taktomguru.com

मोना अब सोफे को खरोंच नहीं कर रहा है, लेकिन वह अभी भी लालची है





मोना एक प्राइमेट नहीं है, नहीं, नहीं, इनमें से कोई भी नहीं। जैसा कि उसका नाम कहता है, मोना एक बहुत प्यारा मिनीना है। अधिक जानकारी के लिए, यह एक बिल्ली है जो सैंटियागो डी चिली में टाइप करती है नॉर्वेजियन वन और आकर्षक है, लेकिन बुरा गुस्सा और बुरे व्यवहार का एक बहुत साथ: उनकी भूख के साथ उनके मालिकों के लिए पहने सिर, इनकार आहार फ़ीड खाने के लिए और भी कम भूख नाखून, हमेशा बेचैन और अवज्ञाकारी।

मोना के साथ क्या करना है? कई अन्य बिल्लियों की तरह, वह खुद को खरोंच करता है जहां उसे कम से कम सोफे और बिस्तरों को अलग करना, नहीं करना चाहिए चाल बहुत अधिक और अपने मालिकों को अपने मुंह में डालकर खाने के लिए लगातार दबाता है।

इसके मालिक को फ्रैंको कहा जाता है और इसका एक बहुत अच्छा ब्लॉग है जो अपने प्यारे मोना को एक पूरा खंड समर्पित करता है। यदि आप एक नज़र डालेंगे तो आप देखेंगे कि इसमें तीन पोस्ट प्रकाशित हैं, और यह सब एक ही विषय के चारों ओर घूमते हैं: इस सुंदर मिनीना की छोटी लेकिन परेशान व्यवहार संबंधी समस्याएं। मोटापे के विषय पर, वे आपके स्वास्थ्य के लिए भी खतरनाक हैं।

लेकिन मोना वास्तव में क्या करता है? या, सवाल को सुधारने दें। वह क्या नहीं करता हाँ, आप अनुमान लगाया यह: अपने आहार के बारे में सोच नहीं करना चाहता है, वह वजन या, तो हम समझ, लगातार "pechuguita टर्की" पर और अधिक घोटाले के लिए आधारित मेद देने सोफे खरोंच के बाद, अब है कम करने के लिए विफल रहता है गद्दे से लिया गया:
कुछ समय पहले मैंने इस बिल्ली, ढीले, बुरे गुस्सा की बुरी आदतों के बारे में लिखा था और उसने घर में अपने नाखूनों को खर्च करने के लिए घर में सभी फर्नीचर फेंक दिया था। उस समय हम बिल्ली को आहार दे रहे थे, सफेद सोफे को फिर से खोलने के बारे में सोच रहे थे (या शायद यह एक नया खरीदने के लिए बेहतर था?) और एक बिल्ली स्क्रैपर का निर्माण। कुछ चीजों के साथ हम सफल हुए, दूसरों के साथ इतना ज्यादा नहीं।
आहार
यह मोना की शुरुआत तो मैं कुछ है जो बिल्लियों कि दिखावे के बारे में परवाह नहीं है को खिलाया पसंद के साथ मिश्रित थोड़ा शारीरिक गतिविधि के साथ बिल्लियों के लिए अपने नए आहार भोजन, नहीं खाया पर एक विफलता थी,। इसका कारण यह है कि हम, एक थाली प्रकाश हर दिन का पूरा पाया केवल भोजन निवाला खाने के लिए कामयाब काम नहीं किया। अंत में हमने हल्की भोजन के साथ केवल प्लेट छोड़ी और भूख से उसे खाया।


