taktomguru.com

सबसे अच्छा कुत्ता खाना चुनने के लिए सुझाव

कुत्ते के भोजन में से कई निर्माताओं पशु चिकित्सा केन्द्रों, शॉपिंग सेंटर में और ऑनलाइन साइटों है कि, हमें अपने स्वयं के घर के लिए नि: शुल्क फ़ीड भेजने इस प्रकार खोजने में अधिक समय खर्च करने के लिए होने से बचने और एक अच्छा चारा खरीदने से हमारे काम की सुविधा के माध्यम से पाया जा सकता है हमारे पिल्ला के लिए।

समस्या यह है कि प्रत्येक निर्माता के पास कई अलग-अलग श्रेणियां होती हैं और इसके अतिरिक्त, सभी निर्माताओं और श्रेणियों का दावा हमारे कुत्ते के लिए आदर्श, सुपर प्रीमियम खाद्य पदार्थ आदर्श होता है। इसके बारे में क्या सच है? अफसोस की बात है कि, अधिकांश उत्पाद अपने उत्पादों की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए बहुत अधिक प्रयास किए बिना विज्ञापन पर भरोसा करते हैं।

तो हम आपको, पांच युक्तियाँ हर कुत्ते प्रेमी को पता होना चाहिए कि कैसे सही ढंग से एक अच्छा फ़ीड अपने कुत्ते, प्राकृतिक और संतुलित चयन करने के लिए पता करने के लिए दे देंगे क्योंकि जैसा कि हम सभी जानते हैं, फ़ीड गुणवत्ता सीधे प्रभावित करती है हमारे कुत्ते की स्वास्थ्य और जीवन प्रत्याशा।

1. आकार मायने रखता है

और हम फ़ीड की बोरी के आकार का जिक्र नहीं कर रहे हैं, क्योंकि हम दो या चार किलोग्राम से निकलने वाले बोरे पा सकते हैं, जो पंद्रह या बीस किलो वजन तक जाते हैं। हम विशेष रूप से क्रोक्वेट के आकार के लिए संदर्भित करते हैं, एक बहुत ही महत्वपूर्ण कारक जिसे कुछ लोग ध्यान में रखते हैं।

यदि आपका कुत्ता आकार में छोटा है, तो आप पूरी तरह से जानते हैं कि उसके मुंह और दांत का आकार छोटा है। तो ... एक फीड खरीदने का क्या मतलब है जो बड़े आकार के क्रोकेट प्रदान करता है? कोई नहीं।

आपके कुत्ते को चबाने और उन बड़े क्रोकेट्स को निगलने में कठिनाई होगी जो उनके आकार के अनुकूल नहीं हैं। विपरीत मामलों में भी ऐसा ही होता है, यदि आपका कुत्ता बड़ा आकार का है, तो छोटे आकार के क्रोकेट्स के साथ एक फ़ीड उसके लिए काम नहीं करेगी।

छोटे क्रोक्वेट्स आपके मुंह से अधिक चबाने का विकल्प दिए बिना चले जाएंगे, आप उन पर भी चकित हो सकते हैं क्योंकि आपके बड़े कुत्ते को बड़े क्रोकेट की जरूरत होती है।

यदि आपका कुत्ता छोटा है, तो छोटे कुत्तों के लिए विशिष्ट फ़ीड की तलाश करें। यदि यह बड़ा है, तो बड़े कुत्तों के लिए एक विशिष्ट। "सभी आकारों के लिए मान्य" के साथ मूर्ख मत बनो, क्योंकि यह सरल भ्रामक विज्ञापन है।

2. कैलोरी वसा मिलता है

मनुष्यों के साथ ऐसा होता है, अगर हम आपके शरीर की स्वाभाविक रूप से जरूरतों की तुलना में अधिक कैलोरी वाले कुत्ते को खिलाते हैं, तो ये आपके कुत्ते को लगातार वजन कम कर देगा, वसा में बदल जाएगा।

सभी निर्माताओं लगता है, या कम से कम गंभीर और जिम्मेदार निर्माताओं, में लेबल या जानकारी अपनी वेबसाइट पर की पेशकश की, सभी मामलों में सलाह देने के लिए, कुत्ते की किस तरह वे समर्पित कर रहे हैं उनकी फ़ीड की थर्मल स्तर जोड़ने वो फ़ीड

उसके मालिक एक शीपडॉग जो उदाहरण के लिए दिन भेड़ की देखभाल काम कर खर्च करता है, की तुलना में एक ही ऊर्जा इनपुट की जरूरत नहीं है को देखने के लिए टहलने के दो, तीन या चार एक दिन के लिए एक कुत्ता बाहर।

