taktomguru.com

माली का कुत्ता

अपनी प्रार्थनाओं के बाद, मैं उन अंतर-विशिष्ट कुत्ते-पुरुष संबंधों के बारे में लिखना चाहता हूं जो इतने सारे पाठकों के बारे में चिंता करते हैं। मैं कहता हूं कि मैं खुद को प्रस्तावित कर रहा हूं क्योंकि मुझे यकीन है कि मैं पैदा होने के बाद से इस महान प्रजातियों के साथ साझा क्षेत्र होने के बाद मेरे सामने होने वाली अवधारणाओं में से आधे भाग को प्रेषित नहीं कर पाऊंगा।

मैंने इस विषय पर पहले से ही तीन लेख प्रकाशित किए हैं जो मुझे फिर से प्रस्तावित किए गए हैं और यहां तक ​​कि, मेरे प्रिय पाठकों ने जोर दिया कि मैं इस संबंध के बारे में फिर से बात करता हूं। मजाकिया बात यह है कि मेरे पास आने वाले प्रश्नों का जवाब है, या वही क्या है, पाठक जो मुझसे पूछते हैं कि उनके तपस्या के लिए पाप कहाँ जिम्मेदार है।

कल, आप में से एक ने मुझे अपने कुत्ते के साथ अपने रिश्ते की एक दयनीय तस्वीर का वर्णन किया लेकिन उसने मुझे बताया कि यह सब पैदा हुआ था क्योंकि उसने उसे बेटे की तरह व्यवहार किया था। चलो मामले को देखते हैं।

मैं अपने बेटे की तरह Truco चाहता हूँ

हम इस आधार से शुरू करते हैं कि आप अपने कुत्ते से प्यार कर सकते हैं जैसा कि आप चाहते हैं ... और कोई गुम नहीं!

आप एक कुत्ता या एक canid की त्वचा में एक मानव छिपने के रूप में इसे देख सकते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि यह एक शतरंज मास्टर या विज्ञान स्नातक, एक विद्वान या एक पशु था, जिसके encephalization सूचकांक उनकी अच्छी तरह से नीचे है।

इस सह-अस्तित्व में भी एक कारक है जिसे आप केवल संभालते हैं - आप जो चाहते हैं उसे देखने की अपनी आवश्यकता है।

मैं समझता हूं कि ऐसे लोग हैं जिनके लिए आपका कुत्ता एक कंपनी और सुरक्षा प्रदान करता है कि यहां तक ​​कि इसके आस-पास के मनुष्यों को भी बढ़ावा देने में सक्षम नहीं हैं। मैंने पहले से ही चिकित्सकीय गुणों के बारे में बात की है कि ट्रिक उदास लोगों को लाता है, अकेला त्याग दिया या बस उदास।

पाठक की आजादी का प्रयोग सभी परिणामों के साथ किया जाना चाहिए, जब आपके कुत्ते के रूप में व्यवहार करना चाहिए, लेकिन समस्या तब प्रकट होती है जब आपका कुत्ता इलाज के तरीके से संतुष्ट नहीं होता है।

ओटोलॉजिकल सीरीज़ के पहले अध्यायों में मैंने आपके लिए लिखा था, मैंने ट्रुको को रैंक करने की कोशिश करने पर बहुत जोर दिया था, इससे पहले कि वह आपके साथ था। आपका कुत्ता यह नहीं समझता है कि उसके नेता होने के नाते उसकी सनकी से ट्राम किया गया है।

वह नहीं समझती है कि यदि आप अनुदान जब संसाधन हमेशा ज़ाहिर है, एक अल्फा के हाथ से आता है और संसाधन एक बीटा के रूप में व्यवहार करती है, यह अपने बेटे को नहीं समझता जब अपने वास्तविक पिता उसके जैसे दुष्ट के रूप में एक और कुत्ता है।

आप अपने उच्च मन के साथ कारण सकता है, यह बनाता है कुत्ता अपनी स्वतंत्रता और अपनी जरूरतों के व्यायाम के उत्पाद है, लेकिन अच्छा चाल इतनी अजीब और त्रुटिपूर्ण रिश्तों में disoriented है केवल का उपयोग करते हैं संभव निकास- माली का कुत्ता बनें जो नहीं खाता है लेकिन खाने नहीं देता है।