कुछ सप्ताह के बाद, बिल्ली leaner देखा सब कुछ ठीक था, और अधिक चुस्त, अब बिस्तर में चढ़ाई कर सकता है कूद गया। जब तक मोना पकाया टर्की स्तन की खोज की यह कुछ हफ़्ते तक चली, उसके बाद नाश्ता कि तालिका meowing पर था नहीं ले सकता, दया दे रही है, जब तक हम उसे एक टुकड़ा दे दी है। आखिरकार हम उसे हर दिन "पुरस्कार" देने के लिए इस्तेमाल करते थे, या महारत हासिल करते थे। नतीजा यह है कि यह अब तस्वीर में है।
सोफा
बहुत सारी खोज के बाद, मुझे एक लड़का मिला जिसने उसे हर किसी के आधे हिस्से में फिर से स्थापित किया। तो वह काला और नए की तरह वापस आया। मोना, जिसने हम उसे अपवित्र करते हुए लाल कुर्सी का चयन किया, उसे फिर से देखकर सबसे खुशी हुई और उसने अपने नाखूनों को तेज करने के लिए एक सेकंड बर्बाद नहीं किया। स्पष्ट रूप से यह हमारे द्वारा बनाए गए स्क्रैपर से काफी बेहतर है, इसलिए हमने इसे दिन के दौरान चादरों से ढंका ताकि वह फिर से नष्ट न हो जाए। कैसे जीवित वास्तव में बुरा लग रहा था हमने चादर के विकल्पों की तलाश की और हमने पाया अब तक का सबसे प्रभावी समाधान: किनारों से डबल संपर्क का मुखौटा टेप, जहां बंदर आमतौर पर खरोंच करता है। अब वह इस चिपचिपा चीज को पाता है और यह उसे चार्ज करता है, इसलिए उसने अकेले सोफा छोड़ा। यह एक सफलता के रूप में गिना जाता है।
खुरचनी
अंत में हम इसे एक साथ रख देते हैं, लेकिन हमारे पास प्लेटफ़ॉर्म को समाप्त करने के लिए कुछ सामग्रियों की कमी थी जो इसे स्थापित करने जा रहा था ताकि यह बढ़ जाए। हमने अभी तक इसे समाप्त नहीं किया है, इसलिए अब यह बहुत बदसूरत है।
वैसे भी बंदर पसंद करने के लिए, जब तक कि सोफे और जब तक उनकी नई खोज, बिस्तर गद्दा लगता है!, लेकिन मुझे आशा है कि जब हम यह सब आप उन नाखून कि बढ़ रही रोक नहीं खर्च करने के लिए उपयोग करना चाहते हैं समाप्त। मैं अभी भी एक तस्वीर का उपयोग कर, क्योंकि यह हमेशा होता है जब मैं दूसरी मंजिल पर हूँ और जब लेसे में किया जाता है और आप चलने और कुछ भी नहीं की तरह meowing कर रहे हैं गलत था नहीं ले जा सकते हैं, लेकिन मैं जल्द ही ऐसा करने की उम्मीद है।

वैसे भी, फ्रैंको के घर में चीजें हैं: "ला मोना", जैसा कि वह इसे कहते हैं, भोजन या आहार के साथ उचित समझौते तक नहीं पहुंचता है। इस गड़बड़ी को ठीक करने के लिए हम क्या कर सकते हैं? घर पर बिल्लियों में हम एक गारंटीकृत समाधान नहीं जानते हैं, प्रत्येक बिल्ली अलग है, लेकिन शायद हम निम्नलिखित के साथ मोना की मदद कर सकते हैं सामान्य अवलोकन या सुझाव:

