taktomguru.com

सबसे अच्छा बिल्ली खाना: क्या हम पोषण का अध्ययन करते हैं?





घर पर बिल्लियों एक नया खंड शुरू करने जा रहा है ताकि हम सभी आसानी से बिल्ली के पोषण के बुनियादी सिद्धांतों को सीख सकें। पता है? नहीं, हालांकि यह बुरा नहीं होगा, लेकिन हमारा इरादा, सब से ऊपर, बहुत व्यावहारिक है: हमारे सूअरों को बेहतर ढंग से खिलाने में सक्षम होना सीखें।

जहां तक ​​संभव हो, जानें, निर्णय के साथ चुनें हमारी बिल्लियों क्या खाते हैं, एक जिम्मेदारी है कि मालिकों के पास है। यही है, इसमें शामिल होना बेहतर है कि हम अपने पालतू जानवरों को क्या दे रहे हैं, क्या खा सकते हैं और क्या नहीं, इसकी क्या ज़रूरत है, यह क्यों है और, विशेष रूप से, हम घर का बना भोजन कैसे दे सकते हैं एक संतुलित तरीके से इसे खिलाने के बिना रोक दिया।

इस पोस्ट से, इस ब्लॉग में लेखों की एक श्रृंखला प्रकाशित की जाएगी जो नेटवर्क पर और विभिन्न बिल्ली के खाने की किताबों में हमारी पूछताछ का परिणाम होगा। बेशक, सभी लेख हमेशा उन स्रोतों को शामिल करेंगे जिनमें से जानकारी ली गई है, जिसे इसका खुलासा करने की कोशिश की जाएगी समझना आसान है और हमारे हिस्से पर व्याख्या के बिना, यह सबसे तटस्थ तरीके से संभव है।

संक्षेप में, कहने के लिए थोड़ा और, बस दोहराएं कि हम इस महत्वपूर्ण मुद्दे, हमारी बिल्लियों के लिए जीवन बीमा के बारे में बहुत कुछ सीखने की उम्मीद करते हैं। वैसे, वे इसके बारे में सलाह और राय स्वीकार करते हैं और सराहना करते हैं, जिन्हें आप टिप्पणियों में छोड़ सकते हैं।

दूसरी ओर, पदों बिल्ली पोषण के बारे में जानकारी है कि हमारे लिए उपयोगी है, या तो एक व्यावसायिक भोजन का चयन करके जब हमारे छोटे से mustachioed खिला है या घर का बना भोजन तैयार कर सकते हैं के रूप में लिया जा सकता है। या, बीच में कुछ करने के लिए: उसे वाणिज्यिक भोजन दें लेकिन समय-समय पर खाना पकाने के बिना। वैसे, हम बिल्लियों के लिए घर का बना व्यंजन भी बनायेंगे, और हम आपको चरण-दर-चरण दिखाएंगे। लेकिन, ईकिसी भी मामले में, उन्हें एक विशिष्ट जानवर के लिए सीधी सलाह के रूप में लिया जाना चाहिए. यह एक बिल्ली का बच्चा आहार विशेषज्ञ का काम है: ध्यान रखें कि एक बिल्ली को स्वास्थ्य समस्या हो सकती है जो एक विशेष आहार का सुझाव देती है। इसलिए, यह स्पष्ट है कि जानकारी सामान्य है, एक स्वस्थ बिल्ली के लिए उपयुक्त है, लेकिन प्रत्येक मालिक अंततः उसके बिल्ली को जो कुछ देता है उसके लिए जिम्मेदार होता है।


अंत में, इस पोस्ट पहले उठाई सबक, अधिकतम है कि ब्रूस Foogle, एक ब्रिटिश पशुचिकित्सा प्रतिष्ठित के रूप में हमारे चरणों मार्गदर्शन करेंगे छोड़ देंगे, विज्ञान के बारे में हमारी बिल्ली का खाना के लिए सबसे अधिक लाभकारी हमें मार्गदर्शन करता है, लेकिन यह भी सच है कि बताते है वैज्ञानिकों द्वारा दी गई जानकारी का केवल आधा सच है। "ऐसा नहीं है क्योंकि वे गलत हैं, कि वे इसे भी कर सकते हैं, लेकिन चूंकि शोध प्रगति के रूप में आहार दिशानिर्देश बदल रहे हैं।" तो, इन सब का परिणाम यह है कि एलफेलिन पोषण एक सटीक विज्ञान नहीं है, लेकिन सामान्य ज्ञान का मामला, अनुभव और जानकारी का संयोजन है।

