taktomguru.com

कार से यात्रा करते समय हमारे कुत्ते को बीमार होने से रोकें

कार में कुत्ता

गर्मी छुट्टियों के समानार्थी है। छुट्टियों में यात्रा शामिल होती है, जिनमें से अधिकांश हम कार द्वारा करते हैं। बहुत से लोगों के लिए है कुत्ते कार यात्रा यह काफी चुनौतीपूर्ण हो सकता है, क्योंकि ऐसे कई जानवर हैं जो आसानी से पहनते हैं, उनके लिए आसानी के कारण चक्कर आना और उल्टी हो जाओ

. इसलिए, हम कुछ देना चाहते हैं हमारे कुत्ते को पीड़ित होने से रोकने के लिए सुझाव यात्रा करते समय यह असुविधा।

कार से यात्रा करते समय चक्कर आना

जैसा कि हमने अनगिनत मौकों पर देखा है, शिक्षा हमारे मौलिक है जब हमारा कुत्ता जीवन की गति को स्वीकार करता है। यात्रा पर विचार करने के लिए एक बिंदु है। सब कुछ के बावजूद, कई बार यह केवल शिक्षा के बारे में नहीं है, यह कुछ और शारीरिक है, और यही है कार के आंदोलन की वजह से हमारे जानवर चक्कर आते हैं, ऐसा कुछ जो उल्टी पैदा करने के अलावा आपको यात्रा को खराब और दर्दनाक, उत्पन्न करने के साथ जोड़ देगा उसमें चिंता और यात्रा करने के लिए दहशत। इसलिए, यह आवश्यक है कि हम बीमार होने से बचें और इससे बचें।

कुत्ते की चक्कर आना से बचें: इसका इस्तेमाल करने के लिए, आपको उसे कार के साथ छोटे पैदल चलने के लिए ले जाना होगा

अगर हम इस बिंदु पर रुकेंगे तो हम इसका एहसास करेंगे जब हमारे कुत्ते को यात्रा करने के लिए उपयोग किया जाता है तो आदत को ध्यान में रखना कुछ है कार द्वारा यह सच है कि कार की प्रगति, ब्रेकिंग, गति में परिवर्तन और अस्थिरता जो हमारे कुत्ते का अनुभव कर सकती है वह ट्रिगर हो सकती है जो उसे चक्कर आती है। अगर यह हमारे कुत्ते के लिए होता है, तो इसका मतलब पूरे हो सकता है आघात कार से यात्रा, इतनी अधिक है कि जब भी हम उसे लेना चाहते हैं तो वह उसके लिए एक चुनौती का प्रतिनिधित्व करता है। इसलिए, यह आवश्यक है कि हम पहले एक उपाय दें, क्योंकि इससे शारीरिक और मनोवैज्ञानिक दोनों स्तरों पर आपके स्वास्थ्य को कमजोर कर दिया जा सकता है।

कार द्वारा हमारे कुत्ते को घुमाने के लिए पहला कदम

आदत मौलिक है, और यही कारण है कि हम अपने कुत्ते को छोटी उम्र से कार से यात्रा करने के लिए सिखाते हैं। इसे प्राप्त करने के लिए हमें जरूरी है इसे समायोजित करें, हमारे कुत्ते को चोट पहुंचाने से रोकने के लिए हमेशा यातायात नियमों का पालन करना। सबसे पहले आपको उसे इसका इस्तेमाल करने देना है और कार के पर्यावरण से परिचित हो जाओ, कि वह इसे गंध करता है, कि वह खुद को समायोजित करता है, कि उसे अजीब नहीं लगता है।

कार में कुत्ता

न केवल हम अपने कुत्ते को कार में डालते हैं जब हम उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाते हैं, क्योंकि वह इसे कुछ दर्दनाक से जोड़ देगा, इसलिए जानवर की चिंता बढ़ेगी और इसके साथ बीमार होने का खतरा होगा। इसलिए, सबसे पहले, और इसका उपयोग करने के लिए, आपको करना होगा उसे कार के साथ छोटी सैर के लिए ले जाएं पार्क के नजदीक पहुंचने के लिए आप सड़क का आनंद ले सकते हैं और मजा कर सकते हैं। हम इसके साथ क्या हासिल करना चाहते हैं, मस्ती करना और कार को मज़ा से जोड़ना है, जो हम खोज रहे हैं।