बड़ी बिल्लियों, जैसे कि मेन कून या नार्वेजियन वन की अन्य नस्लों की तरह, आपको एक फर्श से छत के स्क्रैपर की आवश्यकता होती है, जो बहुत मजबूत और प्रतिरोधी है। एक धारणा: शायद मोना को सोफे और गद्दे में फेंक दिया जाता है क्योंकि वे बड़े फर्नीचर होते हैं, उनके वजन का सामना करने के लिए पर्याप्त वजन होता है ... और कुछ पैराग्राफ और लिंक हैं जो इसकी अनुशंसा करते हैं:
मेन कोन्स या नॉर्वे वन बिल्लियों जैसी बिल्लियों की बड़ी नस्लें उन्हें बड़े और प्रतिरोधी स्क्रैपर्स की आवश्यकता होती है। वे किसी भी खुरचनी के लायक नहीं हैं। मेन कून, नार्वेजियन जंगल और अन्य बड़ी नस्लों के लिए वैध, स्थिर, वैध मत बनो। यहां लिंक करें यदि एक नार्वेजियन वन बिल्ली को नियमित आधार पर चढ़ने की अनुमति नहीं है, तो यह चिड़चिड़ाहट या ऊब हो सकता है, जिसके परिणामस्वरूप ऊबड़ को कम करने के लिए विनाशकारी व्यवहार हो सकते हैं। (यदि एक नार्वेजियन वन को नियमित आधार पर चढ़ने की अनुमति नहीं है, तो यह बन सकता है चिड़चिड़ाहट या उबाऊ, जो ऊबड़ को कम करने के लिए विनाशकारी व्यवहार का कारण बन सकता है)। आम तौर पर, उनके पास बहुत स्वस्थ भूख होती है। उनके आहार, और व्यायाम पैटर्न को अधिक वजन होने से रोकने के लिए देखा जाना चाहिए। आपका आहार, और पैटर्न अतिरिक्त वजन से बचने के लिए व्यायाम की निगरानी की जानी चाहिए. यहां लिंक करें बिल्लियों को अपने नाखूनों को तेज करने की जरूरत है। घरेलू वस्तुओं को अपने sharpening में उपयोग करने से रोकने के लिए, उन्हें कुछ उपयुक्त वस्तु प्रदान करने के लिए सुविधाजनक है और उन्हें सिखाओ कि उन्हें खरोंच करने की अनुमति है। नार्वेजियन वन के मामले में, जितना अधिक होगा, बेहतर होगा, नॉर्वेजियन वन एक बिल्ली है जो कूदने और चढ़ने के लिए प्यार करता है, उच्च स्थानों पर सोने के लिए भी प्यार करता है। यहां लिंक करें। साथ ही यह एक बहुत ही जिंदा, जागृत और मजबूत बिल्ली है। इसके बावजूद एक अपार्टमेंट में अपनी हिरासत को रोकने के लिए कुछ भी नहीं है, लेकिन ऐसे मामलों में उसे एक अच्छी शाखा पर चढ़ने की संभावना है (खुरचनी पेड़) मंजिल से छत तक अपने संतुष्ट करने के लिए अभ्यास के लिए प्राकृतिक आवश्यकता. यदि बिल्लियों के बाहर जाने के लिए यह संभव है, तो निस्संदेह, वे बगीचे में सबसे ऊंचे पेड़ पर चढ़ने का आनंद लेंगे। पेड़ के तने से गिरने में, वह उन्हें लगभग दौड़ पर नीचे आ जाएगा और असाधारण रूप से उसके सिर पर नहीं आएगा। जंगल की बिल्लियों, विशेष रूप से मादाओं, वे trepadores और जबरदस्त शिकारी हैं जो आसानी से उड़ान में जिंदा स्वस्थ पक्षियों को पकड़ते हैं। यहां लिंक करें। यह बिल्ली खुद के बारे में बहुत निश्चित है, एक बहुत स्थिर स्वभाव के साथ संपन्न है। वह मिलनसार और आसान, शांत लेकिन चंचल है। वह बहुत दोस्ताना है और अन्य बिल्लियों, कुत्तों और बच्चों दोनों को स्वीकार करता है। उनके मेयो बहुत नरम हैं। यह एक कठिन और मजबूत बिल्ली है, बहुत एथलेटिक, आश्चर्यजनक रूप से चुस्त और चतुर पर्वतारोही, क्या उसे एक डरावना शिकारी बनाता है।

