taktomguru.com

कुत्ते की छुट्टियां




इन तिथियों पर, हम निश्चित रूप से, हमारे सबसे अच्छे दोस्त को भूलने के बिना हमारी अच्छी तरह से योग्य छुट्टी का सपना देखना शुरू कर देते हैं। आपकी कंपनी कितनी सुखद है, इसके बावजूद, हम हमेशा इसे हमारे साथ नहीं ले सकते हैं और हमें इसके साथ यात्रा करने के पेशेवरों और विपक्षों को महत्व देना होगा। हमारे और हमारे कुत्ते दोनों के लिए सही समाधान कई कारकों पर निर्भर करता है: समय, उस समय की अवधि जब हमें घर, गंतव्य, आवास, परिवहन के साधन आदि के बाहर खर्च करना पड़ता है।
संक्षेप में, हम दो प्रमुख विकल्पों के साथ प्रस्तुत किए जाते हैं:
अमेरिका के साथ डॉग ले लो
-कार: परिवहन के एक व्यक्तिगत माध्यम में यात्रा का तथ्य हमें कई सुविधाएं प्रदान करता है। उनमें से पहला यह है कि, जब यात्रा चलती है, हम अपने पालतू जानवर के बगल में रहेंगे, जो अकेलेपन में एक अजीब स्थिति में होने की घबराहट से बच जाएगा। दूसरी तरफ, जब हम ऐसा महसूस करते हैं तो हम आराम करने में सक्षम होने के कारण आपकी ज़रूरतों का अधिक ध्यान रख सकेंगे।
यात्रा हमारे कुत्ते के लिए अप्रिय हो रोकने के लिए हम एक पशु चिकित्सक के पास जाना हमें या शामक प्रदान करने के लिए या वमनरोधी केबिन जहाँ हम संभव के रूप में सहज रूप में कुत्ते को समायोजित करेगा के लिए अंतिम चक्कर खत्म करने और भी कर सकते हैं। हमें गर्म गर्मी में कार के अंदर होने वाली सामान्य गर्मी के स्ट्रोक के किसी भी लक्षण के बारे में भी सतर्क रहना चाहिए।
यातायात के सामान्य निदेशालय जानवर को चालक को परेशान करने और सड़क पर होने वाली घटनाओं को रोकने से रोकने के लिए, कुत्ते को कार के इंटीरियर में ढीला होने की अनुमति नहीं है। जानवर एक वाहक में यात्रा कर सकता है, एक विशेष दोहन के साथ, ट्रंक में अगर यह कार के इंटीरियर के साथ या पिछला भाग में पहले से विभाजित नेटवर्क स्थापित करता है। 
-विमान: जानवर के वजन के आधार पर यह अपने मालिक के बगल में एक वाहक में यात्रा कर सकता है या यदि इसका वजन 6-7 किलो से अधिक हो, तो एक स्वच्छ पिंजरे में एक तहखाने में और एक अवशोषक मंजिल प्रदान किया जाता है। 
हालांकि, किसी भी मामले में, उड़ान जानवर में तनाव पैदा करेगी और सलाह दी जाती है कि यह एक शामक प्रदान करे और पिछले घंटों में ठोस खाद्य पदार्थों से बचने से बचें।
एक जानवर को हवा के रूप में नियंत्रित माध्यम में परिवहन करने के लिए, यह आवश्यक है कि इसे पूरी तरह से माइक्रोचिप के साथ पहचाना जाए और अद्यतन टीकाकरण कार्ड ले जाएं। यदि टिकट अंतरराष्ट्रीय है, तो टिकट प्राप्त करने से पहले, हमें आवश्यक दस्तावेज के बारे में सूचित करने के लिए गंतव्य के देश के दूतावास से संपर्क करना चाहिए क्योंकि प्रत्येक राज्य में एक विशेष विनियमन होता है और कभी-कभी अत्यधिक मांग होती है। 
-ट्रेन: स्पेनिश ट्रेनों में, यात्रियों को 6 किलो से कम वजन वाले पालतू जानवर को परिवहन करने की अनुमति दी जाती है जब तक कि यह अन्य यात्रियों को परेशान न करे और मालिक किसी भी नुकसान या असुविधा के कारण जिम्मेदारी ग्रहण कर लेता है। इसके अलावा, कुत्ते को एक शुल्क का भुगतान करना पड़ता है जो उच्च गति, लंबी या मध्यम दूरी और कम्यूटर के बारे में बात करने के अनुसार भिन्न होता है।
कुत्ते को एक पिंजरे में जाना चाहिए जो कचरे को आसानी से हटाने और आसानी से हटाने की अनुमति देता है और उसे "स्वास्थ्य गाइड" लेना चाहिए।
यह जोड़ा जाना चाहिए कि गाइड कुत्तों को इन नियमों में शामिल नहीं किया गया है और परिवहन के लगभग किसी भी साधन में अपने मालिक के साथ स्वतंत्र रूप से यात्रा कर सकते हैं। 
-बस: प्रत्येक बस कंपनी पालतू जानवरों के परिवहन के लिए मानकों और फीस स्थापित करती है और विशेष रूप से परामर्श लेना चाहिए। 
डीओजी छोड़ो
-दोस्तों या परिवार वे कुत्ते को जानते हैं और हमारी अनुपस्थिति के दौरान उनका स्वागत करने के इच्छुक हैं। सबसे किफायती समाधान होने के अलावा, तथ्य यह है कि कुत्ते ने इन लोगों के साथ संपर्क किया है, जिससे उनके मालिकों को कम दर्दनाक बना दिया जाएगा। 
-विशिष्ट नर्सरी. छुट्टियों की अवधि आने पर कई जगहें हैं जो हमारे पालतू जानवरों को आवास और देखभाल प्रदान करती हैं। हमारी पसंद में गलतियों से बचने के लिए, हमें उन लोगों में से कई का दौरा करना और जांच करना है जब तक कि हमें ऐसी जगह न मिल जाए जहां हमारा कुत्ता आरामदायक महसूस करेगा, भले ही वह निस्संदेह हमें याद करेगा।
आर फुटप्रिंट्स
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते यात्रा पिंजरे वे कैसे होना चाहिए?कुत्ते यात्रा पिंजरे वे कैसे होना चाहिए?
कार द्वारा अपने कुत्ते के साथ यात्रा करेंकार द्वारा अपने कुत्ते के साथ यात्रा करें
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?
जानवरों के साथ यात्राजानवरों के साथ यात्रा
प्रत्येक प्रकार की यात्रा के लिए विभिन्न प्रकार के वाहकप्रत्येक प्रकार की यात्रा के लिए विभिन्न प्रकार के वाहक
कुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिएकुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिए
अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?
कुत्तों के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँकुत्तों के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
विरोधी चक्कर आना गोलियांविरोधी चक्कर आना गोलियां
» » कुत्ते की छुट्टियां
© 2021 taktomguru.com