taktomguru.com

आपके मृत पालतू जानवर को श्रद्धांजलि अर्पित करने के 4 तरीके

एक पालतू जानवर खो रहा है कुछ निश्चित रूप से दर्दनाक और मालिकों के लिए बहुत उदासी और अधिक करता है, तो कई वर्षों के लिए आप के साथ था, तरीके दु: ख दूर करने के लिए में से एक है हमारे पालतू को श्रद्धांजलि मनोवैज्ञानिकों के अनुसार, यह की भावना को आश्वस्त करने में मदद करता है अनुपस्थिति और हमें आपके प्रस्थान के साथ बेहतर महसूस करने की अनुमति देता है।

हमें यकीन है कि जो भी आप चुनते हैं वह आपको उस कठिन प्रक्रिया में मदद करेगा जो आप जा रहे हैं।

200 9 080 9 आईएमजी 779 9 संपादित करें

मेरे प्यारे पालतू जानवर को पत्र

अपने प्यारे दोस्त को श्रद्धांजलि देने के लिए एक तरह से लिख रहा है, यह केवल आप अपने पालतू के साथ सुंदर क्षणों को याद करने की अनुमति नहीं दी जाएगी, लेकिन आप ज्यादा शब्दों में कब्जा के बाद से बेहतर उस पल में आप क्या महसूस लगता है कि आप एक स्पष्ट मन रखने के लिए अनुमति देता है, तो आप की अनुमति देता है शांति महसूस करें और आप जो कुछ भी कर रहे हैं उसके लिए सबकुछ व्यक्त करने की अनुमति दें।

यह पत्र सभा अपने पालतू जानवरों के अनुभवों के साथ रहते थे किया जाएगा, आप मज़ाक और मज़ा यादों को नाम दें, यदि आप चाहें तो और अगर आप अपने शरीर को दफनाने का फैसला किया है, तो आप पत्र, जबकि वह दफन है पढ़ सकते हैं, कुछ लोगों को छोड़ दोस्ती और देखभाल के लिए धन्यवाद कर सकते हैं पत्र, एक तरह से अपने पालतू के साथ खुद को का एक हिस्सा छोड़ने के लिए के रूप में शरीर के बगल में है कि क्या केवल पढ़ने के लिए या अपने पालतू जानवर हैं, हम इसे में जमा किया जा रहा है कि जो आप साल के लिए के साथ को श्रद्धांजलि देने के लिए एक बहुत अच्छा तरीका है ।

विदा 

बहुत से लोग एक मानव अंतिम संस्कार के समान बनाने के लिए निर्णय लेते हैं, वहाँ कंपनियों है कि इस अवधारणा पालतू ढाल लिया है कर रहे हैं, तो आप एक निजी कमरे में एक अंतिम संस्कार सेवा चयन कर सकते हैं, तो आप भी एक छोटा सा ताबूत, जहां वे अपने पालतू जानवरों स्थापित करेंगे चुन सकते हैं, बस की तरह मानव शरीर आपके पालतू जानवर अंतिम संस्कार सेवा के लिए तैयार है।




बहुत से लोग, अतिरंजित एक अंतिम संस्कार सेवा कर पाते हैं लेकिन व्यक्तिगत रूप से मैं इसे अपने प्यारे दोस्त को दया और प्रशंसा के एक अधिनियम मिल जाए, कई मालिकों अपने पालतू जानवरों के साथ एक बहुत बड़ा भावनात्मक लगाव है और अगर यह अपने घर में ही साथी, के लिए करता है, तो था इन लोगों का अंतिम संस्कार उन्हें अपने पालतू जानवरों के नुकसान को दूर करने में मदद करता है, यह पूरी तरह मान्य है, यह प्यारे पालतू जानवर को श्रद्धांजलि अर्पित करने का एक बहुत ही भावनात्मक तरीका है।

हमारे साथ रहें (सम्मान)

