taktomguru.com

हमारे साथी से अधिक लाभ कैसे प्राप्त करें

कुत्ता, अधिकतम क्षमता

इस लेखक द्वारा अधिक लेख
हमारे कॉम्पैरो को मेक्सिकन पार्टी कैसे लेना है
मानव संवेदी सीमाओं के पूरक के रूप में, अधिकतम क्षमता प्राप्त करने की कोशिश कर रहे व्यक्ति, विभिन्न कार्यों में कुत्ते का उपयोग करता है। अभिभावक, शिकार, bъsqueda और बचाव सहायता, detecciуn ... आमतौर पर, हम उन इंद्रियों का विकास किया है कि हम में mбs, विशेष रूप से oнdo और गंध का लाभ लेने के लिए प्रयास करें: कई कार्य है जिसके लिए कुत्तों का उपयोग किया जाता है। कुछ विशेषज्ञों का एक दिव्य दृष्टि है कि उन्हें पता लगाने के लिए, उदाहरण के लिए, अपने गुरु की उपस्थिति से पहले आप घर पहुंच जाएं अनुमति देता है की बात है, यद्यपि वहाँ cientнficos साबित करने के लिए कोई अध्ययन कर रहे हैं। सच्चाई यह है कि हमारे पास अभी भी "कैनिस परिचित" से अधिक समझने और समझने के लिए जांच करने और विकसित करने के लिए बहुत कुछ है।





हमें मनुष्य के लिए, दृष्टि की भावना हमारे informaciуn का मुख्य स्रोत है, vнa है जिसके द्वारा हम सूचना के ज्यादा हमारे वातावरण में आदान-प्रदान किया, अच्छी तरह से विज्ञापनदाताओं और विपणन प्रबंधक देखकर जाना जाता है और सब कुछ के साथ हमें बौछार करने के लिए इस्तेमाल काबू इस आशा के साथ अच्छी छवियों की तरह कि हम इस लेख के साथ एक सुखद भावनात्मक संबंध स्थापित करते हैं, जिसे वे चाहते हैं, यहां तक ​​कि इन इतने व्यापारिक और ग्रोपेड "संकट के समय" में भी।


डीओजी का दृष्टिकोण

कुत्तों एक दृश्य क्षेत्र व्यापक mбs, सबसे अच्छा रात visiуn आनंद लेते हैं और बेहतर, आंदोलन अनुभव, दिन के अंत (जमीनी स्तर ज्यादातर पर) अगर कुछ ले जाता है यह खाद्य हो सकता है, हालांकि उनकी दृष्टि तीक्ष्णता कम है मानव (विभिन्न नस्लों के बीच का चयन और especializaciуn, Bassets और Galgos साथ बीगल को compбrese का फल अलग, crбneo, posiciуn आंख और काम के रूपों के रूप में) और के इस तरह के एक विस्तृत श्रृंखला के अनुभव नहीं रंग (वे bichromatic हैं)।



ओडीओ की संवेदना

कुत्तों, ऊपर (दूरी पर चार बार) मनुष्यों की तुलना में एक अधिक से अधिक दूरी पर लगता है लेने के लिए और लगता है उच्च mбs आवृत्ति (मानव अनुभव लगता है 20k हर्ट्ज के लिए 20,000 किलो हर्ट्ज की क्षमता है, जबकि कुत्तों वे ध्वनि 20 कर 60,000 हर्ट्ज पर केएचजेड)।


वे संभावित शिकारियों को पहचानने से रोकने के लिए छोटी दूरी पर पिल्ले-माताओं के बीच अल्ट्रासोनिक संचार का उपयोग करते हैं। भोजन की तलाश करते समय, शिकार में, यह बेहतर सुनवाई उन कृंतकों का पता लगाने में मदद कर सकती है जो अल्ट्रासाउंड आवृत्ति में संवाद करते हैं।





एसएमईएलएल की संवेदना

यह हमारे कुत्तों के लिए जानकारी का मुख्य स्रोत है। वे गंध सुराग की दुनिया में चले जाते हैं। हमारे विचार के लिए उपयोग करना असंभव है, हमारी दुनिया भयानक, असंभव सह-अस्तित्व होगी, उस घर्षण क्षमता के साथ। सबकुछ गंध है और हमारे कुत्ते कई पैक और मरम्मत किए गए सुगंधों के बीच छोटी मात्रा में दवाओं का पता लगाने में सक्षम हैं। एक घ्राण उपकला 14 बार हमारा की तुलना में अधिक करने के लिए सभी धन्यवाद,, अधिक घनत्व और उनके cйlulas की संवेदनशीलता ademбs (जो मानव में पाँच वर्ग centнmetros और Alemбn पादरी में 150 है) के लिए बढ़ा मस्तिष्क бrea साथ acompaсado इस जानकारी की प्रसंस्करण हमारे से बेहतर समय है? निस्संदेह, अब तक यह एक विकासवादी प्रक्रिया का नतीजा था, उस स्थिति ने सभी प्रकार के वातावरण में अस्तित्व और अनुकूलन की सुविधा प्रदान की।


जहां लाइट है?

ज्यादातर मामलों में, सीमा को मालिकों के रूप में अपनी सीमाओं द्वारा निर्धारित किया जाता है। हमें सत्यापित करने और पुष्टि करने के तरीके खोजने की जरूरत है कि हमारे कुत्ते द्वारा प्रदान की गई जानकारी सही है। mбs बढ़ाया opiniуn कि खुफिया जीवन भर जब तक हम उचित mйtodos उपयोग करती हैं इसलिए रोगी और sistemбtica, अपने motivaciуn और vнnculos लगाव रखने विकसित करता है। Ademбs, विकास और हमारे कुत्ते potenciarбn की क्षमताओं अगर हम जिस परिवेश में हम रखने के लिए देखभाल, हम एक समृद्ध वातावरण की पेशकश, धीरे-धीरे हम की मांग में वृद्धि हुई है और काम की कठिनाई और नियंत्रित स्तरों estrйs (बनाए रखने अच्छा alimentaciуn के बारे में परवाह और पर्याप्त स्वास्थ्य देखभाल)।


Asн संभावित mбximo टिप्पणी जीवित प्राणियों estбn सतत और स्थायी evoluciуn और निस्संदेह सबसे अच्छा तरीका है अपनी क्षमता विकसित करने के लिए के रूप में, कुत्तों की खोज की थी व्यक्ति के लिए motivaciуn उचित स्तर के साथ sistemбtico mбximo काम है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गंध हमारे कुत्तों के लिए जानकारी का मुख्य स्रोतगंध हमारे कुत्तों के लिए जानकारी का मुख्य स्रोत
कुत्ते की गंध की भावनाकुत्ते की गंध की भावना
कुत्ते जो कैंसर की गंध कर सकते हैंकुत्ते जो कैंसर की गंध कर सकते हैं
अभिभावक कुत्ते: घर के पहरेदारअभिभावक कुत्ते: घर के पहरेदार
कुत्ते की आवाजकुत्ते की आवाज
स्नैप में एक रडारस्नैप में एक रडार
पक्षियों की सबसे विकसित इंद्रियां क्या हैंपक्षियों की सबसे विकसित इंद्रियां क्या हैं
विशेष कार्यों के लिए प्रशिक्षणविशेष कार्यों के लिए प्रशिक्षण
काम करने वाले जानवरकाम करने वाले जानवर
कब, पहला कुत्ता कैसे और कहाँ उभरा?कब, पहला कुत्ता कैसे और कहाँ उभरा?
» » हमारे साथी से अधिक लाभ कैसे प्राप्त करें
© 2021 taktomguru.com