taktomguru.com

क्या मैं अपने कुत्ते को हड्डियों को दे सकता हूं?

हाय, तुम कैसे हो मुझे इस बारे में कई संदेह हैं कि क्या आप कुत्तों को चिकन बोन दे सकते हैं, उन्होंने मुझे नहीं बताया है, लेकिन वे क्यों नहीं कर सकते? क्या आप उसे गोमांस की हड्डियों या कुछ दे सकते हैं? आप क्या सलाह देते हैं?

नमस्कार। मुझे इस प्रश्न को प्राप्त करने और जवाब देने में प्रसन्नता हो रही है क्योंकि यह एक ऐसा विषय है जो कई राय और विसंगतियों को उत्पन्न करता है। आप मालिकों और पेशेवरों दोनों से सभी प्रकार के उत्तरों पा सकते हैं। व्यक्तिगत रूप से मैं आपको बता दूंगा नहीं. यह निश्चित रूप से यह "साफ" करने के लिए दांत इस प्रकार टैटार गठन को कम करने, यह भी निर्विवाद है कि हमारे पालतू जानवर, जो उन्हें बड़े उत्साह के साथ प्राप्त के लिए अद्वितीय मनोरंजन कर रहे हैं मदद करता है, कुछ फायदे हैं। लेकिन मेरे दृष्टिकोण से, जोखिम लाभ से कहीं अधिक है। इस बारे में बहुत सी चर्चा भी है कि किस प्रकार की हड्डी होती है और नहीं करती है। अगर वे कच्चे या पके हुए हैं, या यदि वे बड़े हैं, तो कोई खतरा नहीं है। लेकिन मैं उन्हें सब छोड़ दूंगा। क्यों? के रूप में यह है कि आसानी से तोड़ सकते हैं और खपच्ची कर सकते हैं स्पष्ट है और, खरोंच छिद्रण या यहाँ तक कि पाचन तंत्र में कहीं अटक द्वारा प्रमुख नुकसान हो सकता है छोटे हड्डियों, चिकन की तरह उन मालिकों के बीच कुख्यात रहे हैं। यह सब कुछ के साथ। दूसरी ओर, शेष हड्डियों, क्योंकि वे बहुत पचाने में मुश्किल हो जाता है और अक्सर वे विशेष रूप से आंतों मार्ग (कोलन) बहुत मुश्किल या असंभव ड्राइव करने के लिए के अंत में प्लग के रूप में, समान रूप से या एक से अधिक खतरनाक होते हैं क्योंकि जाना हड्डियों को जमा करना एक कठिन, बड़ा और लगातार प्लग बनाने वाला होता है जिसे फेकोलोमा कहा जाता है।

fecaloma

fecaloma. मैं वर्चुअल डायग्नोसिस की एक छवि दिखाता हूं क्योंकि फिलहाल मैं अपनी फाइल तक नहीं पहुंच सकता।

फिर मालिक परामर्श के लिए आते हैं क्योंकि उनके कुत्ते, हालांकि वे कोशिश करते हैं, वे हारने में असमर्थ हैं। कुछ मामलों में, विशेष रूप से अगर शुरुआती निदान, एनीमा और स्नेहन के साथ रूढ़िवादी उपचार प्रभावी है, लेकिन कई अन्य मामलों में सर्जरी का सहारा लेना आवश्यक है।




इसलिए, यदि आप अपने कुत्ते को एक सनकी, पुरस्कार या मनोरंजन देना चाहते हैं, तो मैं आपको इस उद्देश्य के लिए विशेष रूप से कृत्रिम हड्डियों का उपयोग करने की सलाह दूंगा। दबाए गए हड्डियों का व्यावसायीकरण किया जाता है जो आम तौर पर उन्हें बहुत पसंद करते हैं क्योंकि उन्हें सुखद स्वाद के अलावा पूर्ववत करना मुश्किल होता है (हालांकि पचाने के लिए नहीं)।

एक बार फिर याद रखें कि सितंबर के इस महीने या अक्टूबर की नवीनतम शुरुआत में मैं एक नए ब्रांड के उच्च अंत (प्रीमियम और सुपर प्रीमियम) और पूरी तरह से प्राकृतिक फ़ीड के साथ काम करना शुरू कर देता हूं जिसका अच्छी गुणवत्ता वाले फ़ीड में कीमत सामान्य से सामान्य रूप से कम है. यदि आप में रहते हैं उत्तरी गैलिसिया (मैं लूगो के सभी प्रांत और एक कोरुना में से एक के उत्तर का काम करूंगा) और आप यह साबित करना चाहते हैं कि यह मुझे जानकारी के लिए पूछे, मैं इसे बिना किसी अतिरिक्त लागत के आपके पते पर पहुंचा दूंगा। मैं कैटलॉग प्रदान कर सकता हूं और मुफ्त नमूने बिना किसी प्रतिबद्धता के

cabeceranueva (1)

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पुरुष कुत्तों का काटनापुरुष कुत्तों का काटना
कुत्ते के मालिकों के लिए 10 आज्ञाएंकुत्ते के मालिकों के लिए 10 आज्ञाएं
मेरा कुत्ता मुझे क्यों मार रहा है?मेरा कुत्ता मुझे क्यों मार रहा है?
Itoxications iItoxications i
क्या अन्य हड्डियां हैं जो मेरा कुत्ता खा सकता है जो चिकन नहीं है?क्या अन्य हड्डियां हैं जो मेरा कुत्ता खा सकता है जो चिकन नहीं है?
छोटे प्रश्नछोटे प्रश्न
दंत रोगदंत रोग
आपको कुत्ते को हड्डियों को क्यों नहीं देना हैआपको कुत्ते को हड्डियों को क्यों नहीं देना है
क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
» » क्या मैं अपने कुत्ते को हड्डियों को दे सकता हूं?
© 2021 taktomguru.com