अपने पालतू जानवरों की यादें एक महत्वपूर्ण भावनात्मक समर्थन अपने नुकसान से उबरने के लिए है, वहाँ शिल्प जहां उनकी यादों को पकड़ने और यह लंबे समय के लिए रख सकते हैं, अपने चित्रों का एक कोलाज हो सकता है की कल्पना उनके पदचिह्न प्लास्टर का अनुवाद और एक स्मारिका के रूप में रखना, वहाँ के लिए सक्षम होने कलाकारों ने अपने पालतू लघु कर सकते हैं या उसका चेहरा आकर्षित कर सकते हैं, वहाँ विकल्पों में से एक अनंत संख्या प्राप्त करने के लिए इस विश्लेषण की बात जो आपको अपनी पसंद का है हो जाएगा, तो आप इसे अपने आप को भी कर सकते हैं, हम एक रीसाइक्लिंग अनुभाग जहां यह करने के लिए सीख सकते हैं है ।

घर पर इस तरह की यादें रखना आपके प्यारे दोस्त को एक उत्कृष्ट श्रद्धांजलि होगी और हर बार जब आप उसे याद करेंगे, तो आप उनका निरीक्षण कर सकते हैं।

व्यक्तिगत श्मशान 

बहुत से लोग पूछते हैं अपने पालतू जानवर विभिन्न कारणों के लिए व्यक्तिगत रूप से अंतिम संस्कार किया, उनमें से एक को लगता है कि अपने पालतू जमीन के नीचे सड़ रहा है या अन्य जानवरों के साथ अंतिम संस्कार किया जा रहा है नहीं करना चाहता है। एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार पसंद करते हैं क्योंकि वे राख रख सकते हैं, उन्हें पौधों में या बगीचे में डाल दिया और स्मृति रखने के लिए, कुछ कंपनियों को वास्तव में आप जिस तरह से आप घर ले और एक अच्छा स्मृति रखने के द्वारा एक बोन्साई राख रखने का विकल्प दे एक अच्छा छाती चुनने का विकल्प भी एक अच्छा विकल्प है, जो भी आपकी पसंद है, हम सुनिश्चित हैं कि यह आपके पालतू जानवर के लिए एक अच्छा श्रद्धांजलि होगी।

सिफारिशें

  • रोने के लिए आपको जो कुछ भी चाहिए, उसे रोओ, कोई भी नहीं, लेकिन आप जो दर्द महसूस कर रहे हैं उसे जानते हैं, अक्सर रोना आराम से होता है।
  • अपने परिवार पर दुबला, हम जानते हैं कि वे हमेशा आपका समर्थन करेंगे। निश्चित रूप से वे आपके साथ पीड़ित हैं और यह महत्वपूर्ण है कि वे एक साथ हों।
  • यदि आपने अंतिम संस्कार सेवा पर निर्णय लिया है, तो पूरी प्रक्रिया का स्पष्टीकरण मांगेगा।
  • हमारे प्रकाशन पर जाएं पालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाए  अपने नुकसान के शोक से निपटने के लिए।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या आप कुत्ते को काम पर ले जाना चाहते हैं?क्या आप कुत्ते को काम पर ले जाना चाहते हैं?
मेरे पालतू जानवर की मौत के बाद एक नया कुत्ता अपनाना: कब करना है?मेरे पालतू जानवर की मौत के बाद एक नया कुत्ता अपनाना: कब करना है?
जब आपका कुत्ता मर जाता है, तो क्या आपको समर्थन चाहिए?जब आपका कुत्ता मर जाता है, तो क्या आपको समर्थन चाहिए?
एक पालतू जानवर के लिए एक स्मारक के लिए रचनात्मक विचारएक पालतू जानवर के लिए एक स्मारक के लिए रचनात्मक विचार
पालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाएपालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाए
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
मानसिक स्वास्थ्य में पालतू जानवरों के लाभमानसिक स्वास्थ्य में पालतू जानवरों के लाभ
बुजुर्गों का अंतर्राष्ट्रीय दिवसबुजुर्गों का अंतर्राष्ट्रीय दिवस
डैडी डैडी, सीज़र मिलन का पिट बैलडैडी डैडी, सीज़र मिलन का पिट बैल
सबसे कठिन क्षण: हमारे कुत्ते की मौत का सामना करना पड़ता हैसबसे कठिन क्षण: हमारे कुत्ते की मौत का सामना करना पड़ता है
» » आपके मृत पालतू जानवर को श्रद्धांजलि अर्पित करने के 4 तरीके
© 2021 taktomguru.com