कुत्ते कार में होने के बाद चक्कर आने से बचने के लिए चालें




हमारे कुत्ते को चक्कर आना और उल्टी होने से पहले प्रस्तुत करने वाले पहले लक्षणों में से एक है अत्यधिक लापरवाही, आपका मुंह लार से भर जाएगा जो कोनों पर सूखा रहेगा। इसके साथ-साथ हम इसे क्रिस्टफॉलन और कुछ हद तक दुखी करेंगे। ये लक्षण बताएंगे कि हमारा कुत्ता ठीक नहीं है। उल्टी होने के दुखद नतीजे को रोकने के लिए, हम क्या करेंगे हवा और स्पष्ट करने के लिए कुछ खिड़कियां खोलें.

प्रदर्शन Sporadic बंद हो जाता है जिसमें हम अपने कुत्ते को चलने के लिए कार से बाहर ले जाते हैं, उसे हवा देते हैं और चक्कर आने के प्रभाव को पार करते हैं। ये स्टॉप आपको विचलित होने और यात्रा को हमारे जानवर के लिए एक कठिन बनने से रोकने की अनुमति देगा। एक अच्छी सलाह है कि हमारे पालतू पीठ में अकेले यात्रा नहीं करते हैं कार के बाद से, कई मामलों में हमारी उपस्थिति आपको अधिक आत्मविश्वास देती है और चिंता से निपटने से चक्कर आना बंद कर देगा कि यह स्थिति आपको दे सकती है।

कार में कुत्ता

लेकिन ऐसे मामलों में जहां चक्कर आना अनिवार्य है और हमारे कुत्ते को बहुत चिंता से पीड़ित है, यह महत्वपूर्ण है हम सलाह लेने के लिए हमारे पशुचिकित्सा के पास गए और जानें कि इन मामलों में क्या करना है। सबसे सामान्य बात यह है कि वे हमें लिखते हैं प्रशांतक स्पेशल जो इंगित करेंगे कि हमें उन्हें कब देना चाहिए और सही जगह पर हमारे जानवर को शांत और आराम से रखने के लिए सही खुराक, कुछ ऐसा जो हमें जितना संभव हो उल्टी से बचने में मदद करेगा। अगर आप एक गोली के रूप में उन tranquillizers देने के लिए कुछ सलाह चाहते हैं जो हमने इसके लिए लिखा है उसे पढ़ना बंद न करें.

ये सुझाव हमें इससे बचने में मदद करेंगे कि हमारे कुत्ते को कार से यात्रा करते समय पीड़ित होता है, और इसलिए हमारे साथ हमारे पालतू जानवरों की सवारी करते समय इस गर्मी में दुःस्वप्न नहीं होता है। हमें बस जरूरी है शांत और शांतता संचारित करें, आपको कभी भी अपने नसों को खोना नहीं चाहिए, क्योंकि चिंता उनके लिए बहुत अधिक होगी और चक्कर आने के लक्षण खराब हो सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कार में कुत्तों की चक्कर आना: उल्टी, डोलिंग, कांपनाकार में कुत्तों की चक्कर आना: उल्टी, डोलिंग, कांपना
कार द्वारा अपने कुत्ते के साथ यात्रा करेंकार द्वारा अपने कुत्ते के साथ यात्रा करें
कुत्ते के साथ यात्रा के खतरेकुत्ते के साथ यात्रा के खतरे
यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आने से कैसे बचेंयात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आने से कैसे बचें
जब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं हैजब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं है
"जब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं है": पता लगाएं कि कैसे अपने…"जब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं है": पता लगाएं कि कैसे अपने…
सेवा की शर्तेंसेवा की शर्तें
अपने कुत्ते को वाहन में लेने के लिए टिप्सअपने कुत्ते को वाहन में लेने के लिए टिप्स
कुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिएकुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिए
पालतू जानवरों के साथ पैदल यात्रा या यात्रा के लिए जाएंपालतू जानवरों के साथ पैदल यात्रा या यात्रा के लिए जाएं
» » कार से यात्रा करते समय हमारे कुत्ते को बीमार होने से रोकें
© 2021 taktomguru.com