taktomguru.com

खरीदें या अपनाना?

हैलो, मैं कुत्ते के बारे में सोच रहा हूं, मेरे पास कभी नहीं था, मुझे नहीं पता कि इसे खरीदना है या इसे अपनाना है, आप क्या सलाह देते हैं? कौन सा कुत्ता नस्ल अधिक अच्छा और आज्ञाकारी है? मैं इसे एक पिल्ला और मध्यम आकार के रूप में पसंद करूंगा। एक ग्रीटिंग।

हैलो, सच यह है कि इस सवाल का जवाब पूरी तरह से होगा व्यक्तिपरक, इस विषय में मैं आपको पशु चिकित्सा के बारे में कोई राय नहीं दे सकता, लेकिन मुझे इसे कुत्तों के मालिक और प्रेमी के रूप में करने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

सबसे पहले, जोर दें कि दो विकल्पों में से कोई भी बहुत मान्य है, जब तक (मेरी राय में) कारण परिवार के लिए एक नया सदस्य जोड़ना, देखभाल करना और चाहते हैं, न कि लाभ या आय के स्रोत के लिए । हमेशा ध्यान रखें कि एक कुत्ते की देखभाल, पशु चिकित्सा के खर्च की आवश्यकता है (कई जब टीका लगाया या wormed हाथ इस पहलू और फिर फेंक दिया सिर पर विचार नहीं है। तुम्हारे पास है चाहते हैं, रखें कि अच्छा) और दैनिक चलता है, सब साल के दिन।

ऐसा कहकर, मैं अन्य पाठकों को आपको खरीदने या गोद लेने के अनुभव से अपनी राय देने के लिए प्रोत्साहित करना चाहता हूं, क्योंकि मालिकों के रूप में बहुत सारी राय हैं।

क्या कारण मालिकों का नेतृत्व एक कुत्ते को खरीदने के लिए पता नहीं है (मैं कभी नहीं, एक खरीदा हालांकि मैं, के खिलाफ नहीं हूँ बहुत कम) मैं ज्यादातर एक विशेष नस्ल के लिए रुचि के कारण लगता है, एक निश्चित शारीरिक विशेषताओं या तो के लिए देख रहे हैं स्वाद या आवश्यकता के बात है, के रूप में कभी कभी अंतरिक्ष के एक मामले के रूप में एक छोटे या खिलौना नस्ल के लिए चुनते हैं, एक झुंड की देखभाल के लिए एक शीपडॉग, एक घर या एक कुत्ते वृत्ति की रक्षा के लिए एक निश्चित कुत्ता इसे शिकार पर ले लो। या बस क्योंकि आप एक बासेट के लंबे कान या शारपी के झुर्रियों वाले चेहरे से प्यार करते हैं।




निजी तौर पर, मैं पूरी तरह से गोद लेने के पक्ष में हूं। क्यों? क्योंकि जैसा कि मैंने कहा है कि मैं क्या एक कुत्ता में देखने के लिए एक वफादार दोस्त परिवार का एक सदस्य है (और मैं कोई भी उनकी शारीरिक के लिए अपने दोस्तों के लिए चुनता है लगता है), मुझे कंपनी, जो चल रखने के लिए और खेल सकते हैं और का ख्याल रखना और अपना पूरा जीवन चाहते हैं यह सब एक कुत्ते द्वारा प्रदान किया जा सकता है जिसके लिए वह कई सौ यूरो, साथ ही एक गोद लेने वाला व्यक्ति भी भुगतान करेगा, जो घर की आवश्यकता में भी ज्यादा है और परिवार को खोजने के लिए बहुत कम अवसर होंगे।

केवल आवश्यकताओं कि पूरा किया जाना चाहिए एक पिल्ला और मध्यम नस्ल हो रहा है, तो वह यह है कि अगर आप किसी भी विशेष नस्ल की तलाश में नहीं हैं और इसलिए परवाह नहीं है जो मेस्तिजो है, मैं kennels का दौरा करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और अपने क्षेत्र की सुरक्षा , आपको इन विशेषताओं के बहुत सारे कुत्ते मिलेंगे जो घर की तलाश में हैं और आप भी जीवन बचाएंगे। यह अच्छा है और आज्ञाकारी अपने चरित्र पर निर्भर करता है, न कि दौड़ पर, और शिक्षा के आधार पर जो आप इसे देते हैं।

मुझे उम्मीद है कि मैं सहायक रहा हूं, हालांकि यह है सिर्फ एक व्यक्तिगत राय, एक बार मैं इस पोस्ट पर अपने विचार देने के लिए और उनके कुत्तों, mestizos या शुद्ध नस्ल, गोद लिया है या खरीदा है, जो उन्हें एक या एक और विकल्प है और अंत में चयन करने के लिए नेतृत्व किया था के साथ अपने अनुभव को साझा पाठकों को प्रोत्साहित वे मानते हैं कि यह सही था।

cabeceranueva

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पेट फूलना कुत्तेपेट फूलना कुत्ते
कुत्ते के मालिकों के लिए 10 आज्ञाएंकुत्ते के मालिकों के लिए 10 आज्ञाएं
एक पूडल कुत्ता कैसे अपनाने के लिएएक पूडल कुत्ता कैसे अपनाने के लिए
पालतू जानवर कहां खरीदेंपालतू जानवर कहां खरीदें
पशु चिकित्सा पेशेपशु चिकित्सा पेशे
छोटे प्रश्नछोटे प्रश्न
एक मालिंस खरीदने के लिए युक्तियाँएक मालिंस खरीदने के लिए युक्तियाँ
पशुचिकित्सा के साथ संबंधपशुचिकित्सा के साथ संबंध
एक कुत्ते को अपनाने या खरीदने के लिएएक कुत्ते को अपनाने या खरीदने के लिए
अन्य सवालों का जवाब दियाअन्य सवालों का जवाब दिया
» » खरीदें या अपनाना?
© 2021 taktomguru.com