taktomguru.com

कठोर वाहक, लंबी यात्राओं के लिए आदर्श

transportin कुत्ता

अब गर्मी दिखाई दे रही है और हम सिर्फ कोने के आसपास हैं, यह अनिवार्य है कि हम छुट्टियों के लिए उत्सुकता के बारे में सोचने लगते हैं, यात्राएं हम कर सकते हैं और हर जगह हम जा सकते हैं। यही कारण है कि कई तैयारी हैं जिन्हें हमें अपने कुत्ते के चारों ओर विचार करना है, क्योंकि इस समय यह विषय है एक उपयुक्त ट्रांसपोर्टर कैसे चुनें 

यात्रा के दौरान उन्हें समायोजित करने के लिए।

चूंकि वे सबसे विविध हैं जो हम बाजार में पा सकते हैं, हम इसका जिक्र करते हुए शुरू करेंगे कठोर जो, मेरी राय में और सामान्य राय के अनुसार, सबसे अच्छी प्रणाली है लंबी यात्राएं और उन लोगों में जो बेहतर ढंग से हमारे कुत्ते को सशक्त करेंगे। इसलिए, हमारी जरूरतों के लिए सबसे उपयुक्त वाहक खरीदने के कुछ कारण और तरीके यहां दिए गए हैं।

शुरू करने के लिए, कहें कि वाहक एक तरह का हैं हार्ड प्लास्टिक पिंजरे या पीवीसी, एक दरवाजे के रूप में सामने के सलाखों (कभी-कभी छत पर भी) के साथ व्यवस्थित किया जाता है और किनारे के उद्घाटन के साथ हवा पूरी तरह से फैलती है, इसलिए वे पूरी तरह से हवादार हो जाएंगे।

क्या वाहक खरीदना जरूरी है?

खरीदने या एक वाहक नहीं के मुद्दे हमारे पास है, अगर हम जो लोग यात्रा नहीं करते आवश्यक नहीं होगा के हैं जीवन के मार्ग पर निर्भर करेगा, हम करते हैं लेकिन यदि कार, हवाई जहाज, ट्रेन या नाव से, चाहे, तो आप एक खरीदने के बारे में सोचना , क्योंकि यह एक आदर्श स्थान होने जा रहा है जहां वे बाहर निकलने जा रहे हैं।

साथ शुरू करने के लिए आप कार से यात्रा करते हैं, के अनुसार डीजीटी के नियम, कुत्तों को बाकी हिस्सों से अलग जगह में जाना है, जैसा कि ट्रंक है। हालांकि, कई बार हम पाते हैं कि यदि हम अपने बैग लेते हैं, तो हमारे पालतू जानवर हमें प्रवेश नहीं कर सकते हैं, इसलिए एक वाहक आदर्श स्थान होगा जहां हम यात्रियों के साथ कार के अंदर ले जा सकते हैं। हम इन मामलों में एक नरम एक का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन अगर हम एक कंबल या कुशन डालते हैं तो वे उतने आरामदायक हो सकते हैं। मेरी राय में, खर्च करने के लिए पोस्ट, अन्य प्रकार की तुलना में इस प्रकार का बेहतर एक।

परिवहन के अन्य साधनों के संबंध में, यह सीधे होगा आवश्यक आवश्यकताजो इन कठोर standees, जो एक बार फिर मुलायम, या, जहां उपयुक्त हो, पिंजरों में है, लेकिन ईमानदारी से, मुझे सबसे ज्यादा पसंद transportín का विचार है, मुझे लगता है कि पूरी तरह से सुरक्षित जाने में जाने।

परिवहन में कुत्ता




इसके अलावा एक और स्पष्ट लाभ यह है कि हम इस अधिग्रहण के साथ मिलेंगे, यह है कि यह हमारे लिए सक्षम होगा एक सुधारित स्टैंड के रूप में काम करते हैं हमारी छुट्टी जगह में। यदि हम वे हैं जो कुत्ते के सभी गियर नहीं लेते हैं, जहां भी हम अंतरिक्ष के मामले में जाते हैं, यह रात के लिए आदर्श जगह होगी, याद रखें आपकी साइट पर बेहतर प्रत्येक और उसे हमारे साथ बिस्तर में रखने के लिए कुछ नहीं।