अब, कुछ यदि आप हमारे साथ ज्ञान के साहस के साथ रहना चाहते हैं, तो ब्लॉग के पाठक के रूप में व्यावहारिक जानकारी। के वर्गों में पोषण, खिला और घर का बना खाना (घर में उनके पास अपनी फीड होती है: पोषण, खिला और घर का बना खाना) के घर पर बिल्लियों आप इन सभी चीजों को सीखेंगे, और भी बहुत कुछ:

- हम सीखेंगे ... ए अपने पोषक संतुलन को तोड़ने के बिना, एक ही समय में घर का बना और वाणिज्यिक भोजन के साथ अपनी बिल्ली को खिलाओ।

- हम सीखेंगे ... एक सूचित उपभोक्ता होने के लिए, वाणिज्यिक भोजन के लेबल को सही ढंग से पढ़ने के लिए।

- हम सीखेंगे ... ए निषिद्ध या असुविधाजनक खाद्य पदार्थों के साथ नशा और अन्य समस्याओं को रोकें।

- हम सीखेंगे ... ए आप और आपकी बिल्ली के लिए एक ही समय में खाना बनाना, पैसे बचाने और अच्छी तरह से खाने के बिना।

- हम सीखेंगे ... मौलिक चीज जो दांत स्वच्छता है: दांतों को अपनी बिल्ली और अन्य मौखिक परवाहों को कैसे धोना है।

- हम सीखेंगे ... आपकी बिल्ली और आपके पास समान पोषण संबंधी आवश्यकताओं और उनके व्यावहारिक नतीजे क्यों नहीं हैं।

- हम सीखेंगे ... उम्र, व्यक्तित्व, समय या स्वास्थ्य की स्थिति जैसे विभिन्न कारकों के आधार पर आपके बिल्ली के आहार को बदलने के लिए एक पशुचिकित्सा द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है।

- हम सीखेंगे ... ए स्वस्थ और समृद्ध व्यंजनों से आपकी बिल्ली को खुश करने के लिए रसोई में जाओ। यम, यम! आप हमारे फेलिन गोरमेट्स को भी देख सकते हैं और अच्छे ब्लॉग को उनके ब्लॉग के नए ब्लॉग में देख सकते हैं घर पर बिल्लियों, इसे व्हिस्की रेसिपी कहा जाता है, और वह जल्द ही सरदार गंध से भरना शुरू कर देगा ...


महत्वपूर्ण: यह पृष्ठ डॉक्टर का कार्यालय नहीं है। अपनी बिल्ली के आहार को भारी रूप से बदलने से पहले हमेशा पोषण विशेषज्ञ पशुचिकित्सा से परामर्श लें। यदि आप अपने विशिष्ट मामले के बारे में पूरी तरह विश्वसनीय जानकारी चाहते हैं, तो विशेषज्ञ के पास जाएं।

स्रोत: gatosencasa.com





Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?
एक टककेन खाने के बारे में आप क्या जानते हैं?एक टककेन खाने के बारे में आप क्या जानते हैं?
बिल्लियों को खिलाने के सुझावबिल्लियों को खिलाने के सुझाव
बिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञानबिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञान
सर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझावसर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझाव
बिल्लियों और कुत्तों के लिए भोजन का चेहरा और क्रॉसबिल्लियों और कुत्तों के लिए भोजन का चेहरा और क्रॉस
बिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तरबिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तर
मेरी बिल्ली के लिए भोजन युक्तियाँमेरी बिल्ली के लिए भोजन युक्तियाँ
बिल्ली भोजन - बिल्ली के लिए 5 खाद्य पदार्थ मना कर दियाबिल्ली भोजन - बिल्ली के लिए 5 खाद्य पदार्थ मना कर दिया
10 प्रैक्टिकल विचार ताकि आपकी बिल्ली वसा न हो10 प्रैक्टिकल विचार ताकि आपकी बिल्ली वसा न हो
» » सबसे अच्छा बिल्ली खाना: क्या हम पोषण का अध्ययन करते हैं?
© 2021 taktomguru.com