taktomguru.com

क्या मैं अपने कुत्ते को निर्जलित करता हूँ? क्या मेरा कुत्ता एलर्जी है?

शुभ दोपहर, मेरे पास 2 अंग्रेजी बुलडॉग हैं, एक मादा और पुरुष मेरे पास 2 प्रश्न हैं:
पहला मादा के बारे में है और यह है कि मार्च में 4 साल है और मैं पार नहीं करूँगा, ऐसे लोग हैं जो मुझे इसे खाली करने के लिए कहते हैं, आप क्या सलाह देते हैं?
2 पुरुष, जो पैरों में कोई समस्या है के विषय में है, विश्वास है कि यह Pododermatitis टैंक, लगभग विभिन्न एंटीबायोटिक दवाओं के साथ एक साल क्योंकि वे नहीं जानते कि मैं उसे कई पशु चिकित्सकों के लिए ले लिया है, और दूसरे दिन मैं एलर्जी परीक्षण किया जाता है और उसने सकारात्मक परीक्षण किया (यह ज्ञात नहीं है कि एलर्जी कौन है क्योंकि वह परीक्षा € 200 होगी) और अब वे उसे एंटीबायोटिक और कोर्टिसोन दे रहे हैं। ऐसा लगता है कि सूजन नीचे चला गया लेकिन पैरों के अंदर अभी भी परेशान है, यह सब बहुत गुलाबी है। मैं क्या करना है पता नहीं है और उन्होंने मुझे बताया कि वे कुत्ते अपने संपूर्ण जीवन में medicating जा सकता है और मैं वास्तव में बहुत है कि वह हमेशा औषधीय गया था की तरह नहीं है, मुझे लगता है कि आप कुछ जटिल है, मैं अगर तुम मुझे मदद कर सकता है पता नहीं है, अगर आप की जरूरत है मैं भेज सकते हैं तस्वीरें, सब कुछ के लिए धन्यवाद। नमस्ते!

हैलो, मादा के बारे में यदि आप उसके साथ नस्ल नहीं लेना चाहते हैं तो मैं 100% उसे निर्जलित करने की सलाह देता हूं। यह आपके लिए और उसके लिए सबसे अच्छा है। न केवल आप ईर्ष्या के awkwardness की बचत होती है (चिंता, खून बह रहा है, को आकर्षित पुरुषों ...) और एक निरीक्षण की संभावना गर्भवती रहने या, इसके विपरीत, गर्मी है कि लंबे समय में हानिकारक हो सकता है को रोकने के लिए हार्मोन उपचार देना । इसके अलावा आप डिम्बग्रंथि अल्सर या piómetras (गर्भाशय के गंभीर संक्रमण) के खतरे को समाप्त और बहुत कम कर देता है स्तन ट्यूमर के मौका कुत्तों में आम हैं।

और पुरुष के संबंध में, यदि परीक्षण से पता चला कि वह एलर्जी है, तो मैं निश्चित रूप से अगले चरण की सलाह दूंगा कि क्यों, क्योंकि इस तरह से आपके पास एक निश्चित समाधान होगा। मैं तुम्हें कहीं मिल सकता है, जहां इस परीक्षण में कुछ हद तक सस्ता है लगता है, आप थोड़ा शोध कर सकते हैं, वैसे भी अंततः आप बहुत सस्ता आ जाएगा यदि आप पाते हैं कि तुम क्या एलर्जी है, क्योंकि तुम क्या पशु चिकित्सा परामर्श और उपचार में खर्च करेगा के साथ जीवन के लिए आप इस परीक्षा को करने के लिए बहुत सस्ता होंगे, भले ही यह आपको 200 यूरो खर्च करे। एक बार जब आप जानते हैं कि आप क्या एलर्जी हैं, तो आप समस्या को पूरी तरह से हल कर सकते हैं। यदि संभव हो, को नष्ट करने के लिए क्या एलर्जी देता है, और अगर पर्यावरण या प्रयोगशाला में बहुत सी बातें से एलर्जी हो अपने कुत्ते के लिए विशिष्ट टीके विकसित करने के लिए पता चला है और यह धीरे धीरे immunizing होगा (मैं एक प्रविष्टि जो सबसे अच्छा प्रक्रिया को समझा प्रकाशित किया है टीकाकरण के कारण सुरक्षा के लिए टीकाकरण का कारण बनता है। मेरा विश्वास करो, लंबे समय तक यह सस्ता, अधिक आरामदायक होगा और आपका कुत्ता स्वस्थ होगा और जीवन के लिए उपचार प्राप्त नहीं करना पड़ेगा।




मुझे आशा है कि मैंने आपके सभी संदेह हल कर दिए हैं। उत्पन्न होने वाले किसी भी अन्य से पूछने में संकोच न करें। एक ग्रीटिंग।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मैं अपने कुत्ते की एलर्जी का इलाज कैसे कर सकता हूं?मैं अपने कुत्ते की एलर्जी का इलाज कैसे कर सकता हूं?
गोल्डन रेट्रिवर त्वचा की समस्याएंगोल्डन रेट्रिवर त्वचा की समस्याएं
मुझे कैसे पता चलेगा कि मैं कुत्तों के लिए एलर्जी हूं?मुझे कैसे पता चलेगा कि मैं कुत्तों के लिए एलर्जी हूं?
एलर्जी iiएलर्जी ii
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
पहला परीक्षणपहला परीक्षण
बेगी, अंधेरे कुत्ते की सैरबेगी, अंधेरे कुत्ते की सैर
Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।
बेगी, अंधे कुत्ते की कहानी!बेगी, अंधे कुत्ते की कहानी!
क्या यह मेरे पिट बैल कुत्ते को निर्जलित करने की सलाह दी जाती है?क्या यह मेरे पिट बैल कुत्ते को निर्जलित करने की सलाह दी जाती है?
» » क्या मैं अपने कुत्ते को निर्जलित करता हूँ? क्या मेरा कुत्ता एलर्जी है?
© 2021 taktomguru.com