taktomguru.com

स्वाद के साथ खरोंच, खुजली नहीं है

आप में से कई, दयालु पाठकों ने मुझे उन प्रश्नों के बीच चुने गए विषयों के बारे में लिखने के लिए कहा जो उन्होंने मेरे लिए किए थे। अब तक मैं आक्रामकता, अत्यधिक स्नेह, भोजन व्यवहार में समस्याओं और, अंततः, क्या वास्तव में उन्हें दुष्ट चाल के साथ जी रहे preocupa- पर किया है।

आप सलाह मैं लेख की इस श्रृंखला के दौरान आप दे दिया है पालन किया है, मुझे लगता है कि इस बिंदु पर अच्छा चाल या वस्तु Kika शिक्षा, इंटरस्पेसिफिक सह-अस्तित्व और यहां तक ​​कि मानव परिवार के एक सदस्य के एक मॉडल हो जाएगा।

समस्या तब उत्पन्न होती है जब उस सदस्य को कुत्ते के रूप में माना जाता है, एक वयस्क इंसान की जिम्मेदारी लेता है और कई लोगों को आराम की मांग करता है कि कई जानवरों के लिए अनुचित मानते हैं।

मैं उन "रियायतों" का जिक्र कर रहा हूं जो हम उन्हें उन रियायतों के बारे में बताते हैं, जो लगभग किसी के बारे में बात नहीं करते हैं, उन रियायतों के लिए जो हम अपने दोस्तों से छिपाते हैं, क्योंकि वे क्या कहेंगे।

चाल और सोफे

सर्दियों की रातें और काम के लंबे दिन के बाद, हम अपने पसंदीदा दिवान पर झूठ बोलना जबरदस्त खुशी रखते हैं, हम रात्रिभोज खत्म करते हैं और हम खुद को एक कठिन टेलीविजन कार्यक्रम देखकर मनोरंजन करते हैं।

Truco के अच्छे भी स्वस्थ विस्तार और, निश्चित रूप से, हमारे आसान और भंगुर इच्छा से पहले दावा पसंद है। मुझे पता है कि आप में से अधिकांश महान खेल का अभ्यास करते हैं सोफ़ा कुत्ता और मैं इस विषय को संदर्भित परामर्श के आंकड़ों के आधार पर पुष्टि करता हूं।

मैंने कभी नहीं बताया था कि आप कि मेरी जर्मन है, मेरी बेटी और पत्नी के साथ मिलीभगत में Pastores भी यह अभ्यास और अगर मैं खेलना नहीं है क्योंकि मैं एक कमाल की कुर्सी में लेट आदत है, जिसमें मेरे आकार का एक आदमी फिट नहीं और रोको जैसे एक जानवर।

लेकिन समस्या यह है कि प्रश्न में क्वेरी का संबंध खेल की खुशी के लिए प्रार्थना नहीं है, लेकिन कुछ स्थितियों कि उठता है जब पशु कम करने के लिए, सो जाता है के लिए, हमें बाहर की कोशिश और उसके बाद नहीं उतरना चाहते हैं। कुछ अजीब तरह से जागते हैं और अपने मेहमाननियोजित मेजबान दांत दिखाते हैं।

आप पहले से ही और है कि उन्हें क्यों इस अशिष्टता प्रदर्शन करने के लिए हिम्मत और याद दिलाने के लिए है कि अगर Truco अच्छी तरह नीडिंत है की जरूरत नहीं है, ऊपर जाना होगा जब आप अनुमति दी जाती है कम जब आप आदेश दे रहे हैं ... जब तक वहाँ मिल सकता है!

एक विवाहित जोड़े ने मुझे टिप्पणी की कि उनके तीन वर्षीय मलामूट कुत्ते अपने रहने वाले कमरे में सबसे अच्छे सोफे में मजबूत हो गए हैं और उन्होंने एक ही कमरे में एक और स्थापित करने का विकल्प चुना है।

अनुक्रम निम्नलिखित था - विवाह को टेलीविजन देखने के लिए कड़ा कर दिया गया था, जबकि "सज्जन" पूरे सोफे में उछाल रहा था, लेकिन ... किसी को भी यह पुन: स्थापित करने के लिए नहीं हुआ! वह भी अपमानजनक जानवर द्वारा हमला किया जा सकता है!




