taktomguru.com

बिल्ली पाइप से सोफा, बिस्तर और अधिक फर्नीचर की रक्षा करें





एक बिल्ली के व्यवस्थित पिसिंग से सोफे की रक्षा कैसे करें? यदि आपका marramiau पाइप बनाने के लिए अपने armchairs चुना है और उसे अपना मन बदलने के लिए कोई रास्ता नहीं है, पहली बात तुरंत कार्य करना है ताकि वह उसे खराब न करे।

हम जानते हैं कि यह एक निश्चित समाधान नहीं है, लेकिन जब तक हम इसे प्राप्त नहीं करते हैं, तब तक हमें घड़ी के खिलाफ कार्य करना पड़ता है अगर हम कूड़े में शुद्ध जंग से जंग को फेंकना नहीं चाहते हैं। इसलिए, यह योजनाबद्ध भूमि के रूप में एक बचाव अभियान है जैसा आप कर सकते हैं। क्या करना है, मैं इसे कैसे हटा सकता हूं आपदा एक सोफा कितना महंगा है और इसे साफ करना कितना मुश्किल है? हम आपको प्रस्ताव देते हैं सील सस्ती सामग्री के साथ, बनाए रखने और खोजने में आसान है।

पालन ​​करने के लिए कदम
जैसा कि आप फोटोग्रफ़ में देख सकते हैं, लेने के लिए कई कदम हैं: सबसे पहले आपको करना होगा स्वच्छ एक लंबे समय तक कपड़े और पानी के साथ, लेकिन सोफे के मामले में चमत्कार की उम्मीद नहीं है। तो आपको गंध को खत्म करना होगा एंजाइमेटिक स्प्रे के साथ और फिर उत्पाद अधिनियम दें।

तीसरा, जब यह सूखा होता है, हम प्लास्टिक डाल दिया (यह काफी मोटी यह और लेरॉय मर्लिन मीटर द्वारा खरीदा जा चुका है मीटर प्रति 1.70 यूरो की दर से सही कीमत चला गया, Basto और तीन मीटर खरीदने overran है। यह)।

अंत में, आपको करना है छतरियों के साथ मजबूती कार के लिए धातु। हम उन्हें संरक्षक बिस्तरों को पसंद करते हैं क्योंकि हम हर समय और उनके प्रतिरोध के लिए मशीनों को धोने से बचते हैं।

पाइप साफ करें
सुनहरा पुडल आसानी से है सफ़ाई के योग्य उस पर रसोई के पेपर का एक टुकड़ा छोड़ना और इसे तब तक दो मिनट तक इंतजार करना जब तक यह इसे अवशोषित न करे। फिर हम हटाते हैं, ड्रिप नहीं करते हैं, और कचरा नहीं लेते हैं। पैरासोल के लिए, शॉवर में वे नए हैं, और यह दिन में एक बार ऐसा करने के लिए पर्याप्त है।

सोफे पर बैठो
बैठने के लिए इसका इस्तेमाल कैसे करें? यह प्रणाली कई खुशियों की अनुमति नहीं देती है, क्योंकि बैठने के लिए छतरियों को हटाने की आवश्यकता होती है, और बहुत ही प्लास्टिक भी। सब कुछ सवाल में बिल्ली के उपयोग और रीति-रिवाजों पर निर्भर करता है। यदि बिल्ली का बच्चा हमेशा एक ही क्षेत्र में आ जाता है, तो स्पष्ट प्लास्टिक को हटाने के लिए आवश्यक नहीं हो सकता है, क्योंकि यह निश्चित रूप से साफ होगा। लेकिन अगर माइकल या पे हर जगह चारों ओर जाते हैं, तो यह बेहतर है कि सब कुछ उपयोग करने से पहले बाहर निकल जाए सोफ़ा.

अधीनता
आप प्लास्टिक के नीचे एक फाउलार्ड या सोफा कवर भी डाल सकते हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि यह अच्छी तरह से फिट बैठता है, बिल्ली की गति के साथ गिरने और समाप्त नहीं होता है। सोफे के प्राकृतिक छेद में प्लास्टिक डालने से या तो समर्थन प्राप्त करें (यह प्लास्टिक काफी लचीला है और इसे अनुमति देता है) या उदाहरण के लिए, एक आसान बंद प्रणाली, वेल्क्रो प्रकार चिपकाकर रखकर।

बिस्तरों में भी
यह प्रणाली बिस्तरों पर भी लागू होती है, लेकिन हमने सोफा पर ध्यान केंद्रित किया है क्योंकि यह फर्नीचर का एक टुकड़ा है जो आम तौर पर बिल्ली के करीब होता है। पहुंच से बचने के लिए हमेशा एक कमरा बंद किया जा सकता है, लेकिन यदि आपकी समस्या कोट है, तो शायद यह आपकी मदद कर सकता है जब तक आपको समस्या का कारण न मिल जाए और इसे समाधान दें।

