौर पर एक छोटा कुत्ता होने के बावजूद मीठा, सुखद, बुद्धिमान, ऊर्जावान और बहादुर होता है। वेस्टी के विपरीत, माल्टीज़ मूल निवासी, नए लोगों के साथ शर्मिंदा होना पसंद करते हैं। वे आम तौर पर कुत्तों सहित अन्य पालतू जानवरों के साथ सामंजस्यपूर्ण होते हैं। वेस्टी के समान, माल्टीज़ भी बड़े बच्चों के साथ सफल होने लगता है क्योंकि ये आमतौर पर अधिक नाजुक होते हैं जब वे उनके पक्ष में होते हैं। माल्टीज़ को बहुत ज्यादा भौंकने के लिए यह असामान्य नहीं है, लेकिन जब वह ऐसा करता है तो आमतौर पर संभावित घुसपैठियों की उपस्थिति की घोषणा करना होता है।

ज़रूरत. वेस्टी जीवन और गतिशील से भरा कुत्ता है जो गति में होना पसंद करता है। इसके लिए दैनिक अभ्यास की आवश्यकता होती है और आमतौर पर अच्छी तरह विकसित होती है जब आपके पास ऊर्जावान खेल के सत्र होते हैं और खुली हवा में लंबी सैर होती है। माल्टीज़ इस में वेस्टी के समान है और इसमें अनंत ऊर्जा भी है। इन सुंदरियों के लिए दैनिक शारीरिक गतिविधि भी महत्वपूर्ण है। आउटडोर पैदल खेल के मैदान में खेल के मैदान के साथ-साथ खेल के मैदानों के फायदेमंद हैं, उदाहरण के लिए कुछ ढूंढने का एक खेल।

दोनों तरफ की विशेषताएं. यदि आप अपने जीवन में माल्टीज़ हाइलैंड लाते हैं तो आश्चर्यचकित न हों अगर आप इन पालतू जानवरों में से किसी एक विशेषताओं को देखते हैं या यदि इसमें कुछ कमी है। यदि आपका कुत्ता घबराहट लगता है जब पड़ोसी का अगला दरवाजा घर के चारों ओर घूम रहा है, तो यह माल्टीज़ पक्ष दिखने वाला हो सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सीज़र ब्रांड के कुत्ते के भोजन के लेबल पर कौन सा कुत्ता है?सीज़र ब्रांड के कुत्ते के भोजन के लेबल पर कौन सा कुत्ता है?
पश्चिम हाईलैंड टेरियर कैसा दिखता है?पश्चिम हाईलैंड टेरियर कैसा दिखता है?
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर का विवरणपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर का विवरण
कुत्ते नस्लों | पश्चिम हाईलैंड टेरियर (वेस्टी)कुत्ते नस्लों | पश्चिम हाईलैंड टेरियर (वेस्टी)
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियरपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियर
क्या पश्चिम हाईलैंड टेरियर ने बहुत सारे बालों को छोड़ दिया है?क्या पश्चिम हाईलैंड टेरियर ने बहुत सारे बालों को छोड़ दिया है?
स्कॉटिश गेहूं टेरियर और एक सफेद पश्चिम हाईलैंड टेरियर कैसा है?स्कॉटिश गेहूं टेरियर और एक सफेद पश्चिम हाईलैंड टेरियर कैसा है?
वेस्टी पिल्ले क्या हैं?वेस्टी पिल्ले क्या हैं?
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियरपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर
पश्चिम: एक छोटा लेकिन बहादुर और दोस्ताना कुत्तापश्चिम: एक छोटा लेकिन बहादुर और दोस्ताना कुत्ता
» » एक माल्टीज़ वेस्टी का व्यवहार
© 2021 taktomguru.com