taktomguru.com

लुका के साथ चार साल, 14 फरवरी को घर पागलपन आया

चार साल पहले, 14 फरवरी के बाद से लुका घर पहुंचे और हमारे जीवन में क्रांतिकारी बदलाव किया और उन्हें बहुत खुश कर दिया। यह गुलाब का मार्ग नहीं रहा है, इन 4 वर्षों में हम असंख्य समस्याओं का उभर रहे हैं कि हम एक साथ पर हमला कर रहे हैं, लेकिन यह निश्चित रूप से सार्थक रहा है।

किंडर कुत्ता

हालांकि उस समय हम कुछ भी नहीं जानते थे, लुका के साथ उसके पेट में 5 पिल्ले थे. 4 पशु चिकित्सकों में से कोई भी एहसास हुआ देखा था क्योंकि मैं बहुत पतला है कि गर्भावस्था की सराहना नहीं की गई थी और यह हम नसबंदी की समीक्षा तक जब हमने महसूस किया नहीं था। अल्ट्रासाउंड करने के बाद, हमने पाया कि डिलीवरी तक केवल 10 दिन बाकी थे।

अब हम इसे समय के साथ देखते हैं और यह एक और उपेक्षा की तरह लगता है, लेकिन उस पल में यह बहुत कठिन था। जैसे ही हम परिस्थिति को जानते थे, हमने आने वाले पिल्लों के लिए गोद लेने की तलाश शुरू की, लेकिन, उस समय, हम संरक्षक, गोद लेने, गोद लेने के अनुबंध आदि के बारे में कुछ भी नहीं जानते थे। चूंकि लुका हमारे मौके पर मौके से आया था, क्योंकि एक दोस्त गोद लेने की तलाश में था।

जन्म के बाद आया था अति सक्रियता, गर्भाशय में एक संक्रमण जो तात्कालिकता की नसबंदी कि मैं छोड़ लक्का 3 दिनों के लिए अवरुद्ध मतलब, से बचने के लिए, सड़कों पर हर किसी में भय और छाल होने लगे ... आप इस लिंक में घर पर अपने पहले साल के बारे में पूरी कहानी देख सकते हैं।




धीरे धीरे, विशेषज्ञों की मदद से, हम धीरे-धीरे हर समस्या यह है कि प्रदर्शित होने गया था और लक्का मिल रहे थे एक संतुलित कुत्ता बन सकता है पर काबू पाने में कामयाब रहे, लेकिन इसका मतलब यह नहीं था कि हम चीजों था struvite क्रिस्टल, आतंक रॉकेट नहीं हो रहा siguiesen हम अभी भी काम कर रहे हैं कई kennels कि टीके लगाए जाने के बावजूद बचने sprang खांसी, एक कांटा अटक, एक पैड में कटौती, कटिवात पड़ा है ... यह एक पिल्ला कुत्ता है!

कभी-कभी कुत्ते होने से आसान नहीं होता है

जब हम परिवार में एक नए सदस्य को शामिल करने के बारे में सोचते हैं तो हम उस बहुमूल्य कुत्ते या बिल्ली को देखते हैं जो हमारे साथ प्यार में पड़ गया है, बल्कि यह भी हमें उत्पन्न होने वाली सभी समस्याओं पर विचार करना चाहिए और अगर हम उनका सामना करना चाहते हैं।

सब कुछ है कि लक्का के साथ और देखना है कि, हमारे जैसे, कई लोग हैं जो कि यहां तक ​​कि सभी एक जानवर के साथ रहने वाले कर सकते हैं कि नहीं उठता कि स्पेन में मौजूद है परित्याग की समस्या और कई अन्य लोगों के बारे में कुछ भी नहीं पता था कि थे क्या हुआ के बाद, मैंने लगभग 3 साल पहले इस ब्लॉग को लिखना शुरू करने का फैसला किया था.

हमारे लिए, यह हर पल के लायक है चूंकि लुका इस तथ्य के बावजूद पहुंचे कि कई मौकों पर बाधाओं को दूर करना कठिन और कठिन था, लेकिन हर कोई इसे करने के लिए तैयार नहीं है और उस मामले में मैं केवल आपको जानवरों के पास नहीं पूछता हूं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बाख के फूलों के साथ भावनात्मक स्वास्थ्यबाख के फूलों के साथ भावनात्मक स्वास्थ्य
हम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैंहम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैं
लुकास अपना दूसरा मौका चाहता हैलुकास अपना दूसरा मौका चाहता है
पुरस्कार की भूलभुलैयापुरस्कार की भूलभुलैया
हम वर्षगांठ पर हैं, ब्लॉग दो साल का है!हम वर्षगांठ पर हैं, ब्लॉग दो साल का है!
सबसे अच्छा उपहारसबसे अच्छा उपहार
लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।
लुका और उसका खिलौना बॉक्सलुका और उसका खिलौना बॉक्स
Caniscat और प्राकृतिक उपचार की दुनियाCaniscat और प्राकृतिक उपचार की दुनिया
लुका ला लोका के रोमांच, उसके डर दिखाते हैंलुका ला लोका के रोमांच, उसके डर दिखाते हैं
» » लुका के साथ चार साल, 14 फरवरी को घर पागलपन आया
© 2021 taktomguru.com