इन उपकरणों में से अधिकांश पर जोर देना महत्वपूर्ण है वे हटाने योग्य हैं, इसलिए परिस्थितियों के अनुसार और उनके प्रति हमारे कुत्ते के दृष्टिकोण के अनुसार, क्योंकि सभी अच्छी तरह से नहीं हैं कि वे उन्हें इन्हें डाल दें, हम इसे खोज सकते हैं, ताकि हम उनके लिए आराम करने के लिए एक आदर्श पालना शुरू कर सकें।

कुत्ते वाहक

आकार

जैसा कि हैं विभिन्न आकार हमारे कुत्ते के मुताबिक, अपनी हालत को अनुकूलित करना होगा। यह बेहतर है कि हम जरूरी से ज्यादा एक बड़ा खरीद न लें क्योंकि हम इसे और अधिक जगह देना चाहते हैं, क्योंकि परिवहन के साधनों में स्थानांतरित करना और रखना मुश्किल है। वास्तव में, ऐसा मामला है कि कुत्ते को एक हवाई जहाज के कॉकपिट में लाने के लिए, कंपनी की स्थितियों के अतिरिक्त, अपेक्षाकृत छोटे आकार के उन लोगों के लिए सामान्य है, अन्यथा उन्हें जाना होगा बाकी सामान के साथ कार्गो पकड़ो।

अनुमोदन

हालांकि यह एक मुद्दा है कि हम पता नीचे सब कुछ हम की जरूरत है निर्धारित करने के लिए और कैसे हम अपने कुत्ते को सक्षम हवाई जहाज पर यात्रा कर सकते हैं होगा (हालांकि यह भी जहाजों और गाड़ियों के लिए लागू है) हो जाएगा, अब हम के लिए की जरूरत पर जोर होना चाहिए वाहक एयर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा अनुमोदित है (आईएटीए)। इसलिए, इसे खरीदते समय, निर्माता के विनिर्देशों पर ध्यान दें और गुणवत्ता के संबंधित प्रमाणपत्र प्राप्त करें जो परिवहन के इन साधनों में यात्रा की अनुमति देता है।

इन सभी कारणों से, जैसा कि आप देख सकते हैं, घर पर एक कठोर वाहक होना जरूरी नहीं है, जिसका उपयोग अन्य उपयोगों के लिए भी किया जा सकता है, जैसे कि आपको पशु चिकित्सक के पास ले जाना, उदाहरण के लिए। इसकी कीमत अलग-अलग होगी, लगभग तीस यूरो से दो सौ तक हैं, हमेशा के रूप में पहले से ही उपभोक्ता का स्वाद और हमारे जेब की संभावनाएं हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते में Acondroplacia (बौनावाद)कुत्ते में Acondroplacia (बौनावाद)
कार में कुत्ते का स्थानकार में कुत्ते का स्थान
कुत्तों के लिए यात्रा पिंजरेकुत्तों के लिए यात्रा पिंजरे
कुत्ते वाहक: अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करेंकुत्ते वाहक: अपने पालतू जानवर के साथ कैसे यात्रा करें
हमारे कुत्ते के साथ ट्रेन से कैसे यात्रा करेंहमारे कुत्ते के साथ ट्रेन से कैसे यात्रा करें
हम आपको तीन (3) विशाल कुत्ते नस्लों दिखाते हैंहम आपको तीन (3) विशाल कुत्ते नस्लों दिखाते हैं
कुत्ते के लिए सही वाहक चुनेंकुत्ते के लिए सही वाहक चुनें
मेल का एक उत्सुक रूप: वाहक कबूतर।मेल का एक उत्सुक रूप: वाहक कबूतर।
प्रत्येक प्रकार की यात्रा के लिए विभिन्न प्रकार के वाहकप्रत्येक प्रकार की यात्रा के लिए विभिन्न प्रकार के वाहक
कुत्ते, परिस्थितियों और सिफारिशों के साथ नौका से यात्राकुत्ते, परिस्थितियों और सिफारिशों के साथ नौका से यात्रा
» » कठोर वाहक, लंबी यात्राओं के लिए आदर्श
© 2021 taktomguru.com