taktomguru.com

फरवरी के vivadogs

अभी भी फरवरी विवाडॉग के अनबॉक्सिंग के वीडियो को नहीं देखा है? चिंता मत करो! आज मैं आपको लगता है कि वेलेंटाइन और नीचे एक छोटे से की विशेष बॉक्स निहित, मैं वीडियो और एक डिस्काउंट कोड छोड़ एक 50% छूट के साथ मार्च के अपने बॉक्स प्राप्त करने के लिए बताओ।

फरवरी बॉक्स की सामग्री

इस महीने विवादोग मिठाई से भरे हुए थे और उन्हें बहुत अच्छा गंध होना चाहिए! चूंकि लुका और ज़ेल्डा ने उसे खोला जैसे ही हमने उसे खोला।

भूमध्य प्राकृतिक स्नैक्स

मैं इस ब्रांड के बारे में आपको क्या बताऊंगा कि मैंने पहले ही नहीं कहा है? मुझे अपने उत्पादों की गुणवत्ता और लुका का स्वाद पसंद है।

इस मामले में 100gr की हड्डी के आकार में स्नैक्स का एक छोटा थैला आया। जैसा कि आप पहले ही जानते हैं, भूमध्यसागरीय स्नैक्स की पूरी श्रृंखला में इसके अवयवों में कम से कम 70% ताजा मांस होता है। वे चक्कर तोड़ने में आसान होते हैं जो क्रैबल नहीं होते हैं और इससे उन्हें हमारे पालतू जानवरों के प्रशिक्षण में उपयोग करने में सही बनाता है।

ग्लोरिया की भरवां तंत्रिका

विवाडॉग बॉक्स में नियमित रूप से हम प्यार करते हैं। तंत्रिका संरक्षक, रंग या स्वाद बढ़ाने के बिना 100% प्राकृतिक है - यह हमारे कुत्ते के दंत स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए एक आदर्श नाश्ता बनाती है।

हालांकि तस्वीरों में ध्यान दें नहीं, जब हम वीडियो लक्का रिकॉर्डिंग कर रहे थे मैं इसे चुरा लिया, आवरण फाड़ दिया और एक काटने ले लिया है, तो अब आप कल्पना कर सकते हैं कि आप कितना अच्छा लगता है।

खिलौना काँग

खिलौना स्क्वीज़ जेईएलएस, हम हिप्पोपोटामस खेला। दबाए जाने पर आवाज रखने के अलावा इन खिलौने, यादृच्छिक रूप से उछालते हैं।




रोल्स रॉकी कुकीज़

मांस के साथ भरवां बेलनाकार आकार के साथ कुकीज़।

पाउडर यकृत

संरक्षक, रंग या अन्य additives के बिना पाउडर गाय के यकृत से बना कुत्तों के लिए खाद्य पूरक। इसे हमारे कुत्तों के भोजन में जोड़ा जा सकता है और स्वाद के अलावा, यह विटामिन ए, बी 12 और ई का स्रोत है।

जिगर लोहा, तांबा, जस्ता और फास्फोरस और proteínas.Todo का एक महत्वपूर्ण स्रोत में समृद्ध है यह उन कुत्ते जो एक बीमारी से ठीक हो रहे हैं के लिए एकदम सही बनाता है, लेकिन यह भी स्वस्थ मदद करने के लिए उन्हें फिट तस्वीर रखने के कुत्तों को लाभ हो सकता।

इसकी उच्च प्रोटीन सामग्री (64%) के कारण हमें पैकेज पर संकेतित खुराक का सम्मान करना चाहिए:

कुत्ते का आकारएक दिन ग्राम
छोटा3.75G
मध्यम6,25g
महान9.25 ग्राम

इसके अलावा, पैकेजिंग चेतावनी देता है कि, इसकी उच्च शुद्ध सामग्री के कारण, यह उत्पाद डाल्मेटियन कुत्तों को नहीं दिया जाना चाहिए। पुराण एक प्राकृतिक यौगिक है जो यूरिक एसिड को अपशिष्ट के रूप में उत्पन्न करता है, इसलिए, उन दौड़ों को मूत्र पथ में यूरिक एसिड के क्रिस्टल उत्पन्न करने के लिए प्रवण होता है, इस खाद्य पूरक से बचना चाहिए. पैकेज में केवल डाल्मेटियन का उल्लेख किया गया है, लेकिन अंग्रेजी बुलडॉग या यॉर्कशायर भी इस बीमारी से पीड़ित हैं।

अपने मार्च विवाडोग प्राप्त करें!

यहाँ मैं बॉक्स फरवरी के unboxing की वीडियो छोड़ने के लिए और याद रखें कि आप मार्च पाने के लिए चाहते हैं, तो आप अपने कुत्ते के बारे में कुछ तथ्य पेश कर ताकि बॉक्स अपनी आवश्यकताओं फिट बैठता है Vivadogs की वेबसाइट पर कर सकते हैं।

इसके अलावा, कोड टोर्टुगा के साथ, आप इसे केवल € 7.45 के लिए प्राप्त कर सकते हैं। आप अपने बालों वाले महीने को बनाने के लिए क्या इंतजार कर रहे हैं!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पालतू रहस्य, आपके कुत्ते के लिए एक मासिक आश्चर्यपालतू रहस्य, आपके कुत्ते के लिए एक मासिक आश्चर्य
फरवरी की कुत्ते की दुनिया पहले से ही आपके कियोस्क में हैफरवरी की कुत्ते की दुनिया पहले से ही आपके कियोस्क में है
अपने कुत्ते के लिए सही उपहार यात्रा!अपने कुत्ते के लिए सही उपहार यात्रा!
ज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वादज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वाद
सुपरबॉक्स, कुत्ते स्वाद बॉक्ससुपरबॉक्स, कुत्ते स्वाद बॉक्स
Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!
स्नैक्स कॉस्मा, एक बहुत नशे की लत chucheस्नैक्स कॉस्मा, एक बहुत नशे की लत chuche
एक meowlovebox से बिल्ली आकर्षित!एक meowlovebox से बिल्ली आकर्षित!
पुरस्कार की भूलभुलैयापुरस्कार की भूलभुलैया
हम वर्षगांठ पर हैं, ब्लॉग दो साल का है!हम वर्षगांठ पर हैं, ब्लॉग दो साल का है!
» » फरवरी के vivadogs
© 2021 taktomguru.com