taktomguru.com

जनवरी के vivadogs

इस महीने विवाडॉग ने कुत्ते के क्षेत्र में और घर की बिल्ली में दोनों को जीत लिया है। जल्द ही आपको पता चलेगा क्यों!

विवाडॉग क्या है?

विवाडोग्स एक सब्सक्रिप्शन बॉक्स है जो आपको अपने कुत्ते के लिए बहुत अच्छे मूल्य पर उत्पादों के नए ब्रांडों को जानने की अनुमति देगा। प्रत्येक महीने आपको 5 उत्पादों के साथ एक बॉक्स प्राप्त होगा जिसमें वैकल्पिक स्नैक्स, फ़ीड नमूने, स्वच्छता और स्वास्थ्य उत्पादों और खिलौने हैं।

जब आप साइन अप करते हैं तो आप अपने कुत्ते के आकार का चयन कर सकते हैं ताकि बॉक्स अपनी विशेषताओं को अनुकूलित कर सके और इसके अतिरिक्त, तीन सदस्यता विकल्प हैं: मासिक, अर्ध-वार्षिक या वार्षिक।

शानदार उपहार पाने के लिए हर महीने आप अपने कुत्ते की तस्वीरों और वीडियो के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं। यह कैसे करें आपको सिर्फ अपने दोस्तों के फोटो या वीडियो को अपने बॉक्स के साथ ईमेल [email protected] पर भेजना होगा या उन्हें हैशटैग # विवाडोग्सपीपल के साथ फेसबुक या इंस्टाग्राम पर अपलोड करना होगा। किसी भी विवरण को याद करने के लिए अपने सोशल नेटवर्क का पालन करना न भूलें!

जनवरी बॉक्स की सामग्री




जैसा कि मैंने आपको बताया था, इस महीने विवादोग ने न केवल लुका को और अधिक पागल बना दिया है, लेकिन ज़ेल्डा भी प्रसन्न है। एक बॉक्स होने के अलावा, जो खुद ही बिल्ली के लिए बहुत आकर्षक लग रहा है, इस महीने खिलौना एक लेजर था, एक बिल्ली का बच्चा क्या मांग सकता है?

  • लेज़र: इस महीने का खिलौना एक फ्लैशलाइट के साथ एक लेजर है, हालांकि लुका इसे अनदेखा करता है, ज़ेल्डा इससे खुश है। लेजर के साथ खेलते समय आपको सावधान रहना चाहिए: ताकि आपका कुत्ता या बिल्ली निराश न हो, खिलौना को इंगित करने वाले गेम को खत्म करना महत्वपूर्ण है। इस तरह आपका प्यारा "शिकार" खत्म करता है जो लाल बिंदु इतनी छद्म है।
  • बीफर का बायो बैंड: आवश्यक तेलों और मार्गोसा प्रतिरोधी fleas, ticks और मच्छरों के निष्कर्षों के साथ प्राकृतिक हार। इसकी प्रभावशीलता 3 महीने तक चलती है।
  • Biazoo Delicatessen: चिकन सॉसेज वे कुछ हद तक कठिन हैं, जो हमारे कुत्ते को थोड़ी देर के लिए मनोरंजन करने और अपने जबड़े को मजबूत करने की अनुमति देता है।
  • बतख के साथ अच्छा लड़का चेवी Twits: चबाने वाली छड़ें केवल 2% वसा के साथ बतख से ढकी हुई हैं।
  • ग्रह पालतू बीफ छड़ी: एक छड़ी की तरह आकार का नरम नाश्ता। नरम होने के बाद प्रशिक्षण के लिए आदर्श शुरू करना आसान है और खाने के लिए तेज़ है।

यदि आप अपने कुत्ते के साथ वेलेंटाइन दिवस मनाते हैं तो कूपन CUPIDOGS50 के साथ आपको 50% पर अपना पहला विवाडॉग मिल जाएगा!

और जैसा कि एक तस्वीर हजारों शब्दों से अधिक मूल्यवान है, यहां मैं अनबॉक्सिंग का वीडियो छोड़ देता हूं!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जनवरी की कुत्ते की दुनिया पहले से ही आपके कियोस्क में हैजनवरी की कुत्ते की दुनिया पहले से ही आपके कियोस्क में है
पालतू रहस्य, आपके कुत्ते के लिए एक मासिक आश्चर्यपालतू रहस्य, आपके कुत्ते के लिए एक मासिक आश्चर्य
अपने कुत्ते के लिए सही उपहार यात्रा!अपने कुत्ते के लिए सही उपहार यात्रा!
ज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वादज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वाद
विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!
Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!
दिसम्बर के महीने के दौरान अपने पेट्रोव के साथ हुप कैलेंडर का ऑर्डर करेंदिसम्बर के महीने के दौरान अपने पेट्रोव के साथ हुप कैलेंडर का ऑर्डर करें
कर्व पशुपालन द्वारा बिल्ली सौंदर्य बॉक्स: हमारी बिल्लियों की स्वच्छता के लिए सबसे अच्छा समाधानकर्व पशुपालन द्वारा बिल्ली सौंदर्य बॉक्स: हमारी बिल्लियों की स्वच्छता के लिए सबसे अच्छा समाधान
एक meowlovebox से बिल्ली आकर्षित!एक meowlovebox से बिल्ली आकर्षित!
काले प्यार का आनंद लें और क्रिसमस पर आगे बढ़ेंकाले प्यार का आनंद लें और क्रिसमस पर आगे बढ़ें
» » जनवरी के vivadogs
© 2021 taktomguru.com