अगर आपको एक अपार्टमेंट में रहना है एक बड़े खुरचनी की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है और यदि यह संभव है कि उसके पास एक अच्छा बगीचा है क्योंकि इसकी सुंदर कोट सड़क पर सुंदर है। यहां लिंक करें बहुत ही कमजोर और निपुण होने के बावजूद, नॉर्वेजियन वन बहुत सारी गतिविधि वाली बिल्ली है। यह होगा उचित है कि उसके अपने खिलौने, बिल्ली के टुकड़े या दूसरों की गेंदें, और एक टावर-स्क्रैपर जैसे फैलाने की जगह थी।वे एक बिल्ली का बच्चा playmate होने की सराहना करेंगे, और हम इसकी सराहना करेंगे, क्योंकि किसी के साथ खेलने और मजा करने के बाद, वे हमारी खुद की वस्तुओं को इतना आकर्षक नहीं पाएंगे। हम में से उन दोनों जिन्होंने विकल्पों को आजमाया है, हम निश्चित हैं कि दो बिल्लियों वे हमेशा एक से कम पर कब्जा करते हैं। जब हम घर नहीं हैं बस हम याद करेंगे, वे दुर्गम भागों में सहित acicalarán कान के अंदर, गर्मी जब ठंड और, सबसे महत्वपूर्ण बात, खेलते हैं और खेलने तक गिरने समाप्त रोके बिना दिया जाएगा की तरह। नॉर्वे के जंगलों के बावजूद बिल्ली मोटापे को रोकने के लिए, बिल्कुल सही यह होने का खतरा नहीं हैं। यहां लिंक करें इन दिलचस्प tirades में से, घर पर बिल्लियों एक निष्कर्ष निकाला है: एक साथी को खोजने के लिए, एक और खुरचनी खरीद, छत के लिए एक मंजिल करो, अभी भी बेहतर है पैरब्रिज के साथ, उसे व्यायाम करो, मोटाई जारी रखने की कोशिश मत करो? हां, यह बहुत अच्छा होगा ... लेकिन ऐसा लगता है कि सबसे आसान पहला कदम स्क्रैपर को मूल रूप से सोचा जा सकता है, इसे छत पर ठीक करें और सुनिश्चित करें कि यह पर्याप्त स्थिर है ... कौन जानता है, यह वैसे भी काम करेगा। खैर, हाँ, मोना जानता है ...


अधिक जानकारी:
  • Esparto रस्सी scraper: इसे स्वयं कैसे करें
  • स्क्रैपर का उपयोग करना सीखें: अपनी बिल्ली के लिए उपयोग करने के लिए चालें
  • गैटेरो पेड़: सरल चरणों में इसे स्वयं कैसे बनाएं
  • एक पेड़ बनाने की प्रेरणा: दूसरों ने क्या किया है से सीखें
  • आदर्श स्क्रैपर: सही स्क्रैपर खोजने के लिए 8 विचार
  • मजा करो बिल्लियों के लिए एक पेड़ से नीचे आने वाले दो बिल्ली के बच्चे का वीडियो
  • समाधान की तलाश करें: सोफे खरोंच से अपनी बिल्ली को रोकने के लिए युक्तियाँ
  • अभ्यास करने के लिए खुरचनी: सुरक्षित सोफा, मैनीक्योर नाखून और सक्रिय बिल्ली

स्रोत: betta.bligoo.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फर्नीचर पर खरोंच और पेशाबफर्नीचर पर खरोंच और पेशाब
क्योंकि बिल्लियों लकड़ी को खरोंच करते हैंक्योंकि बिल्लियों लकड़ी को खरोंच करते हैं
बिल्लियों के लिए एक पेड़ से नीचे आने वाली दो गैटिन का वीडियोबिल्लियों के लिए एक पेड़ से नीचे आने वाली दो गैटिन का वीडियो
सबसे अच्छा बिल्ली खाना: क्या हम पोषण का अध्ययन करते हैं?सबसे अच्छा बिल्ली खाना: क्या हम पोषण का अध्ययन करते हैं?
बिल्लियों खरोंचबिल्लियों खरोंच
सजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करेसजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करे
बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?
स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए अपनी बिल्ली के लिए चालेंस्क्रैपर का उपयोग करने के लिए अपनी बिल्ली के लिए चालें
बिल्लियों में एलर्जी के लक्षण क्या हैंबिल्लियों में एलर्जी के लक्षण क्या हैं
बिल्लियों के लिए एक अच्छा पेड़ बनाने के लिए और अधिक विचारबिल्लियों के लिए एक अच्छा पेड़ बनाने के लिए और अधिक विचार
» » मोना अब सोफे को खरोंच नहीं कर रहा है, लेकिन वह अभी भी लालची है
© 2021 taktomguru.com