taktomguru.com

कुत्तों के लिए विस्तृत रसोई degustta में सितारा था

कुत्तों के लिए विस्तृत रसोईघर डिगस्टा में सितारा था

गैस्ट्रोनोमिक दिन 11 मई से 17 मई तक ए कोरुसा में प्लाजा डी लूगो में आयोजित किए गए थे

Degustta में आज मेनू चार पैर वाले gourmets के लिए डिजाइन किया गया था, प्रस्ताव के लिए धन्यवाद गोंजालो Vzquez, म्यूवेते पशु चिकित्सा सेवा, जिन्होंने शेफ कैनाइन कार्यशाला सिखाई, जिसमें उन्होंने समझाया कि वह क्या खा सकता है और कुत्तों के लिए निषिद्ध खाद्य पदार्थ क्या हैं। "यह लोग हैं, जो घर का बना भोजन के साथ अपने पालतू जानवर को खिलाने के लिए इतनी जिम्मेदारी से करना चाहते हैं और जानते हैं कि quй उपयोग कर सकते हैं प्राप्त करने की कोशिश के बारे में है और cuбles भोजन tуxicos या अपने पालतू जानवर के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है," डॉक्टर कहते हैं।

Vzquez आश्वासन देता है कि यह भ्रमित नहीं किया जाना चाहिए "भोजन के बचे हुए देने के लिए अपने पालतू जानवर के लिए खाना बनाना, यह वही नहीं है- इस मामले में सामग्री उनके लिए चुना जाता है"।

Explicу पशु चिकित्सा cuбles कार्यशाला में भाग लेने के उन चीजों आप उन्हें कभी deberнamos हैं: "चॉकलेट और मिठाई और किसी भी type- tambiйn के डेरिवेटिव बहुत हानिकारक प्याज, एवोकैडो, मैकाडामिया नट और शराब, दूध है, क्योंकि अधिकांश कुत्तों लैक्टोज असहिष्णु हैं। "

"प्रमुख आलू रोटी टुकड़ा hъmeda के बजाय हम कुछ पुरस्कार तैयार, चिकन और सब्जियों और टॉर्टिला hнgado साथ plбtano आधारित कुकीज़, आटा और पानी tambiйn चावल के साथ,": menъ कि टिप्पणी preparу तीन पाठ्यक्रमों का बना हुआ था । गोंजालो Vбzquez स्पष्ट करना है कि यह एक opciуn mбs नहीं है चाहता है: "यह उन मालिकों जो घर या पूर्ण वाणिज्यिक आहार से भोजन के साथ अपने पालतू जानवर को खिलाने के लिए या उन्हें कुछ इस मतलब यह नहीं है कि variado- फीड्स देने का फैसला किया है के लिए पैदा होती है सबसे खराब भोजन विकल्प। "





पाक क्षितिज का विस्तार करने की इस पंक्ति में, कार्यशाला भी दी गई थी ग्रैन Reserva रसोई, डेसर्ट और गर्मी से परे बर्फ क्रीम का आनंद लेने के लिए, विशेष रूप से दादा दादी के भोजन के लिए तैयार की गई गतिविधि में, शेफ द्वारा सिखाया जाता है डेविड Maricio, एल रिनकुन डेल रेनो से, गेल आइस क्रीम के साथ। Mariсo कटा गोमांस पूंछ की एक प्लेट preparу, एक Shitake मशरूम guarniciуn, लहसुन, प्याज और चॉकलेट आइसक्रीम के साथ एक filo पेस्ट्री के अंदर। "विचार है, अगर आप सेब के साथ पोर्क एक चॉकलेट आइसक्रीम बछड़ा पाने के लिए नहीं जा रहा quй कर सकते हैं कटोरी में आइसक्रीम और नमक से परिचित कराना है, के रूप में guarniciуn- लोगों प्लेटों पर नई चीजें डाल करने के लिए डर रहे हैं"।

Marišo बताते हैं, "एक और विचार सिरका, तेल और नमक की पोशाक के बजाय एक monkfish छप तैयार करने के लिए है, आप इसे नींबू आइसक्रीम के साथ तैयार कर सकते हैं"।

Degustta innuсa
जायके को फिर से देखें और तोड़ने पैटर्न मुख्य caracterнsticas gastronуmico घटना है जिसके साथ incoruсa 2015 के programaciуn बंद कर दिया है की दूसरी Degustta ediciуn और उस वर्ग में 11 से 17 तक लूगो celebrу मई थे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्रिसमस पर कुत्ते के लिए घर खाना बनानाक्रिसमस पर कुत्ते के लिए घर खाना बनाना
कुत्ते के लिए खाना पकाने के लिए दस युक्तियाँकुत्ते के लिए खाना पकाने के लिए दस युक्तियाँ
कुत्ते के लिए निषिद्ध भोजनकुत्ते के लिए निषिद्ध भोजन
चॉकलेट कुत्ते के लिए खतरनाक क्यों है?चॉकलेट कुत्ते के लिए खतरनाक क्यों है?
कुत्तों के लिए निषिद्ध भोजनकुत्तों के लिए निषिद्ध भोजन
भोजन कि मधुमेह कुत्तों से बचना चाहिएभोजन कि मधुमेह कुत्तों से बचना चाहिए
क्या कुत्ते के लिए मानव भोजन सलाह दी जाती है?क्या कुत्ते के लिए मानव भोजन सलाह दी जाती है?
क्रिसमस पर कुत्ते के लिए खाना पकाने के लिए युक्तियाँक्रिसमस पर कुत्ते के लिए खाना पकाने के लिए युक्तियाँ
8 खाद्य पदार्थ जो आपके पालतू जानवर नहीं खाते हैं8 खाद्य पदार्थ जो आपके पालतू जानवर नहीं खाते हैं
मेरी बिल्ली के लिए भोजन युक्तियाँमेरी बिल्ली के लिए भोजन युक्तियाँ
» » कुत्तों के लिए विस्तृत रसोई degustta में सितारा था
© 2021 taktomguru.com