वयस्क कुत्तों, जिन्हें हम बुजुर्गों पर विचार कर सकते हैं, उन्हें अत्यधिक कैलोरी स्तर की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह उनके लिए केवल हानिकारक है। यही कारण है कि अपने कुत्ते की जरूरतों को अनुकूलित फ़ीड चुनना महत्वपूर्ण है।

क्या आपके पास एक आसन्न कुत्ता है? एक मध्यम - कम व्यायाम स्तर के साथ एक कुत्ते फ़ीड की तलाश करें। क्या आपका कुत्ता हर दिन आपके साथ लंबी दूरी तय करता है? एक उच्च ऊर्जा फ़ीड की तलाश करें। और पिल्लों के साथ भी ऐसा होता है, आपको पिल्लों के लिए हमेशा एक विशेष फ़ीड के साथ उन्हें खिलाया जाना चाहिए।

मुझे लगता है बेहतर चुनें

3. गुणवत्ता पहले आता है




प्रेस, रेडियो या टेलीविज़न में बड़े विज्ञापन अभियानों में अपना पैसा खर्च करने वाले सभी फ़ीड निर्माताओं के बारे में भूल जाओ। क्योंकि यदि आप इस तरह के फ़ीड के अवयवों के लेबल को देखते हैं, तो आप देखेंगे कि अधिकांश गेहूं या मकई जैसे अनाज से बने होते हैं।

स्पैनिश कानून के लिए निर्माताओं को उच्च से कम मात्रा के आधार पर फ़ीड के लेबलिंग में सामग्री को व्यवस्थित करने की आवश्यकता होती है। यह हमें यह जानने की अनुमति देता है कि कौन सी फ़ीड उच्च गुणवत्ता वाली है और जो कि न्यूनतम मांस के साथ अनाज हैं।

कुत्तों मांसाहारी हैं, हमें उन लेबलों की तलाश करनी चाहिए जो हमें बताती हैं कि फ़ीड में सबसे ज्यादा मात्रा में मांस मांस हैं। चिकन, वील, भेड़ का बच्चा या मछली सीपीएमओ सामन सबसे अधिक अनुशंसित हैं। ये हमेशा पहले घटक के रूप में दिखाई देना चाहिए।

एनएफनेटकेन जैसे कुछ निर्माताओं ने इन वर्षों में विज्ञापन में निवेश न करने के लिए बहुत कुछ बढ़ाया है, लेकिन गुणवत्ता में। अगर हम उनकी फ़ीड के लेबलिंग को देखते हैं तो हम देखेंगे कि गुणवत्ता खुद के लिए बोलती है। सीधे ग्राहकों को बेचकर, वे बिक्री कमीशन को बचाते हैं, इस प्रकार वास्तव में प्रतिस्पर्धी कीमतों पर बहुत उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश करने में सक्षम होते हैं। यदि आप एक नज़र रखना चाहते हैं, तो यह उनकी वेबसाइट है: NFNatcane.es

जाहिर है हम आपको उन सभी निर्माताओं के बीच खोज और तुलना करने के लिए आमंत्रित करते हैं जो आपको लगता है कि भरोसेमंद हैं, हमेशा आपको सामग्री लेबल को देखने की सलाह देते हैं। कुत्तों को अपनी फ़ीड में मक्का या गेहूं की आवश्यकता नहीं होती है, इन अनाज का उपयोग कुछ निर्माताओं द्वारा लागत को कम करने के लिए किया जाता है, इस प्रकार बहुत अधिक गुणवत्ता खो जाती है।

4. कार्बोहाइड्रेट हां, लेकिन इसके उचित उपाय में

हालांकि फ़ीड फैशनेबल रहे हैं "अनाज नि: शुल्क" या क्या वे यहाँ "अनाज मुक्त" कहा जाता है, सच्चाई यह है कि कार्बोहाइड्रेट की एक छोटी राशि स्वीकार्य है और यहां तक ​​कि हमारे कुत्तों को खिलाने में सिफारिश कर रहे हैं।

निस्संदेह कुत्ते को खिलाने के लिए हम पाए जाने वाले सबसे अच्छे अनाज चावल हैं, यह वैज्ञानिक रूप से साबित होता है कि यह वह है जो सबसे पोषक तत्व प्रदान करता है और उनके लिए पचाना भी बहुत आसान है।

