taktomguru.com

बिल्लियों के लिए बूथ, पिंजरे और लकड़ी के वाहक






यह कि सामान्य कुत्ता घर अन्य प्रकार के मेहमानों को स्वीकार नहीं करता है? बेशक, और इन कारीगरों के प्रथाओं और सुंदर रचनाओं द्वारा अच्छी तरह से प्रदर्शित किया गया है, जो आपके घरों की जरूरतों के अनुरूप लकड़ी के घर बनाते हैं बिल्ली.

अपनी बिल्ली का बच्चा स्वतंत्र हो जाएं, कम से कम एक कोने लेने के लिए एक निश्चित कोने है और एक निश्चित गोपनीयता है ... बाहर चुटकुले, अंदर घर पर बिल्लियों हम इन बूथों से विशेष रूप से आश्चर्यचकित हुए हैं कि विशेष रूप से प्रत्येक प्रकार के पालतू जानवरों के लिए डिज़ाइन किया गया है: कुत्ते, हैम्स्टर, खरगोश, बिल्लियों और अन्य घरेलू जानवरों के पास पाइन से बने छोटे घर होते हैं।

उदाहरण के लिए, एक नवजात, बीमार या convalescent बिल्ली अलग करने के लिए आदर्श, मूल लकड़ी के वाहक या आरामदायक पिंजरे का उल्लेख नहीं है।

फ्लैट छतों (केन्या मॉडल, केर्या के साथ केन्या मल्टीगाटोस या हवेली, यह एक छोटी सी झुका हुआ छत वाला) भी दिलचस्प है क्योंकि बिल्लियों को खेलने के लिए छिपाना पसंद है, शांति मिलती है या ठंडा नहीं होना चाहिए, लेकिन वे बार्टोला पर धूप से स्नान और झूठ बोलना भी पसंद करते हैं।

कंपनी मालागा से है, विशेष रूप से लुपे, इसलिए जो इसे उठा सकते हैं वे स्पेन के बाकी हिस्सों में शिपिंग लागतों को बचा सकते हैं। अधिक व्यावहारिक जानकारी, यदि आप किसी लेख को ऑर्डर करने में रुचि रखते हैं: तो आप कर सकते हैं रंग चुनें घर (ओक, डार्क ओक, अखरोट, टीक, काओबा, अखरोट) दरवाजे का आकार, उन्हें भी एक डाल दिया परदा बाईं ओर फोटो में पीवीसी शीट्स की तरह। वे सबसे मूल के आदेश स्वीकार करते हैं, इस तरह -

इसके अलावा, बूथ है चार पैर उन्हें मिट्टी और नमी से अलग करने के लिए, और उनके कई मॉडल को चालू किया जा सकता है इनडोर या आउटडोर संस्करण (अंतर यह है कि उत्तरार्द्ध में छत के कपड़े से ढकी छत है, जो इसे निविड़ अंधकार बनाती है)।

इसी प्रकार, पाइन लकड़ी कच्ची सामग्री है जिससे वे बनाते हैं, और स्पष्ट रूप से आदर्श है अंदर एक मध्यम तापमान बनाए रखें गर्मी और सर्दियों में बूथ दोनों: "ताकि आपके पालतू ठंड या गर्म न हों," उनके निर्माताओं ने कहा

यह मॉडल हाउस ग्रिस एक बिल्ली से है हठधर्मिता.
स्थायित्व के लिए, पाइन लकड़ी का एक कीटनाशक कार्रवाई उत्पाद के साथ इलाज किया जाता है लकड़ी के बर्तन, टमाटर, मच्छर और कवक के खिलाफ कवक की कार्रवाई के खिलाफ। लकड़ी के लिए, यह रेत लगाया जाता है और उस रंग में साटन लासुर लगाया जाता है जिसे आप लकड़ी को संरक्षित करना चाहते हैं। और जहरीले गंध से बचने के लिए कुछ बहुत महत्वपूर्ण है: उपयोग किए जाने वाले सभी उत्पाद पानी आधारित और पारिस्थितिकीय हैं, जो सॉल्वैंट्स के बिना हैं।

"सभी मॉडलों में, लकड़ी रेत से भरा जाता है और एक सुरक्षात्मक नीचे खुला ध्यान में लीन होना लागू होता है पोषण होता है और बनाता है जल वाष्प repels, खराब मौसम के खिलाफ। इसलिए, एक पानी से बचाने वाली क्रीम है कि अवशोषण को रोकता है की रक्षा पानी और भी पराबैंगनी किरणों का विरोध करता है, लकड़ी के प्राकृतिक अनाज पर प्रकाश डाला, "वे अपने शिल्प की व्याख्या।


संक्षेप में, ये इकाइयां हमें प्रतीत होती हैं वास्तव में एक उपयोगी प्यारा है, और हमें वास्तव में पसंद आया कि उन्होंने घर के बारे में सोचा था बड़ी बिल्ली परिवार, साथ ही उत्कीर्ण नाम का विवरण। बस एक छोटा सा सुझाव: क्यों नहीं पूरी छत या इसके हिस्से को कवर करें ऊतक या सिसाल फाइबर के साथ, या शायद इसे पक्षों पर रखो? क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि असली बिल्लियों की खुराक है कि हमारी बिल्लियों के पास होगा?

कीमत? वहां उन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, हालांकि यह सच है शिल्प इसमें इसका अतिरिक्त मूल्य है। 60 यूरो से मॉडल और आकार के अनुसार बदलता है। वैसे, वाहक 10 किलोग्राम तक का समर्थन करता है और 50 यूरो प्लस शिपिंग (20 यूरो) खर्च करता है।




महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: casetaperros.es

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्योंकि बिल्लियों लकड़ी को खरोंच करते हैंक्योंकि बिल्लियों लकड़ी को खरोंच करते हैं
हम्सटर की देखभालहम्सटर की देखभाल
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
यह जानने के लिए कि क्या आपकी बिल्ली को ठंडा हैयह जानने के लिए कि क्या आपकी बिल्ली को ठंडा है
सेलिना के कोने में बिल्लियों की मदद की ज़रूरत हैसेलिना के कोने में बिल्लियों की मदद की ज़रूरत है
एक बिल्ली वाहक में फल का एक बॉक्स बारीएक बिल्ली वाहक में फल का एक बॉक्स बारी
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
बिल्लियों के लिए नामों की सूचीबिल्लियों के लिए नामों की सूची
बिल्लियों के लिए हथौड़ा, बनाने के लिए एक बहुत ही आसान बिस्तरबिल्लियों के लिए हथौड़ा, बनाने के लिए एक बहुत ही आसान बिस्तर
» » बिल्लियों के लिए बूथ, पिंजरे और लकड़ी के वाहक
© 2021 taktomguru.com