taktomguru.com

आपके पिल्ला का खेल इसके विकास के लिए मौलिक है

पिल्ला जो खेलना चाहता है
खेल पिल्लों के लिए महत्वपूर्ण है

खेल दोनों में किसी भी उम्र के पिल्ले के लिए मौलिक है सामाजिककरण के रूप में प्रजनन का समय क्योंकि यह तरीका है कि उन्हें सीखने के लिए सभी से संबंधित होना चाहिए। चूंकि वह पैदा हुआ था इसलिए पिल्ला अपनी मां और उसके भाइयों के साथ खेलती है। खेल के साथ अपने कुत्ते congeners के साथ खेल होना चाहिए "झुंड" मानव.

अगर जब पिल्ला हमारे साथ रहने के लिए आता है तो हम उसके साथ नहीं खेलते हैं, उसके व्यवहार में बदलाव हो सकते हैं। एक कुत्ता एक कुत्ते अधिक ऊर्जा क्या उबाऊ असंतोष और हमेशा इस अतिरिक्त ऊर्जा पहनने के लिए अवसरों की तलाश में हो जाता है कि अतिरिक्त अदा नहीं करता है आमतौर पर "मज़ाक" (फर्नीचर काटने, दीवारों खरोंच, नुकसान पहुंचाने, आदि) के द्वारा होता है

गेम आपको खुशी देता है और एक हंसमुख कुत्ता अधिक मिलनसार होता है। यह मांसपेशियों का अभ्यास करने, हड्डियों को सख्त करने और संचित तनाव को मुक्त करने के लिए शारीरिक रूप से काम में आता है। पूरे दिन बिखरे हुए कई गेम सत्रों का परिणाम स्वस्थ, संतुलित और हंसमुख कुत्ता होगा।

यह गेम मास्टर-कुत्ते रिलेशनशिप को भी मजबूत करता है क्योंकि यह कुत्ते और उसके मालिक के बीच मजबूत बंधन बनाता है। उस बंधन के लिए हमारे लिए कई फायदे हैं।

यह बहुत आसान बनाता है कुत्ते को प्रशिक्षित करें चूंकि यह आपको एक दोस्त के रूप में देखेगा और आपको खुश करने का प्रयास करेगा और जो भी आप पूछेंगे। आप मूल आदेशों का अनुपालन करने के लिए उसे प्रशिक्षित करने के लिए गेम सत्र का उपयोग कर सकते हैं, अगर वह आपका पालन नहीं करता है, तो यह खेलना बंद करने के लिए पर्याप्त होगा। अगली बार कुत्ता कड़ी मेहनत करेगा।




इसके अलावा, आप अगर जब आप सोचते हैं कि आप बहुत सारे distractions है कि आप अपने चारों ओर देख सकते हैं और loitering की अपनी तरफ का पालन बजाय से अधिक दिलचस्प हो अपने पिल्ला के साथ टहलने के लिए जा कई गर्म चमक से बचें।

यह भी एक अच्छा तरीका है अपने पिल्ला इनाम. जब पिल्ला खिलौनों के साथ खेलना सीखा है तो यह आपको गेम सत्रों को इनाम के रूप में उपयोग करने का अवसर प्रदान करेगा।

इसके अलावा, गेम आपकी स्थिति को मजबूत करता है पदानुक्रमिक श्रेष्ठता अपने कुत्ते के बारे में क्योंकि आपके पास गेम शुरू करने और खत्म करने की शक्ति है।

पिल्ले शिक्षा के बारे में और जानने के लिए:

एक पिल्ला की शिक्षा
iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरे कुत्ते को कितना व्यायाम करने की ज़रूरत है?मेरे कुत्ते को कितना व्यायाम करने की ज़रूरत है?
विनाशक कुत्ताविनाशक कुत्ता
पिल्ला भोजन का महत्वपिल्ला भोजन का महत्व
मां से पिल्ला को अलग करने के लिए कबमां से पिल्ला को अलग करने के लिए कब
हाइपरिएक्टिव पिल्ले शांत करनाहाइपरिएक्टिव पिल्ले शांत करना
Teething पिल्लों के साथ क्या करना हैTeething पिल्लों के साथ क्या करना है
विकास चरण में पिल्लों के लिए भोजन | एक संतुलित आहारविकास चरण में पिल्लों के लिए भोजन | एक संतुलित आहार
पिल्ले और Iquest का विकास- पिल्ला के माध्यम से जीवन के चरणों क्या गुजरता है?पिल्ले और Iquest का विकास- पिल्ला के माध्यम से जीवन के चरणों क्या गुजरता है?
ऊर्जा खर्च करने के लिए अपने पिटबुल के लिए टिप्सऊर्जा खर्च करने के लिए अपने पिटबुल के लिए टिप्स
एक कुत्ते को अपनाने या खरीदने के लिएएक कुत्ते को अपनाने या खरीदने के लिए
» » आपके पिल्ला का खेल इसके विकास के लिए मौलिक है
© 2021 taktomguru.com