taktomguru.com

पोमेरियन चाय कप के लिए पोषण

Pomerania (4)वर्तमान छोटे Pomeranian शक्तिशाली काम करने वाले कुत्तों की एक पुरानी लाइन से निकला है जो sleds और herded मवेशियों खींच लिया। यह एक कुत्ता है जिसमें बहुत सारी ऊर्जा है, जैसे कि एक ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड अपने छोटे शरीर के अंदर था। यद्यपि पोमेरियन को विशेष आहार की आवश्यकता नहीं है, आपको यह सुनिश्चित करने के लिए सावधान रहना चाहिए कि इस छोटे कुत्ते को आवश्यक सभी पोषक तत्व मिल रहे हैं।

प्रोटीन. कई कुत्ते खाद्य कंपनियां अपने उत्पादों में एक भराव के रूप में अनाज और सब्जी पदार्थ का उपयोग करती हैं। ध्यान रखें कि कुत्तों मांसाहारी हैं और पोमेरियन के छोटे पेट अच्छी तरह से भरे हुए खाद्य पदार्थों को पच नहीं सकते हैं और प्रोटीन को निकालने की जरूरत नहीं है। जब एक पोमेरियन को पर्याप्त प्रोटीन नहीं मिलता है तो यह कम वजन और कुपोषित हो सकता है। यदि आप वाणिज्यिक डिब्बाबंद भोजन खरीदने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास बहुत कम या कोई भरना नहीं है। आप अपने कुत्ते को उबले हुए चिकन या यकृत की थोड़ी मात्रा के साथ खिला सकते हैं। पिल्ले विशेष रूप से पका हुआ मांस दिया जाना चाहिए क्योंकि कच्चे खाद्य पदार्थों को पचाने के लिए उनके पेट पर्याप्त विकसित नहीं होते हैं।

सूखी खाना. दुर्भाग्य से पोमेरानिया में दांतों का नुकसान आम है। अपने पालतू सूखे कुत्ते के भोजन को दें ताकि उसके दांत और मसूड़े स्वस्थ रहें। जब तक आपके पोमेरियन की अधिक मात्रा में खाने की प्रवृत्ति न हो, तब तक सूखे कुत्ते के भोजन हर समय उपलब्ध होना चाहिए। आपके द्वारा चुने गए सूखे कुत्ते के भोजन में छोटे टुकड़े होने चाहिए जो आपके पालतू जानवर को अपने छोटे मुंह से कठिनाई के बिना चबाते हैं, बड़े टुकड़े घुटनों का कारण बन सकते हैं। नज़दीकी ध्यान दें क्योंकि पोमेरियन की चीजों को वास्तव में पसंद करने की प्रवृत्ति है, जैसे लोग करते हैं।




कैंडी. एक छोटे कुत्ते के पास एक छोटा पेट होता है, ताकि आप आसानी से अपने पोमेरियन को बहुत सारे व्यवहार दे सकें। स्वादिष्ट या बहुत मसालेदार स्नैक्स आपके पाचन को परेशान कर सकते हैं। एक पोमेरियन लोगों को कभी भी लोगों के लिए खाना नहीं खाना चाहिए, यहां तक ​​कि कुत्तों के लिए जहरीले चॉकलेट जैसे कुछ भी कम मात्रा में, पशु चिकित्सक के लिए आपातकालीन यात्रा पर समाप्त हो सकता है। आप कुत्तों के लिए विशेष अवसरों पर या प्रशिक्षण के दौरान सकारात्मक सुदृढ़ीकरण के हिस्से के रूप में अपने Pomeranian वाणिज्यिक व्यवहार दे सकते हैं।

चेतावनी. कभी-कभी ऐसा लगता है कि आपका पोमेरियन मांग कर रहा है जब वास्तव में यह भोजन के लिए एलर्जी है। यदि आपका कुत्ता उल्टी हो रहा है, तो अपने पंजे को चाटकर या नाक को कालीन पर रगड़ना, ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि इसमें एलर्जी प्रतिक्रिया हो रही है। सभी Pomeranians नाजुक हैं, विशेष रूप से तथाकथित "सिखाने" जो 3 पाउंड से कम वजन। वहाँ चाय की पोमेरानिया कप का कोई आधिकारिक पद, प्रजनकों एक पिल्ला "चाय के कप" कॉल कर सकते हैं इस कूड़े में सबसे छोटी थी, स्वास्थ्य समस्याओं है कि उनके विकास को सीमित या पैदा हुए दो पिल्लों है कि लक्षण है चाय कप

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक शिकार कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खानाएक शिकार कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना
कुत्तों के लिए कम प्रोटीन खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए कम प्रोटीन खाद्य पदार्थ
कुत्तों के लिए डिब्बाबंद भोजन का विश्लेषणकुत्तों के लिए डिब्बाबंद भोजन का विश्लेषण
मैं कुत्तों के लिए सोचता हूं: उनके प्रोटीनमैं कुत्तों के लिए सोचता हूं: उनके प्रोटीन
कुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खानाकुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खाना
कुत्तों में त्वचा एलर्जी के लिए सबसे अच्छा खानाकुत्तों में त्वचा एलर्जी के लिए सबसे अच्छा खाना
तैयार खाद्य पदार्थतैयार खाद्य पदार्थ
क्या पोमेरियन छाल है?क्या पोमेरियन छाल है?
कुपोषण के साथ कुत्ते: आहार के तत्वकुपोषण के साथ कुत्ते: आहार के तत्व
एक पोमेरियन के आहारएक पोमेरियन के आहार
» » पोमेरियन चाय कप के लिए पोषण
© 2021 taktomguru.com