taktomguru.com

मैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चा

मैदानों के पोलिश शेफर्ड कुत्ते

मैदानी इलाकों के पोलिश शेफर्ड कुत्ते

विवरण: Polski Owczarek Nizinny (कुत्ता पोलिश मैदानों शेफर्ड) हंगेरी पुली और अन्य एशियाई पादरियों, तिब्बती टेरियर प्रकार के बीच एक क्रॉस का परिणाम माना जाता है। यह पुराने अंग्रेजी शेफर्ड कुत्ते और शायद, दाढ़ी वाले कोल्ली से संबंधित है। वह भेड़ों का एक अच्छा अभिभावक है। द्वितीय विश्व युद्ध के बाद यह लगभग मर गया।

मूल: पोलैंड

वर्गीकरण: समूह 1 शेफर्ड कुत्ते और बैल कुत्तों (स्विस भेड़ कुत्तों को छोड़कर)

का उपयोग करें: यह एक आसान गाइड गाइड है जो एक वॉचडॉग और चराई कुत्ते के रूप में काम करता है। जब वह शहर में जाता है, तो वह एक अच्छा साथी कुत्ता बन जाता है।

उपस्थिति: मैदानी इलाकों का चरागाह कुत्ता मध्यम आकार, कॉम्पैक्ट, मजबूत, मांसपेशियों का एक कुत्ता है जो लंबे और घने फर के साथ होता है। इसका कोट आकर्षक और रोचक दिखता है, अगर इसकी उचित देखभाल की जाती है।

ऊंचाई: पुरुष, 45 से 50 सेमी तक। 42 से 47 सेमी तक महिला।

वजन: 15 से 20 किलो तक।




चरित्र: देहाती कुत्ते, प्रतिकूल मौसम की स्थिति, चेतावनी और बहादुर प्रतिरोधी। एक शक्तिशाली व्यक्तित्व के साथ स्वतंत्र, प्रभावशाली, भौंकने और प्रतिभाशाली, उसे एक दृढ़ शिक्षा प्राप्त करनी होगी। अजनबियों के बहुत संदिग्ध, यह एक प्रभावी अभिभावक साबित हुआ। सभी परीक्षणों और आसान सह-अस्तित्व के प्रति निष्ठा से, वह अपने स्वामी और बच्चों की पूजा करता है। यह एक अच्छा साथी कुत्ता है।

विशेष देखभाल: जब भी वह व्यायाम कर सकता है वह शहर में जीवन के लिए अनुकूल है। आपको इसे सप्ताह में एक या दो बार ब्रश करना होगा।

इस उत्सुक और कम प्रसार के दौड़ के प्रतिनिधियों आम तौर पर छोटे महिलाओं में पुरुषों के लिए 43 और 52 सेमी के बीच एक ऊंचाई चर पार होना आवश्यक है, यह 40 से 46 सेमी से स्थापित किया जाएगा। माथे, गाल और थूथन को कवर करने वाले प्रचुर मात्रा में कोट के कारण आनुपातिक आकार का सिर अधिक दिखाई देता है।

अच्छी तरह से खुले नाक के साथ ट्रफल, व्यापक, गहरा काला है। नाक के गन्ना, सीधे, खोपड़ी के बाकी हिस्सों की तरह लंबाई होती है, जो स्पष्ट ओसीपिटल प्रोट्यूबरेंस के साथ व्यापक और थोड़ा उत्तल है। मन्दिशबुलस, मजबूत, एक शक्तिशाली दांत की मेजबानी करता है। स्टॉप पूरी तरह से परिभाषित किया गया है। आंखों, बादाम के आकार, मध्यम आकार और काले भूरे रंग के कोलोल होते हैं, जो लगभग काले पलकें के किनारों से खड़े होते हैं। मध्यम जन्म के कान, बख्तरबंद, गाल पर चिपके हुए हैं और लंबे बाल से ढके हुए हैं।

गर्दन, बिना पर्दे के, मजबूत और अच्छी तरह से muscled है, एक गहरे थोरैक्स के साथ धीरे-धीरे विस्तारित ट्रंक के साथ जुड़ना जो कोहनी के लाइशा-नेआ को पार करता है, लेकिन मामूली चौड़ाई के साथ। पीठ, सीधा और चौड़ा, शक्तिशाली समूह में समाप्त होता है जो बहुत सी-दाई नहीं है। अग्रदूत सीधे हैं, कंधे सही ढंग से slanted, मजबूत हड्डी, लेकिन भारी नहीं है। पिछली जोड़ी में व्यापक, मजबूत जांघ और ठोस झटका होते हैं। पैरों, अंडाकार, खुदाई और शक्तिशाली पैर की उंगलियों के साथ, पौधे पैड बहुत अच्छी तरह से कॉल किया गया है। पूंछ स्वाभाविक रूप से बहुत छोटी है या नवजात शिशुओं में इसका विघटन होता है।

फर लंबा, मोटी और चिकनी है, हालांकि यह कभी भी बिना किसी अनुकरण कर सकता है lsquo-rizadorsquo-, सभी वर्दी या दाग रंगों में प्रस्तुत किया जा सकता है। कुछ विशेषज्ञों द्वारा पोलैंड के एक स्वायत्त जानवर के रूप में माना जाता है, ऐसा लगता है कि उनके बर्गमास्क चरवाहे की उत्पत्ति प्राचीन समय में फोएनशियन व्यापारियों द्वारा आयात की गई थी।

यदि आपको मैदानों के पोलिश शेफर्ड कुत्ते नस्ल पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करने में संकोच नहीं करें ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
भेड़िये चरवाहे कुत्तोंभेड़िये चरवाहे कुत्तों
संपर्कसंपर्क
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकारबेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकार
बेल्जियम भेड़ नस्ल - अपने मालिक और संपत्ति की रक्षा में खड़ा हैबेल्जियम भेड़ नस्ल - अपने मालिक और संपत्ति की रक्षा में खड़ा है
वैली और दाढ़ी वाली कोल्ली के पोलिश चरवाहे के बीच मतभेदवैली और दाढ़ी वाली कोल्ली के पोलिश चरवाहे के बीच मतभेद
गोस डी`तुरागोस डी`तुरा
पुरानी अंग्रेजी भेड़ का बच्चा या पुराना अंग्रेजी चरवाहेपुरानी अंग्रेजी भेड़ का बच्चा या पुराना अंग्रेजी चरवाहे
आप किस उम्र में अपने कुत्ते को पार कर सकते हैंआप किस उम्र में अपने कुत्ते को पार कर सकते हैं
पोलिश शेफर्ड नस्ल - उत्कृष्ट भेड़ herdersपोलिश शेफर्ड नस्ल - उत्कृष्ट भेड़ herders
पोलिश हाउंडपोलिश हाउंड
» » मैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चा
© 2021 taktomguru.com