समस्या? हां, यह सच है, बेहतर इसे एक समस्या कहते हैं। और न केवल मालिक और घर के लिए, जानवर के लिए भी। वास्तव में, यह बिल्लियों के त्याग का लगातार कारण होता है, बेशक, यह मालिक की ज़िम्मेदारी है कि वह समाधान ढूंढें जो सड़क पर खराब मेयो फेंकने से नहीं होता है।

याद रखें कि सूअर विभिन्न कारणों से सैंडबॉक्स का उपयोग करना बंद कर देते हैं, जैसे रोग या व्यवहार की समस्याएं, और अन्य कारणों से, अन्य बिल्लियों के साथ विरोधाभासी संबंधों के लिए भी।
यह फिर से खत्म हो गया है ...
इसके अलावा, जब एक बिल्ली सोफे पर चढ़ती है, तो परजील की कमी एक शोर बनाती है जो आपको अपने गलतियों के बारे में सतर्क करने में मदद कर सकती है। बेशक, उसे मारने या डांटने के बारे में भी सोचें, उसकी चिंता में वृद्धि से समस्या बढ़ जाएगी, और प्रभावी तरीके अन्य प्रकार की चीजों के माध्यम से हो जाएंगी। इसलिए, इस पल के क्रोध में न दें अगर आप समस्या को हल करना चाहते हैं ... और आपकी बिल्ली, ज़ाहिर है।

उसे डांट मत दो, पता लगाएं कि वह ऐसा क्यों करता है
बस, उसे विचलित करने का प्रयास करें, उदाहरण के लिए उसे पत्थरों पर ले जाकर या नए स्थानों का प्रस्ताव देकर।

आम तौर पर, आपका लक्ष्य सैंडबॉक्स को अवांछित जगह पर अधिक आकर्षक और कम आकर्षक बनाना चाहिए जहां आप मिक्चर करते हैं।

यही कारण है कि अधिक सफाई से भी हो सकता है, और अधिक सैंडबॉक्स डाल (नियम का कहना है कि आदर्श एक बिल्ली और एक मुक्त कर देना है। यही कारण है, तीन बिल्लियों चार सैंडबॉक्स जरूरत है), एक कमरे में एक रेत की खान नाम के लिए है कि कोई दूसरों के साथ संबंधों की समस्याओं वाले बिल्ली के लिए दूसरों को प्रवेश कर सकते हैं।

आपको भी त्यागना होगा रोगों. शायद एक पुरानी बिल्ली समस्याओं का सामना करना पड़ता है संयुक्त और यदि क्षेत्र में एक उच्च दीवार है, तो क्षेत्र में प्रवेश करने में कठिनाई होती है। इसलिए, इस मामले में हमें बॉक्स को बदलना होगा या प्रवेश को और अधिक सुलभ बनाना होगा।

एक और संभावना यह है कि एक रहा है परिवर्तन की सैंडबॉक्स, पत्थरों के बीच, या बिल्लियों के बीच तनाव संबंध हैं, और सबसे कमजोर सैंडबॉक्स के अनुसार उपयोग करने से इनकार करते हैं (दरवाजे आमतौर पर उन्हें और अधिक डराते हैं ...)।

का पेशाब विरोध आहार में बदलाव के लिए, उदाहरण के लिए, पहली पेशाब भी हो सकती है, और चीज एक आदत बन जाती है। इस मामले में, बिल्लियों हमारे सामने सोफे पर पेशाब कर सकते हैं, जबकि वे हमें देखते हैं, उनकी असंतोष का प्रदर्शन करते हैं और फिर बस सरल जड़ता से इसे करते हैं। उसे अपना दिमाग कैसे बदल सकता है? यह चुनौती है, मुश्किल है लेकिन असंभव नहीं है।

हमेशा बिल्लियों के साथ, आपको बहुत मनोविज्ञान होना पड़ता है। उसकी आंखों में, सोफा एक बड़े स्पंज की तरह है जो अच्छी तरह से पाइप को अवशोषित करता है और, स्वच्छ जानवरों की तरह, इस अर्थ में विचार उन्हें पीछे नहीं लाता है ... हालांकि यह चीज़ बिल्कुल ठीक नहीं है -)
स्रोत: gatosencasa.com

महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फर्नीचर पर खरोंच और पेशाबफर्नीचर पर खरोंच और पेशाब
समाधान इसलिए आपकी बिल्ली सोफा खरोंच नहीं करती हैसमाधान इसलिए आपकी बिल्ली सोफा खरोंच नहीं करती है
शहरी पालतू जानवर: बिल्लियों के साथ अपना अच्छा घर साझा करेंशहरी पालतू जानवर: बिल्लियों के साथ अपना अच्छा घर साझा करें
मेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती हैमेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती है
हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?
बिल्ली की शिक्षा में ध्यान में रखनाबिल्ली की शिक्षा में ध्यान में रखना
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
सजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करेसजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करे
बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?
बिल्लियों के लिए एक कार्डबोर्ड सोफे को अनुकूलित करने के विचारबिल्लियों के लिए एक कार्डबोर्ड सोफे को अनुकूलित करने के विचार
» » बिल्ली पाइप से सोफा, बिस्तर और अधिक फर्नीचर की रक्षा करें
© 2021 taktomguru.com