taktomguru.com

कुत्ते विवांत, अब कुत्ते के साथ यात्रा करना थोड़ा आसान है

अधिक से अधिक हम अपने कुत्ते के साथ यात्रा करना चुनते हैं और सौभाग्य से, आवास और सेवाओं की पेशकश जो पालतू जानवरों की अनुमति भी दे रही है।

फिर भी, जब आप एक यात्रा का आयोजन कर रहे होते हैं तो कभी-कभी पालतू दोस्ताना व्यवसाय ढूंढना मुश्किल होता है और गारंटी है कि एक बार वहां आपको कोई समस्या नहीं होगी।

कुत्ता विवांत

कुत्ता विवांत एक ऐसी वेबसाइट है जिसमें कुत्ते के सभी व्यवसाय या कुत्तों को स्वीकार करने वाले लोग एक गाइड बनाने में पंजीकरण कर सकते हैं जिसे आप अपने बालों से यात्रा करते समय परामर्श कर सकते हैं।

इसके अलावा, आप अन्य लोगों की राय देख सकते हैं जो पहले से ही वहां मौजूद हैं और गंतव्य चुनने के समय निर्णय लेने में अपना खुद का मूल्यांकन छोड़ सकते हैं।

कुत्ते विवांत में किस प्रकार के व्यवसाय दिखाई देते हैं?

  • कहाँ सो जाओ: होटल, अपार्टमेंट, ग्रामीण घर और उन सभी प्रतिष्ठानों जहां आप अपने कुत्ते के साथ रह सकते हैं। इसके अलावा, उनमें से प्रत्येक में आप परामर्श कर सकते हैं:
  • अधिकतम कुत्ते का आकार भर्ती कराया गया
  • सामान्य क्षेत्रों में कुत्तों की पहुंच की नीति
  • प्रति कमरा अधिकतम कुत्तों की संख्या
  • आपके की संभावना लेकिन कमरे में अकेले रहना
  • यदि आप बहुत लंबे समय तक होटल से दूर रहना चाहते हैं तो एक देखभाल करने वाली सेवा की संभावना (उदाहरण के लिए, एक भ्रमण जो पूरे दिन रहता है)
  • कहाँ खाना और पीना है: यात्रा के आनंद में से एक जगह के गैस्ट्रोनोमी का आनंद लेना है। कुत्ते विवांत में आप बार और रेस्तरां के बारे में भी पता लगा सकते हैं जहां आप अपने कुत्ते के साथ जा सकते हैं। यदि आप कमरे के किसी भी क्षेत्र या वर्ष के मौसम में प्रतिबंध हैं और यदि वे कुछ अतिरिक्त प्रदान करते हैं, तो आप उनमें से प्रत्येक को कुत्ते के अधिकतम आकार में भर्ती करा सकते हैं।
  • कहां खरीदें: हम लुका के साथ खरीदारी करना पसंद नहीं करते क्योंकि उसके लिए यह बहुत उबाऊ है, लेकिन आप कभी नहीं जानते कि एक दुकान खिड़की आपका ध्यान कब कॉल करेगी और आवेदन में आप यह जांच सकते हैं कि वह स्टोर पालतू दोस्ताना के रूप में सूचीबद्ध है या नहीं।
  • क्या करना है: योजनाएं आपके चार पैर वाले दोस्त के साथ बहुत बेहतर हैं, इसलिए आप अपने कुत्ते के साथ आनंद लेने के लिए गतिविधियों की तलाश कर सकते हैं: कला दीर्घाओं, फोटोग्राफर, खेल गतिविधियों ... हर किसी के लिए कुछ है!
  • कैनाइन बिजनेस: और निश्चित रूप से वे कुत्ते के कारोबार को याद नहीं कर सके। जब आप यात्रा पर जाते हैं और अपने आस-पास के लोगों से परामर्श लेते हैं, तो यह जानकारी दोनों काम में आ सकती है: हेयरड्रेसर, ट्रेनर, नैतिकता, निवास ...
  • इसके अलावा, वेब पर वे आमतौर पर दिलचस्प जानकारी पोस्ट करते हैं जैसे कि समुद्र तटों की उनकी मार्गदर्शिका जो कुत्तों या डीवी एजेंडा को अनुमति देती है ताकि आप किसी भी घटना को याद न करें।




    यदि आप मोबाइल से यह सब परामर्श करना पसंद करते हैं तो उनके पास एंड्रॉइड और आईओएस के लिए एक आवेदन है।

    कुत्ते विवांत मेजबान

    पालतू जानवरों के साथ पर्यटन हर दिन बढ़ रहा है और, यदि आपका व्यवसाय पालतू मित्रतापूर्ण है और आप उस प्रकार के ग्राहक तक पहुंचना चाहते हैं, तो वेब पर दिखाई देना एक बहुत अच्छा अवसर है। इसके अलावा, आप इंटरनेट और सोशल नेटवर्क पर दृश्यता हासिल करेंगे।

    यदि आपके पास कोई व्यवसाय है और आप अपनी वेबसाइट पर दिखना चाहते हैं, तो आप हमसे संपर्क कर सकते हैं और हम आपको आवश्यक सारी जानकारी देंगे।

    सॉलिडरी डॉग विवांट

    कुत्ते विवांत में उन्होंने स्पेन में वर्तमान त्याग की समस्या भी पेश की है और हाथ देने के लिए उन्होंने एक ठोस टोटे बैग लॉन्च किया है जिसका लाभ उन संरक्षकों के लिए पूरी तरह से नियत है जिनके साथ वे वर्तमान में सहयोग करते हैं। यदि आप एक एकजुटता बैग खरीदने में सहयोग करना चाहते हैं तो आप इसे € 9 के लिए एकजुटता मेजबान में से एक में कर सकते हैं। हमारे पास पहले से ही हमारा है!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कार द्वारा अपने कुत्ते के साथ यात्रा करेंकार द्वारा अपने कुत्ते के साथ यात्रा करें
यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आने से कैसे बचेंयात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आने से कैसे बचें
मैं अपने कुत्ते के साथ इस छुट्टी के साथ क्या कर सकता हूं?मैं अपने कुत्ते के साथ इस छुट्टी के साथ क्या कर सकता हूं?
अपने कुत्ते के लिए सही उपहार यात्रा!अपने कुत्ते के लिए सही उपहार यात्रा!
ट्रेन से यात्राट्रेन से यात्रा
कुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलकुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटल
कुत्तों के साथ यात्रा करने के लिए आपको क्या करना चाहिएकुत्तों के साथ यात्रा करने के लिए आपको क्या करना चाहिए
Travelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोजTravelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोज
कुत्ते, परिस्थितियों और सिफारिशों के साथ नौका से यात्राकुत्ते, परिस्थितियों और सिफारिशों के साथ नौका से यात्रा
अर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगीअर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगी
» » कुत्ते विवांत, अब कुत्ते के साथ यात्रा करना थोड़ा आसान है
© 2021 taktomguru.com