taktomguru.com

कॉप्रोफैगिया (मल खाने)

नमस्कार! मुझे आपको एक प्रश्न पूछना अच्छा लगेगा, यह कुछ ऐसा है जो थोड़ी देर के लिए रहा है। मेरे पास ग्रेहाउंड नस्ल का कुत्ता है, जिसे मैंने अपनाया है, अब एक साल ऐसा करने जा रहा है। घर आने के पहले दिन मैंने देखा कि कुत्ते ने कभी-कभी अपने स्वयं के मल और अन्य कुत्तों के मल खा लिया। मैं उन दिनों पशु चिकित्सक के पास का उल्लेख किया और मुझसे कहा था कि कुत्तों कि दुरुपयोग से आया है और रहने वाले बंद कर दिया में सामान्य था (के रूप में यह मेरा कुत्ता आने के लिए चाहिए था) और वे अपने काफी साफ कक्ष रखने के लिए किया था। अच्छी खबर यह है कि अंततः ऐसा करने बंद कर दिया, और वापस दूसरे कुत्तों के खाने मल के लिए कभी नहीं अब तक कि लगभग 1 महीना है (अपने असफल) कुत्ता पार्क करने के लिए कम, मैं इसे बारीकी से देखने के लिए जब भी , क्योंकि मैं हमेशा उसे एक कुत्ते के कुछ झुंड खाने को पकड़ता हूं जिसे उसके मालिक द्वारा नहीं उठाया गया था।

वह ऐसा क्यों करता है? और क्या है, क्या इसे सही करने का कोई तरीका है? मुझे बताया गया है कि शायद यह पोटेशियम की कमी है, या फ़ीड नहीं आती है, क्या यह हो सकता है?
भाग लेने के लिए अग्रिम धन्यवाद। बधाई

नमस्कार। दरअसल, के रूप में मैं शायद पहले कहा कि यह था, क्योंकि वह "घर" या यहाँ तक कि क्योंकि वह भूखा था या अपनी आवश्यकताओं उसके पिंजरे में झगड़ा किया और इस छिपाने की कोशिश की कर साफ करने के लिए होने के लिए इस्तेमाल किया गया था। अकेलेपन, तनाव और चिंता के कारण मैं भी ऐसा कर सकता था। सौभाग्य से, अब आप एक घर जहां वे चाहते है कि, मुझे लगता है कि हम भूख और तनाव या चिंता से इनकार कर सकते हैं।

हालांकि ज्यादातर मामलों में यह बस एक व्यवहार समस्या, इस तरह के पोषक तत्वों की कमी के रूप में अन्य कारणों की वजह से दूसरों में एक बुरा आदत है। यह सीधे नहीं अपर्याप्त मात्रा के लिए, भोजन के कारण हो सकता है, तो नहीं कम गुणवत्ता कि पोषक तत्वों की जरूरत नहीं लाती है, और इसलिए मल खोज के बारे में सोचना (आप फ़ीड की जांच करना चाहिए आप दे कि की है अच्छी गुणवत्ता और आपको जो भी चाहिए वह प्रदान करें)। पोषक तत्वों के सही अवशोषण में बाधा डालने का एक अन्य कारण आंतों परजीवी की उपस्थिति है। आपको हर 3 महीने में अपने कुत्ते को आंतरिक रूप से अवशोषित करना होगा। सबसे खराब स्थिति में यह एक बीमारी अग्नाशयशोथ या कई अन्य लोगों, जो पाचन चक्र है जो, एक बार फिर से पोषक तत्वों का अवशोषण प्रभावित बदल बीच आंत्र संक्रमण के रूप में इस तरह के हो सकता है, लेकिन यह क्योंकि कुछ पीड़ित की संभावना नहीं है इन बीमारियों में अन्य लक्षण होंगे। यदि इन कमियों को अस्वीकार कर दिया जा सकता है, तो हमें एक बुरी आदत का सामना करना पड़ेगा।




इस मामले में आपको अपने महत्व को दूर नहीं लेना चाहिए, क्योंकि आप परजीवी या कीट अंडे वाले अन्य कुत्तों के मल खाते हैं, इसके अतिरिक्त वे विभिन्न बीमारियों से संक्रमित हो सकते हैं।

बंद कर एक प्रक्रिया है कि समर्पण की जरूरत नहीं है, आप जब वे करते हैं लड़ने और सतर्क रहना होगा। तुम्हें पता है, कोशिश कर सकते हैं, हालांकि यह काफी बोझिल है और आवश्यकता है धैर्य, स्प्रे मल इरादा से बचाने वाली क्रीम स्प्रे या पदार्थों है कि आप पाते हैं अप्रिय के साथ खाने (सावधान! गैर विषैले) मल रोक के लिए वांछनीय प्रतीत (कुछ दस्त पचा नहीं कर रहे हैं इसलिए वे भोजन की गंध करते हैं और इससे उन्हें सुखद बना दिया जाता है) और इस आदत को खो देते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Itoxications iItoxications i
वे मुझे "पीपीपी" कहते हैंवे मुझे "पीपीपी" कहते हैं
क्या हमारा प्यार चाल समझता है?क्या हमारा प्यार चाल समझता है?
बस्टर, मौसम विज्ञानी खरगोशबस्टर, मौसम विज्ञानी खरगोश
छोटे प्रश्नछोटे प्रश्न
बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानीबिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी
एलर्जी iiएलर्जी ii
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
चलो बात करते हैं: क्या आप अपने कुत्ते को गंदे व्यंजन चाटना चाहते हैं?चलो बात करते हैं: क्या आप अपने कुत्ते को गंदे व्यंजन चाटना चाहते हैं?
जीवन सबक: एक सच्ची कहानीजीवन सबक: एक सच्ची कहानी
» » कॉप्रोफैगिया (मल खाने)
© 2021 taktomguru.com