एक शीतकालीन दिन मैं उनसे मिलने गया और इसे महसूस किए बिना, मैं "वर्जित सोफे" पर बैठ गया। इससे पहले कि मैं इसे जानता था, मैंने पाया कि जानवर मेरे बगल में है, सिर पर सिर और चेहरे में उगता है। मेरी प्रतिक्रिया सहज थी क्योंकि यह मूर्ख थी - मैंने बुरे जानवर को एक मुट्ठीदार मुट्ठी और दोनों आंखों के बीच मारा। गरीब जानवर जमीन पर गिर गया, moaned और धीरे-धीरे कमरे छोड़ दिया।

मेरा यह प्रतिक्रिया पूरी तरह से सहज, दुर्भाग्यपूर्ण और खतरनाक था, लेकिन जबरदस्त प्रभावी था। estacazo द्वारा pouted मेरे मित्र अपने "छोटा बच्चा" को आपूर्ति और लेकिन कुत्ता अपने जीवन के पहले पंच देने के लिए माफी मांगने की कोई चारा नहीं था।

लगभग पंद्रह दिनों के बाद, और यह मानते हुए कि मुझे अपने सहज अपराध के लिए पहले से ही क्षमा कर दिया गया था, मैं अपने दोस्तों से मिलने के लिए वापस गया। अनुभवी मालम्यूट ने मुझे बार्क, आक्रामक व्यवहार और दंडित हमलों से भरा एक स्वागत किया, लेकिन हां, बाड़ से।

जब मैं शैलेट के दरवाजे से गुजरता था, तो मैंने परिचारिका को चुंबन, मालिक के हाथ को हिलाकर और जानवरों के खतरनाक उगने की अनदेखी करने पर ध्यान केंद्रित किया।

एक बार प्रसिद्ध रहने वाले कमरे में, मैं संघर्ष के सोफे पर बैठ गया लेकिन इस बार मुझे पता था कि मैं क्या कर रहा था। मेरे दोस्तों ने इसे रोकने की कोशिश किए बिना एक दूसरे को देखा और मेरे द्वारा अपेक्षित प्रतिक्रिया के बारे में आया।

जब हम बात करते थे तो पुराना लोमड़ी चुपके से संपर्क करता था, उसने ट्रफल के साथ अपना हाथ ब्रश किया और जमीन पर अपने पैरों पर फेंक दिया। उनके आश्चर्यचकित मालिकों ने मुझे बताया कि कुत्ते के प्रभुत्व का व्यवहार उनके प्रति कैसे बनाए रखा गया था और वे आश्चर्यचकित थे कि इस अवसर पर जानवर ने मुझे धमकी नहीं दी थी।

सोशल इकट्ठा करने के कुछ समय बाद, और अप्रत्याशित रूप से, मैंने सोफे को धक्का दिया और कुत्ते को मेरी तरफ से रहने से बचाने में मदद की। एक छोटा सा जानवर एक छोर पर घुमाया, गहराई से सोया और सो गया। लंबे समय बाद, मैंने इसे कॉलर से लिया, मैंने इसे आदेश दिया! और मैंने उसे सहारा दिया। वह अच्छी कृपा के साथ नीचे आया और मेरे पैरों पर फिर से घुमाया जब तक कि यात्रा समाप्त नहीं हुई।

सब कुछ एक झटका के साथ हासिल किया गया है? क्या हमें कुत्ते के आकार की हिस्सेदारी देने के लिए एथोलॉजी समझनी चाहिए? मालिकों ने एक-दूसरे को और मेरी आंखों के कोने से बाहर देखा।

"देखो, कार्लोस, कुत्ता सोफे पर आता है क्योंकि आप उसे ऐसा करना चाहते हैं और वह नहीं निकलता क्योंकि वह छोटा था, इसलिए आपने उसे अपने खर्च पर" छोटी लड़ाई "जीतने की इजाजत दी है। अब, यदि आप जगह चुनने के लिए डंको के लिए कहीं और बैठकर खुश हैं, तो आगे बढ़ें ".

समय बीत चुका है और जुलूस अपना खुद का बना रहा है, मालिक इसे रोकने के लिए कुछ भी नहीं करते हैं और यह है ... खुशी से डरता है, यह डंक नहीं करता है!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरे कुत्ते ने मुझे काट दिया हैमेरे कुत्ते ने मुझे काट दिया है
क्या कुत्तों में समलैंगिकता है?क्या कुत्तों में समलैंगिकता है?
कुत्ते के मालिकों के लिए 10 आज्ञाएंकुत्ते के मालिकों के लिए 10 आज्ञाएं
अपने परिवार के साथ आक्रामक कुत्ताअपने परिवार के साथ आक्रामक कुत्ता
माली का कुत्तामाली का कुत्ता
अपने कुत्ते के साथ एक पूर्ण सहअस्तित्व के लिए 10 युक्तियाँ।अपने कुत्ते के साथ एक पूर्ण सहअस्तित्व के लिए 10 युक्तियाँ।
जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियोंजादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों
क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
चलो बात करते हैं: क्या आप अपने कुत्ते को गंदे व्यंजन चाटना चाहते हैं?चलो बात करते हैं: क्या आप अपने कुत्ते को गंदे व्यंजन चाटना चाहते हैं?
कुत्तों और बच्चोंकुत्तों और बच्चों
» » स्वाद के साथ खरोंच, खुजली नहीं है
© 2021 taktomguru.com