आपका रिश्ता इस बिंदु पर पहुंचा, यह अराजक है। कुत्ता जब खाने के लिए फैसला करता है और जब आप पड़ोसी, जब वह अपने मालिक चाटते हैं या जब बच्चे घर काटता है बगीचे में खुदाई या कमरे में रहने वाले कालीन में शौच जब साथ लड़ने।

यह वास्तव में वह स्थिति है जिसे आप मुझे बताने के लिए बताते हैं, फिर, यह सब कुछ हुआ है कि ट्रूको "बेटे की तरह" का इलाज करने के परिणामस्वरूप सबकुछ हुआ है।

अंत में दो समस्याएं हैं - आपके घर पर एक अपराधी बेटा है और आपराधिक नहीं जानता कि वह कौन है या उसकी साइट कहां है। संक्षेप में, इस स्थिति में दो दुखी लोग, आपका कुत्ता और आप हैं।

पादरी एथोलॉजी के बारे में नहीं जानता है

थोड़ी देर के लिए, मैं भेड़ों और बकरियों के सभी चरवाहों की कंपनी को लगातार चला रहा था जो मेरे घर के पास जंगल के पास पास हो गए थे। मैंने उनको बताया कि वे अपने काम के रूप में परिष्कृत के रूप में "काम मशीन" रखने के लिए कैसे आए थे, उन्हें बदले में शराब, एक सिगार और थोड़ी सी कंपनी का एक अच्छा पेय पेश किया।

मुझे यह काम देखकर प्रशंसा हुई कि ये असाधारण नमूने कर रहे थे, मैं मालिक, उनके समर्पण, सम्मान, सबमिशन और स्नेह के प्रति अपनी वफादारी से प्रभावित था।

पादरियों भी मुझे "पिता प्रेम" वे अपने कुत्तों के लिए महसूस किया के बारे में बताया लेकिन उन्होंने मुझे तो सिखाया के रूप में वे एक पत्थर winnowed अगर Lucera भेड़ एक मिनट के अंतर्गत में झुंड के बाकी के साथ वापस नहीं आए।

मैंने देखा कि उन्होंने उन्हें कैसे सहारा दिया और उनके साथ उनके कम भोजन और साथ ही साझा किया, क्योंकि उन्हें स्टैकिंग के दंड के तहत एक साफ काम की आवश्यकता थी।

हो सकता है कि मैं जो कहूं, वह उस व्यक्ति की संवेदनशीलता को चोट पहुंचा सकता है जो अपने कुत्ते को बेटे की तरह मानता है लेकिन इससे मुझे "पेपर पर" अध्ययन करने पर बहुत कुछ दिखाई देता है।

"गूढ़ सेमिनार" के इस चक्र के अंत में मैंने लूइस से पूछा, पादरी जिसके साथ उसने अधिक शराब और सिगार साझा किए थे, अगर उसे पता था कि कुत्ते की नैतिकता क्या थी। ", इस खुशी है कि ऐसा करने के लिए यह मेरे साथ काम करने के अपने कुत्ते को हो रही की तरह कुछ होना चाहिए और मुझे लगता है कि लगभग सभी मैं की जरूरत है मेरे लिए कुछ खा संतुष्ट।": जब मैं दे दी है कुछ सुराग मुझे लगता है कि मैं अब भी याद है इस विज्ञान की एक परिभाषा की पेशकश की लाइव भगवान कि श्री लुइस एक उत्कृष्ट नैतिकताविद है और उसके कुत्तों को मैंने कभी देखा है सबसे खुश!

वास्तव में उन्हें समय में ", कुछ शब्द पर्याप्त एक अच्छा श्रोता" और "सलाह के एक जोड़े दे केस्टेलियन शब्दकोश बुद्धिमान का उपयोग कर लुइस ethology एक रिश्ता है कि श्रम सह-अस्तित्व पर आधारित नहीं है लागू करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन, मध्यम, वहां "

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरे कुत्ते की बूढ़ा उम्रमेरे कुत्ते की बूढ़ा उम्र
कुत्ते हमारी भाषा को समझते हैंकुत्ते हमारी भाषा को समझते हैं
जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियोंजादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों
क्या हमारा प्यार चाल समझता है?क्या हमारा प्यार चाल समझता है?
सवाल जो मुझे परेशान करते हैंसवाल जो मुझे परेशान करते हैं
क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
पहला परीक्षणपहला परीक्षण
Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।
बेगी, अंधे कुत्ते की कहानी!बेगी, अंधे कुत्ते की कहानी!
» » माली का कुत्ता
© 2021 taktomguru.com