taktomguru.com

कॉर्डोनर कुत्ते कॉर्डन हेयर के साथ

कॉर्डन कॉमन्डोर डॉग

कॉर्डन कॉमन्डोर डॉग

Komondor: कैनिस परिचित

परिवार: Canids।

क्रम: कार्निवर्स।

वर्ग: स्तनधारियों

विवरण और उत्पत्ति: एक `जन windrowing बाल` के रूप में इन शक्तिशाली प्रशंसकों कुत्तों जिसका पुरुषों एक उठाया, पार, आधा, 80 सेमी, जो महिलाओं में 70 के बारे में या 72 से कम है परिभाषित करते हैं। उनके पास एक उत्तल खोपड़ी और थोड़ी छोटी लेकिन थोड़ा सीधी नाक के साथ एक विस्तृत सिर होता है, जो एक ट्रफल में समाप्त होता है, काला रंग में, दाहिने कोण पर बिछाया जाता है। स्टॉप चिह्नित कुंद थूथन और मजबूत जबड़े, प्रभावशाली दांत के साथ सुसज्जित, वे निश्चित रूप से घने बाल उसके सिर को कवर छिपे होते हैं, और नाक और मुंह की ही दिखाई टिप छोड़ देता है। औसत आकार की आंखें अंधेरे हैं और ऊनी कपड़ों से आधे छिपी हुई हैं। कान, उच्च सम्मिलन, खोपड़ी के किनारों पर `यू` में लटका हुआ है।

स्क्वायर बॉडी में शामिल होने से गर्दन, छोटी, ठोड़ी की कमी होती है, गहरी छाती, व्यापक और थोड़ा मुकर गोल पेट, क्रुप धीरे गिर जाते हैं, लेकिन मजबूत, हवा कुछ `भारी` जो मजबूत हड्डियों जो पिछले जोड़ी paletillas धँसा है aigo, बड़े जोड़ों और पैरों के एक अंग पर आधारित है का एक सेट को पूरा करने मोटी प्लांटर पैड के साथ बड़ा। पिछड़े पैर, पूरी तरह से muscled, थोड़ा पतला कोण है, जो हिंदुओं के लिए एक कठोर उपस्थिति देते हैं।

पूंछ कम पैदा होता है और अंत में मुलायम वक्र के साथ फांसी पहना जाता है. विरासत, शायद सबसे जाति के उत्सुक, लंबे समय से तंग और कठिन है, किसी न किसी तरह तार प्रामाणिक देखो tormando, कभी कभी चिकना, सिर, छाती, पैर और पेट को कवर, भूमि पर लगभग तक पहुंच गया। रंग एक समान सफेद होना चाहिए, हालांकि निचले हिस्से बालों वाले भूरे रंग के टोन रंगे होते हैं जो बालों का पालन करते हैं। जहां इस प्राचीन जाति की जो कि कुत्ते पर निश्चित मानक प्रकट होता है पता चलता 1920 स्थिर से अन्य मास्टिफ से तिब्बती मास्टिफ पूर्वी लोगों के हमलों से मध्य यूरोप में पहुंचे, हंगरी में है।

जीवनकाल: यह आमतौर पर दस या ग्यारह साल से अधिक नहीं होता है।




आवास: शहरी क्षेत्र में रहने का समर्थन नहीं करता है। इसे ठंड या ठंडे मौसम में विस्तृत जगहों और खुले मैदानों की आवश्यकता होती है, जहां यह अविश्वसनीय दक्षता और दृढ़ता के साथ अभिभावक के रूप में अपनी भूमिका निभाता है।

खाद्य: इसके थोक और बिजली की तुलना में बहुत मामूली जरूरतों के साथ, यह 2500-2700 किलो कैलोरी / दिन रखरखाव राशन, जो तार्किक रूप से भारी बर्फ और नर्सरी काम या चराई की अवधि के दौरान वृद्धि होगी के बीच होने का अनुमान है।

चरित्र और व्यवहार: होस्को जिद्दी, असाधारण अभिभावक, को कुत्ते टैंक माना जा सकता है, भेड़िये और भालू, और साथ ही साथ दुष्टों को डराने में सक्षम है, जो अपने स्वामी या उनके झुंड को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करते हैं।

दैनिक देखभाल: Fleas, ticks और अन्य ectoparasites की रोकथाम जिसे `शुष्क शैम्पू` और बाद में, जीवाणुनाशक और कीटनाशक लोशन का उपयोग करके मंडल की लगातार सफाई के साथ जोड़ा जाना है।

प्रजनन: हमें सभी शुद्ध शुद्ध नमूनों के लिए आवश्यक आवश्यक मानदंडों का पालन करना होगा, हालांकि खनिज योगदान, विटामिन इत्यादि बहुत ही विशेष देखभाल की जानी चाहिए। गर्भवती महिलाओं और छोटे शिशुओं में।

रोगों: सभी कुत्तों, हार्मोनल और पोषक असंतुलन की सामान्य स्थितियों के प्रति संवेदनशील, suppuration और बालों के झड़ने के साथ नमक एक्जिमा का पक्ष ले सकते हैं

कॉर्डन कॉमन्डोर डॉग

Komondor रेस के प्रजनकों

नाम: कमांडर मेक्सिको
नस्लों: कमांडर
देश: मेक्सिको
स्थान: LEON
टेलीफोन: 477 3270518
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //argosadiestramientocanino.mex.tl
इतिहास: KENNEL Komondor साथ नस्ल का सबसे अच्छा ब्लडीनेस हंगरी से सीधे लाया ... इस दौड़ की उत्पत्ति वाले देश ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बॉक्सर कुत्ते की शारीरिक विशेषताओंबॉक्सर कुत्ते की शारीरिक विशेषताओं
पुली कुत्ते की विशेषताएंपुली कुत्ते की विशेषताएं
नस्ल बिली कुत्ते शिकारनस्ल बिली कुत्ते शिकार
फ्रेंच tricolor कुत्ताफ्रेंच tricolor कुत्ता
नस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्तानस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्ता
अंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता हैअंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता है
मैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चामैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चा
बोस्टन टेरियर कुत्ते की विशेषताएंबोस्टन टेरियर कुत्ते की विशेषताएं
तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़
Pyrenees मास्टिफ़ की विशेषताएंPyrenees मास्टिफ़ की विशेषताएं
» » कॉर्डोनर कुत्ते कॉर्डन हेयर के साथ
© 2021 taktomguru.com