taktomguru.com

Perrygatos

Perrygatos

आज हम पेरीगेटोस, मानव और प्यारे लोगों से बना एक टीम के बारे में बात करना चाहते हैं, जो उनके सभी प्रशिक्षण और अनुभव के लिए धन्यवाद, हमारे चार पैर वाले दोस्तों के साथ हमें बहुत मदद कर सकता है।

दी गई सेवाओं में से निम्नलिखित हैं।

कुत्तों और बिल्लियों के व्यवहार पर कार्यशालाएं

पेरीगेटोस में वे हमें अपने कुत्ते को बेहतर तरीके से जानने और उसके साथ हमारे संबंध में सुधार करने के लिए शिक्षित करने में मदद करते हैं।

अगर हम उन्हें समझ सकते हैं तो हमारे कुत्तों की अधिकांश व्यवहारिक समस्याएं हल हो सकती हैं। वे हमारे साथ कई तरीकों से संवाद करते हैं लेकिन समस्या आमतौर पर होती है कि हम नहीं जानते कि वे हमें क्या बताना चाहते हैं।

पेरीगेटोस में वे इसे हमारे लिए सिखाते हैं और वे बताते हैं कि प्रत्येक मामले में कैसे कार्य करना है।

वे दोनों समूह कार्यशालाएं करते हैं, जैसे वाक एंड कॉल वर्कशॉप हमने पिछले सप्ताहांत लुका के साथ किया था, घर पर व्यक्तिगत परामर्श के रूप में, जिसमें वे समस्या की उत्पत्ति की पहचान करने में मदद करते हैं और इसे हल करने के लिए कैसे कार्य करते हैं।




इसके अलावा, फेलिन पीछे नहीं छोड़े गए हैं! पेरीगेटोस में वे बिल्ली प्रेमियों के लिए पाठ्यक्रम भी पढ़ते हैं जहां हम घर के राजाओं के बारे में अधिक जान सकते हैं।

अपने प्रशिक्षण प्रस्ताव की जांच के लिए अपनी वेबसाइट पर जाने में संकोच न करें। इसमें आप कई लेख, गोद लेने वालों और प्रोटोकॉल के लिए गाइड भी पढ़ सकते हैं यदि हम परिवार में एक नया सदस्य शामिल करने जा रहे हैं।

घर पर नर्सरी

यदि आप छुट्टी पर जाते हैं और नहीं जानते कि आपके बालों वाले लोगों के साथ कौन छोड़ना है, तो उनके पास घर पर डेकेयर भी है। इस तरह, खासकर बिल्लियों के मामले में, हमारी अनुपस्थिति के बावजूद वे अभी भी घर पर हैं और निवास के तनाव को पीड़ित नहीं करते हैं।

जानवरों और पढ़ने वाले कुत्तों के साथ सहायक हस्तक्षेप

कुत्तों और बिल्लियों के चिकित्सकीय प्रभाव का अध्ययन कई सालों से किया गया है और यह दिखाया गया है कि कुछ मामलों में कितनी प्यारी मदद कर सकती है।

पेरीगेटोस में एक बालों वाली टीम होती है जिसमें कुत्तों और बिल्लियों होते हैं, जो प्रशिक्षण पाठ्यक्रमों और विभिन्न परीक्षणों के माध्यम से गुजरने के बाद चिकित्सकीय दौरे करते हैं। जैसा कि आप अपनी तस्वीरों में देख सकते हैं, ये यात्राओं एक सफलता है और ऐसा लगता है कि जब वे निकलते हैं तो हर कोई और अधिक छोड़ना चाहता है।

वे ला रियोजा के लिए रीड स्पेन और आईटीए द्वारा मान्यता प्राप्त पहली रीड टीम भी हैं. इसके लिए धन्यवाद, वे बच्चों के साथ गतिविधियों को पूरा करते हैं जिसके माध्यम से वे उन्हें अपनी प्रेरणा और आत्मविश्वास को बहुत मजेदार तरीके से पढ़ने और बढ़ाने में मदद करते हैं: कुत्ते को पढ़ना।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के मालिक रॉकेट से नफरत क्यों करते हैं?कुत्ते के मालिक रॉकेट से नफरत क्यों करते हैं?
पानी कुत्ते!पानी कुत्ते!
मेरे पालतू जानवरों में व्यवहारिक समस्याएं हैंमेरे पालतू जानवरों में व्यवहारिक समस्याएं हैं
मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स का उपयोग क्यों नहीं करती? अपर्याप्त हटानेमेरी बिल्ली सैंडबॉक्स का उपयोग क्यों नहीं करती? अपर्याप्त हटाने
बाख के फूलों के साथ भावनात्मक स्वास्थ्यबाख के फूलों के साथ भावनात्मक स्वास्थ्य
अपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर कैसे चुनें?अपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर कैसे चुनें?
कदम से अपने कुत्ते को कैसे शिक्षित करेंकदम से अपने कुत्ते को कैसे शिक्षित करें
10 वर्षों में, कुत्ते और इंसान प्रौद्योगिकी के लिए धन्यवाद संवाद करने में सक्षम होंगे10 वर्षों में, कुत्ते और इंसान प्रौद्योगिकी के लिए धन्यवाद संवाद करने में सक्षम होंगे
हम वर्षगांठ पर हैं, ब्लॉग दो साल का है!हम वर्षगांठ पर हैं, ब्लॉग दो साल का है!
कॉल करने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाएकॉल करने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
© 2021 taktomguru.com