गेहूं या मकई, जौ, इत्यादि जैसे कम जैविक और पौष्टिक मूल्य वाले अनाज से भरे फ़ीड की हर कीमत से बचें। कुत्तों की पाचन तंत्र इन अनाज को पच नहीं पाती है, इसलिए यह उनके लिए भोजन नहीं है।

अगर हम अनाज फ़ीड नहीं चाहते हैं, तो हम आलू का चयन कर सकते हैं। कार्बोहाइड्रेट का एक उत्कृष्ट स्रोत जो आपको अपने कुत्ते को अतिरिक्त ऊर्जा प्रदान करेगा जब आपको इसकी आवश्यकता होती है। जाहिर है चावल और आलू दोनों हमेशा गैर प्राथमिक तत्व होना चाहिए। प्राथमिक लोगों को हमेशा मांस और / या मछली होना चाहिए।

5. मांस का प्रकार महत्वपूर्ण है

कुत्ते की फ़ीड में सामग्री जोड़ने के कई तरीके हैं, लेकिन उनमें से कुछ भ्रामक हैं और आसानी से हमें भ्रमित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक फीड जिसमें 30% ताजा मांस होता है जिसमें एक फीड बनाम 20% निर्जलित मांस होता है जिसमें अधिक मांस होता है? आप दूसरे को सीखकर आश्चर्यचकित होंगे।

ताजा मांस, ज्यादातर पानी है, इसलिए एक बार पानी croquette का मसौदा तैयार करने की प्रक्रिया शुरू करने सुखाया गया है मैं संभवतः लगता ताजा मांस की है कि 30% से 10% कम हो गया है निर्जलित मांस।

ताजा मांस के साथ सूखे मांस सबसे अच्छी सामग्री आप लेबलिंग में पा सकते हैं, हमेशा याद है कि ताजा मांस पानी की एक बहुत कुछ शामिल हैं, हम इसे जब प्रतिशत देखने की सराहना करते हैं।

कई मामलों में आप "हाइड्रोलाइज्ड मांस" जैसे कुछ पढ़ेंगे और आप समझ नहीं पाएंगे कि यह क्या है। हाइड्रोलाइजेट सबसे महंगा प्रक्रिया है जिसे निर्माता उपयोग कर सकते हैं, क्योंकि संक्षेप में यह कुत्ते के लिए सबसे अच्छा है। हाइड्रोलिसिस के दौरान, निर्माता प्रोटीन के अणुओं को अलग कर सकता है, जिससे कुत्ते के लिए फ़ीड बहुत अधिक हो जाता है, लेकिन अधिक पचाने योग्य और पौष्टिक होता है।

क्या आपको हमारी सलाह पसंद है? वे अभ्यास में शामिल होने के लिए बहुत आसान हैं और उनके साथ, आप अपने कुत्ते को खिलाने में सफल होंगे। एक अच्छी तरह से खिलाया कुत्ता एक स्वस्थ और खुश कुत्ता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमारे कुत्तों के लिए एक अनाज मुक्त भोजन का महत्वहमारे कुत्तों के लिए एक अनाज मुक्त भोजन का महत्व
कुत्ते की गुणवत्ता फ़ीड कहाँ प्राप्त करें?कुत्ते की गुणवत्ता फ़ीड कहाँ प्राप्त करें?
कुत्ते के भोजन वास्तव में क्या लेता है?कुत्ते के भोजन वास्तव में क्या लेता है?
कुत्ते के भोजन में कृत्रिम रंगकुत्ते के भोजन में कृत्रिम रंग
कुत्ता खाना | और Iquest- एक अच्छा कुत्ता खाना क्या होना चाहिए?कुत्ता खाना | और Iquest- एक अच्छा कुत्ता खाना क्या होना चाहिए?
वयस्क कुत्तों के लिए भोजनवयस्क कुत्तों के लिए भोजन
ऑस्ट्रेलिया में शाकाहारी कुत्ते के भोजन पर बहसऑस्ट्रेलिया में शाकाहारी कुत्ते के भोजन पर बहस
कुत्तों के लिए फ़ीड: कौन सा और कौन सा?कुत्तों के लिए फ़ीड: कौन सा और कौन सा?
प्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहारप्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहार
हमारे पालतू जानवर के लिए सबसे अच्छा खाना कैसे चुनेंहमारे पालतू जानवर के लिए सबसे अच्छा खाना कैसे चुनें
» » सबसे अच्छा कुत्ता खाना चुनने के लिए सुझाव
© 2021 taktomguru.com