taktomguru.com

वे हमेशा ध्यान का केंद्र क्यों बनना चाहते हैं?

वे हमेशा ध्यान का केंद्र क्यों बनना चाहते हैं?

पाठ: पेट्रीसिया लोज़ानो

यह आपको सूरज या छाया में नहीं छोड़ता है। वह आपको घर के चारों ओर घूमता है जो आपको खेलने के लिए आमंत्रित करता है या आपको सवारी देने के लिए कहता है।
वह रसोईघर में या टेबल पर भीख मांगना बंद नहीं करता है। जब आप इसे अकेले छोड़ देते हैं तो यह सबकुछ रोकता है और इसे नष्ट कर देता है। यह आपको कुर्सी में एक पल के लिए आराम करने की अनुमति भी नहीं देता है। आपको एक समस्या है, आपने अपने कुत्ते को एक खराब व्यक्ति में बदल दिया है जो समझ में नहीं आता है कि आप उसे अपने जीवन के हर मिनट समर्पित नहीं करते हैं।




आप अपने संतुलन को बनाए रखने के लिए बैग और जुगलिंग से भरे हुए घर पहुंचते हैं जबकि एक हाथ से आप दरवाजा खोलने की कोशिश करते हैं और दूसरी तरफ, आप कुछ भी छोड़ने की कोशिश नहीं करते हैं।
अचानक, एक बालों वाली गेंद आप पर उछालती है। अनिश्चित रूप से, आपको जो भी पहना जा रहा है उसे छोड़ना है ताकि आप फर्श पर खत्म न हों, जबकि आपकी छाती में दो विशाल पैर फंस गए हों और आप अपने चेहरे पर पाला हो जाएंगे। Despuйs सब गड़बड़ एकत्रित करते हैं, अपने चेहरे को पोंछ और उसकी शर्ट ले धोने के लिए, sillуn, आराम से, जब एक गेंद थूक से भरा अपने शरीर पर पड़ता है पर झूठ बोल estйs सकता है और एक ज़ोर भौंकने ध्वनि करने के लिए शुरू करने के लिए है कि आप जब तक कोई pararбn अपने आग्रह करने वाले दोस्त को बार-बार खिलौना उठाओ और फेंक दें। ये केवल दो उदाहरण हैं लेकिन अनंत परिस्थितियां हैं जिनमें एक कुत्ता असली प्लास्टा हो सकता है।
कारण बहुत आसान है: बस अपना ध्यान पाने का प्रयास करें। अगर कुत्ते को अलग करता है तो पूर्ण पूजा के लिए वह अपने मालिकों के प्रति प्रोफेसर करता है। उनका जीवन एक सतत bъsqueda सबसे अच्छा तरीका है अपने स्वामी को खुश और अगर यह घर के आसपास फर्नीचर, पेशाब को नष्ट करने या भौंकने जब तक वह afуnico इसका मतलब तो यह और भी प्राप्त करने के लिए pararб नहीं है। और नहीं, यह एक विरोधाभास नहीं है। वह सिर्फ हमें उसकी बात सुनना चाहता है और यदि वह इसे प्रशंसा करके करता है, तो वह उन्हें करेगा। तो, एक बुरे व्यवहार की गलती या आपका कुत्ता आपकी छाया बन गया है तुम्हारा और तुम्हारा से ज्यादा कुछ नहीं है।

