taktomguru.com

ऑस्ट्रेलिया में शाकाहारी कुत्ते के भोजन पर बहस

veganpet

ऑस्ट्रेलिया में शाकाहारी कुत्ते खाद्य उत्पादों के निर्माताओं के बीच बहस और विवाद खुलता है VeganPet और "ब्रिस्बेन टाइम्स" समाचार पत्र के अनुसार, देश के पशु चिकित्सक।

यह उत्पाद ऑस्ट्रेलियाई लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हो गया है जो अपने पालतू जानवर, कुत्ते और बिल्लियों, दूध या मांस से नहीं आने वाले उत्पादों के साथ आहार देना पसंद करते हैं।

पशु चिकित्सक इस फ़ीड के साथ कुत्तों और बिल्लियों को खिलाने के खिलाफ हैं, बहस करते हैं कि ये जानवर स्वभाव से मांसाहारी हैं। उत्पाद के निर्माता यह सुनिश्चित करते हैं कि यह परंपरागत फ़ीड के लिए एक पूरी तरह व्यवहार्य विकल्प है।

ऑस्ट्रेलियाई लघु पशु पशु चिकित्सा संघ के अध्यक्ष डेविड नेक ने पालतू मालिकों को सलाह दी कि वे इन्हें विशेष रूप से इन्हें खिला न दें शाकाहारी उत्पादों.

गर्दन ने कहा कि अगर एक व्यक्ति शाकाहारी है और नैतिक कारणों के लिए मांस उत्पादों के साथ अपने पालतू जानवरों को खिलाने के लिए नहीं चाहता है, एक मांसाहारी जानवर नहीं करना चाहिए था और इसके बजाय एक खरगोश या एक पालतू जानवर के रूप में गिनी पिग खरीद सकता है, बजाय "के नैतिक निर्णय लेने शुभंकर की तरफ से। "

कुत्तों और बिल्लियों के लिए शाकाहारी भोजन




veganpetवेगनपेट बाजार में 10 से अधिक वर्षों से रहा है और इसके निर्माता, सैंडी एंडरसन ने कहा है कि उन्होंने एक संतुलित शाकाहारी उत्पाद विकसित करना चाहते हैं जो संयुक्त राज्य अमेरिका के खाद्य नियंत्रण संघ की आवश्यकताओं को पूरा करता है।

के रूप में निर्माता की वेबसाइट में संकेत फ़ीड VeganPet में सामग्री, मानव उपभोग के लिए फिट हैं और इन तत्व हैं: सोयाबीन, मक्का लस फ़ीड, मकई, चावल, खमीर, अमीनो एसिड, विटामिन और खनिज, एंजाइम प्राकृतिक, Spirillina, समुद्री शैवाल, युक्का निकालने, ओमेगा 3 और ओमेगा 6, बैल की तरह, एल carnitine, prebiotics, ए.ए., DHA और EPA।

शाकाहारी फ़ीड की संरचना निम्नानुसार है

  • प्रोटीन - 27%
  • फाइबर - 3.0%
  • वसा - 15%
  • ऊर्जा मूल्य - 428 कैलोरी / 100 ग्राम

निजी तौर पर, मुझे नहीं लगता कि यह बुरा है, जब तक कि यह जानवर के लिए कोई कमी नहीं करता है और मैं समझता हूं कि 10 वर्षों से अधिक समय तक बाजार में मौजूद उत्पाद होने के नाते पूरी तरह से सुरक्षित और पर्याप्त है।

आप इसके बारे में क्या सोचते हैं?

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्लो बाघ, एक उत्सुक ऑस्ट्रेलियाई मर्सिपियलक्लो बाघ, एक उत्सुक ऑस्ट्रेलियाई मर्सिपियल
हर्बीवोरस पशुहर्बीवोरस पशु
एक टककेन खाने के बारे में आप क्या जानते हैं?एक टककेन खाने के बारे में आप क्या जानते हैं?
बिल्लियों को खिलाने के सुझावबिल्लियों को खिलाने के सुझाव
मुझे गाइड कुत्ते के लिए फ़ीड खरीदने के लिए लगता हैमुझे गाइड कुत्ते के लिए फ़ीड खरीदने के लिए लगता है
बिल्लियों और कुत्तों के लिए भोजन का चेहरा और क्रॉसबिल्लियों और कुत्तों के लिए भोजन का चेहरा और क्रॉस
पारिस्थितिकीय उत्पाद जो आपके कुत्ते को नुकसान नहीं पहुंचाते हैंपारिस्थितिकीय उत्पाद जो आपके कुत्ते को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं
कुत्ते के भोजन में उप-उत्पाद क्या हैं?कुत्ते के भोजन में उप-उत्पाद क्या हैं?
पालतू जानवरों में देवदार का तेलपालतू जानवरों में देवदार का तेल
अपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजनअपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजन
» » ऑस्ट्रेलिया में शाकाहारी कुत्ते के भोजन पर बहस
© 2021 taktomguru.com