taktomguru.com

कुत्तों के लिए गीले भोजन

फ़ीड और गीले भोजन दोनों के लिए बाजार में कुत्ते के भोजन के कई ब्रांड हैं। कुछ साल पहले के विपरीत, ज्यादातर मालिक अब जानते हैं कि वे कई श्रेणियों, उच्च, मध्यम और निम्न में विभाजित हैं (हालांकि प्रत्येक के भीतर अलग-अलग उपश्रेणियां हो सकती हैं)। प्रत्येक विकल्प बहुत सम्मानजनक है और एक या दूसरे ब्रांड को प्रत्येक मालिक की जरूरतों, संभावनाओं और / या हितों के अनुसार चुना जा सकता है।

doncanino

समस्या पैदा होती है जब हमारे पशु, क्योंकि तब प्रशंसक कम हो जाता है कुछ हालत स्वास्थ्य के लिए यह आवश्यक बना देता है और एक बहुत ही विशेष विशिष्ट भोजन कल्याण कि से ग्रस्त है और हम क्या आप उन ब्रांडों कि या प्रत्येक रोग के लिए विशिष्ट खाद्य पदार्थों की पेशकश के भीतर अपने पालतू जानवरों की जरूरत है खोजने की जरूरत है ठोस विकार




केवल कुछ ब्रांड (आमतौर पर पशु चिकित्सा क्लीनिक में बेचे जाते हैं) इस प्रकार के भोजन की पेशकश करते हैं, प्रत्येक बीमारी की आवश्यकताओं के अनुसार बहुत विशिष्ट उत्पादों के साथ।

हृदय की समस्याओं के साथ एक कुत्ता, उदाहरण के लिए, इष्टतम स्तर को सोडियम में पोटेशियम और मैग्नीशियम की एक सीमित इनपुट के साथ एक फ़ीड की आवश्यकता है, एक मधुमेह एक कम कार्बोहाइड्रेट, एंटीऑक्सीडेंट योगदान और कुछ फाइबर या एक जानवर है कि ठीक हो रही है की जरूरत है एक बीमारी या सर्जरी, आपको अतिरिक्त प्रोटीन और कैलोरी की आवश्यकता होती है।

वहाँ ब्रांडों है कि अभी भी उच्च अंत और उत्कृष्ट गुणवत्ता रहते हैं, क्योंकि वे नहीं बल्कि स्वस्थ कुत्तों के लिए या मामूली समस्याओं के साथ करना है, विशिष्ट आहार के इस प्रकार की पेशकश नहीं करते हैं। एक बार जब पशु चिकित्सक रोग निदान, कुछ मालिकों जहां तलाश शुरू और अक्सर मुझसे पूछते हैं जो प्रस्ताव भोजन ब्रांडों विकृति के अनुसार को खिलाने के लिए, कीमतों, गुणवत्ता और / या प्रारूपों बोरी की तुलना करने के लिए पता नहीं है। उनके लिए, वेब डॉन Canino फ़ीड और गीला भोजन (प्लस पालतू पशुओं की सामग्री के सभी प्रकार) की एक चयन प्रत्येक पालतू जानवर की जरूरतों के आधार पर प्रदान करता है। इस प्रकार, अपने कुत्ते (पिल्ला / वयस्क / वरिष्ठ) या उनकी बीमारी के उम्र का संकेत (जिगर की समस्याओं, गुर्दे, हृदय, संयुक्त, मूत्र ..) आप सभी ब्रांडों कि उस के लिए विशिष्ट उत्पादों की पेशकश की एक सूची तक पहुँच सकते हैं मंच या पैथोलॉजी, दिलचस्प प्रस्तावों और छूट से कीमतों और सुविधाओं और लाभ से परामर्श लें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आपकी पोषण संबंधी आवश्यकताओं के अनुसार, प्रत्येक कुत्ते नस्ल के लिए एक फ़ीडआपकी पोषण संबंधी आवश्यकताओं के अनुसार, प्रत्येक कुत्ते नस्ल के लिए एक फ़ीड
कुत्ते की चटनी: बचे हुए बर्तनों का खतराकुत्ते की चटनी: बचे हुए बर्तनों का खतरा
कुत्तों के लिए पोषण का महत्वकुत्तों के लिए पोषण का महत्व
कुत्तों के लिए विशेष भोजनकुत्तों के लिए विशेष भोजन
कुत्ता खाना: उपचारात्मक आहारकुत्ता खाना: उपचारात्मक आहार
पुराण प्रो योजना शक्ति निर्देशपुराण प्रो योजना शक्ति निर्देश
समग्र भोजन आप जानते हैं कि यह क्या है और इसमें क्या शामिल है?समग्र भोजन आप जानते हैं कि यह क्या है और इसमें क्या शामिल है?
भविष्यवाणी के अनुसार बिल्लियों के लिए गीले भोजन (डिब्बे और sachets) का विश्लेषणभविष्यवाणी के अनुसार बिल्लियों के लिए गीले भोजन (डिब्बे और sachets) का विश्लेषण
अपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजनअपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजन
हमारी बिल्लियों के लिए गीले भोजन के लाभहमारी बिल्लियों के लिए गीले भोजन के लाभ
» » कुत्तों के लिए गीले भोजन
© 2021 taktomguru.com