हमेशा QUERRB एमबीएस
यह निर्विवाद है कि हमारे पालतू जानवर की जरूरत cariсo, atenciуn, dedicaciуn और देखभाल लेकिन їdуnde टिप्पणी एक अच्छी तरह से व्यवहार और संतुलित कुत्ता और एक अन्य खराब के बीच की सीमा थी? समस्या यह है कि यह बहुत difнcil किसी भी यूँ इनकार कर रहा है पिल्ला, असुरक्षित उत्सुक और साहसिक wanderings हमें उनकी हरकतें साथ reнr बनाता है। लेकिन जब वह बड़ा वह अब अपने जूते के साथ दूर चला सकते हैं, जबकि आप (mбs йl के लिए मजेदार चीजों में से एक) घर के आसपास उसे tъ को आगे बढ़ाने या अब एक sillуn पर प्राप्त कर सकते हैं हो जाता है समझाने की कोशिश। और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह एक छोटा या बड़ा कुत्ता है क्योंकि यद्यपि नुकसान समान नहीं है, हमेशा जानवर के पीछे होने की असुविधा होती है।
जब हम enseсado कि घर की प्रिय है, harб क्या dй चाहते हैं और जब भी demandarб mбs परिवार के सदस्यों द्वारा atenciуn खासकर जब से यह सामान्य है कि, एक बार आप बढ़ने है, नवीनता pasarб और हम उसके साथ इतना नहीं खेलेंगे या हमें इतना मजाकिया नहीं करेंगे। वह उसे समझने और उसके लिए जरूरी काम करने के लिए जरूरी है, भले ही उसे दंडित किया जाए या उसे दंडित किया जाए।
यहां समस्याएं शुरू हो जाएंगी। हो सकता है कि हम घर जाएंगे और कुछ टूटी हुई कुशन पाएंगे, सभी तरफ पेशाब करेंगे ... या शायद यह भौंकने से रोक नहीं पाएगा
मेज पर खाना, मांग करने के लिए कि हम उसके साथ खेलते हैं या उसे चलने के लिए बाहर ले जाते हैं ... बेशक वह जो चाहता है उसे प्राप्त करेगा: हमारा ध्यान पाने के लिए। अगर भौंकने और बात धीरे उनकी हरकतें के लिए ъnico हम इन नकारात्मक व्यवहार को बढ़ाने के लिए जारी रखने के लिए किया जाता है क्या करेंगे उसे या regaсamos अगर आश्वस्त है और उसे दंडित करने के लिए प्रयास करने के लिए।
जब हम घर जाते हैं तो वह हमारे ऊपर क्यों कूदता है या वह अनजाने में हमारे द्वारा एक झटका क्यों चुराता है? क्योंकि हम नमस्कार और cariсo साथ और कहा कि बात करने के लिए थप्पड़ दे pequeсo ladronzuelo उसकी botнn हम detrбs जाएगा साथ चलता है जब।
सबसे अच्छा विकल्प, उसे अनदेखा करें। जब आप देखते हैं कि आप अपना लक्ष्य प्राप्त नहीं करते हैं, तो आपके बुरे व्यवहार समाप्त हो जाएंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गर्मी में कुत्ते के लिए कार के खतरेगर्मी में कुत्ते के लिए कार के खतरे
हमारे कुत्ते को घर को नष्ट करने से रोकेंहमारे कुत्ते को घर को नष्ट करने से रोकें
अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए टिप्सअपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए टिप्स
एक कुत्ता छाल क्यों करता हैएक कुत्ता छाल क्यों करता है
कुत्तों के लिए दरवाजे जिन्हें बिल्लियों द्वारा भी इस्तेमाल किया जा सकता हैकुत्तों के लिए दरवाजे जिन्हें बिल्लियों द्वारा भी इस्तेमाल किया जा सकता है
हेलोवीन वेशभूषा जो आपकी बिल्ली कभी नहीं पहनतीहेलोवीन वेशभूषा जो आपकी बिल्ली कभी नहीं पहनती
आप हमेशा ध्यान का केंद्र क्यों बनना चाहते हैं?आप हमेशा ध्यान का केंद्र क्यों बनना चाहते हैं?
कुत्तों और अजनबियों का डरकुत्तों और अजनबियों का डर
अभ्यास खोज कैसे सीखें और लाएंअभ्यास खोज कैसे सीखें और लाएं
व्यायाम करें और व्यायाम करें, अपनी ऊर्जा डाउनलोड करने का एक तरीकाव्यायाम करें और व्यायाम करें, अपनी ऊर्जा डाउनलोड करने का एक तरीका
» » वे हमेशा ध्यान का केंद्र क्यों बनना चाहते हैं?
© 2021 taktomguru.com