taktomguru.com

क्या पोमेरियन छाल है?

Pomeraniaयदि आप पोमेरियन प्रशंसक नहीं हैं, तो सवाल यह नहीं है कि आप छाल हैं, लेकिन क्या यह कभी बंद हो जाता है। यदि आपको दौड़ पसंद है, तो आपको पता चलेगा कि आपका छोटा दोस्त अपनी चिंताओं को झुका रहा है या व्यक्त कर रहा है, आपको खतरे की चेतावनी देता है और आपकी रक्षा करता है। वह उनकी कहानी है और वह इससे जुड़ा होगा।

Pomerania. उच्च भावना का यह प्यारा छोटा कुत्ता और निश्चित रूप से उत्तरी पोमेरियन कुत्ते की नस्लों से संबंधित है जैसे कि केशोंड और समेयड। पोमेरियन पूर्वजों मध्यम कुत्तों थे जो वजन लगभग 30 पाउंड थे, लेकिन वर्तमान में 4 और 7 के बीच वजन करते हैं। पूरी तरह से विकसित होने पर, पोमेरियन 8 से 11 इंच तक बढ़ता है। नस्ल रंगों की एक विस्तृत विविधता में आता है।

छाल. यदि आप एक छोटे गार्ड कुत्ते की तलाश में हैं, तो पोमेरियन एक विकल्प है। यह प्रकृति द्वारा एक छोटा सा सुरक्षात्मक कुत्ता है जो डरता नहीं है। यह जरूरी नहीं है कि यह एक अच्छी बात है क्योंकि यह आसानी से मानने जा रहा है कि यह 10 गुना आकार है। आपको पता होना चाहिए कि अगर कोई दरवाजे पर है, तो फोन यार्ड में एक गिलहरी है, तो यह आपको तुरंत सूचित करेगा। आपको शायद इसे शांत कुत्ता बनाने के लिए सबक चाहिए।




ट्रेनिंग. ऐसा लगता है कि आपको अपने पोमेरियन को उसे आश्वस्त करने के लिए ट्रेन करना होगा। पिल्ला मंच से आपको उसे धीरे-धीरे जानना चाहिए लेकिन दृढ़ता से कि लगातार भौंकने को बर्दाश्त नहीं किया जाता है। जब आप "छाल न करें" या इसी अवधि का उपयोग करते हैं तो एक अच्छी तरह से प्रशिक्षित पोमेरियन को बंद कर देना चाहिए। कई छोटे कुत्तों के साथ, हाउसब्रेकिंग एक चुनौती हो सकती है। संगति, धैर्य और प्रशंसा जब आप सही काम करते हैं और अंत में आपको कम से कम अधिकांश समय प्राप्त करने की अनुमति मिलती है। उस समय की बाधाओं के दौरान यह संभव है कि आपको समाचार पत्रों को उसके पास डाल दिया जाए क्योंकि निश्चित रूप से आप बाहर जाना नहीं चाहेंगे।

ध्यान. पोमेरियन को ज्यादा व्यायाम की आवश्यकता नहीं है, जो अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों के लिए एक अच्छा साथी बनाता है। हालांकि वे परिवार के लिए एक अच्छा कुत्ता हो सकते हैं, लेकिन वे अपने छोटे आकार के कारण छोटे बच्चों वाले लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प नहीं हैं। आपके पोमेरियन के लिए क्या आवश्यक है दैनिक ध्यान। यह अच्छी तरह से विकसित होता है क्योंकि यह किसी भी चीज़ से अधिक अपने मालिक से प्यार करता है। इसके मोटी कोट को नियमित ब्रशिंग की आवश्यकता होती है। चूंकि छोटे कुत्ते अक्सर दांतों की समस्याओं को विकसित करते हैं और क्योंकि आपके दांतों से भरा एक छोटा मुंह होता है, इसलिए आप अपने दांतों को ब्रश करना शुरू कर देते हैं क्योंकि आप पिल्ला हैं। जब आप उसे चलने के लिए बाहर ले जाते हैं, तो उसे बिना पट्टा के छोड़ दें। यह एक अविश्वसनीय रूप से तेज़ कुत्ता है और कारों या अन्य जानवरों द्वारा उत्पन्न खतरे का कोई ज्ञान नहीं है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक शुद्ध कुत्ते और एक डिजाइनर कुत्ते के बीच अंतरएक शुद्ध कुत्ते और एक डिजाइनर कुत्ते के बीच अंतर
बालों वाले कुत्तेबालों वाले कुत्ते
सुंदर फर के Pomeranian कुत्तेसुंदर फर के Pomeranian कुत्ते
एक बच्चे के लिए एक छोटा नस्ल कुत्ता चुनेंएक बच्चे के लिए एक छोटा नस्ल कुत्ता चुनें
PomeranianPomeranian
कुत्ते जो लोमड़ी जैसा दिखता हैकुत्ते जो लोमड़ी जैसा दिखता है
Pomerania के लक्षण और व्यवहारPomerania के लक्षण और व्यवहार
एक पोमेरियन के आहारएक पोमेरियन के आहार
दौड़ के पिल्ले जो छोटे रहते हैंदौड़ के पिल्ले जो छोटे रहते हैं
वयस्क पोमेरियन की देखभाल कैसे करेंवयस्क पोमेरियन की देखभाल कैसे करें
» » क्या पोमेरियन छाल है?
© 2021 taktomguru.com