taktomguru.com

कुत्ते जो कचरे में भिगोते हैं

कुत्तोंकई मालिक अपनी त्वचा में अचूक व्यवहार में रहते थे कुत्तों वे पैदल चलने के लिए बाहर निकलते हैं और जैसे ही वे एक मृत जानवर, पशु मल या कुछ गंध की गंध देखते हैं, वे बिना किसी शर्मिंदगी के और खुशी से काम करने की भावना के साथ उन पर खुशी से भिगोते हैं।

हमारे हिस्से पर, देखें कुत्तों इस तरह से अभिनय केवल अज्ञान, अस्वीकृति और घृणा उत्पन्न करता है। कुत्ते इतने गंदे क्यों हैं?

खैर, कुत्तों नहीं guarros, कि है, कुत्तों गंध की तरह काम नहीं करते बुरा लक्ष्य बुरा गंध नहीं है, है, लेकिन कुछ अन्य कारण कुत्तों को इस तरह से व्यवहार करते हैं कर रहे हैं, और इस व्यवहार पूरी तरह से प्राकृतिक और सहज है:

1. कुत्तों को झुंड को सूचित करने के लिए मजबूत गंध में भिगोते हैं कि वे शिकार कर चुके हैं और उन्होंने कुछ शिकार करने में कामयाब रहे हैं। यह एक ट्रॉफी की तरह है। वे झुंड पर पहुंचते हैं और बाकी कुत्तों द्वारा गंध महसूस करते हैं, जो उन्हें उस समय उनके झुंड के भीतर एक महत्वपूर्ण स्थिति देता है।




वास्तविकता लेकिन, यह एक और है। झगड़ा, क्रोध और भी homeowners जो वहां आ गए हैं हरा: उनके स्वभाव को समझने नहीं, कुत्तों कि उसके झुंड है कि राज्य में आते हैं, वह है, हमारे लिए, बजाय प्रशंसा प्राप्त करने के विपरीत प्राप्त करता है।

2. एक अन्य कारण शिकार वृत्ति है। कुत्तों को उनकी रक्षा करने के लिए अन्य सुगंधों के साथ smeared हैं और खोज की जा रही मन की शांति के साथ शिकार जा सकते हैं, तो भोजन में वृद्धि की संभावना है।

ये शक्तिशाली कारण हैं जो कुत्ते को गंदगी में भिगोते हैं। यह उनके लिए एक पूरी तरह से प्राकृतिक और सहज व्यवहार है, इसलिए, किसी भी मामले में आप इस तरह व्यवहार करने के लिए अपने कुत्ते को झगड़ा या मार नहीं देते हैं।

कुछ अच्छे दस्ताने रखो और उसे स्नान करो। यद्यपि हमारे लिए यह समझ में नहीं आता है कि हमें अपनी प्रकृति का सम्मान करना चाहिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पदानुक्रम कुत्ते व्यवहारपदानुक्रम कुत्ते व्यवहार
क्यों एक वयस्क कुत्ता मल खाता हैक्यों एक वयस्क कुत्ता मल खाता है
क्यों कुत्ते अन्य कुत्तों के मूत्र चाटनाक्यों कुत्ते अन्य कुत्तों के मूत्र चाटना
कुत्ते व्यवहार का आधार: पदानुक्रमित व्यवहारकुत्ते व्यवहार का आधार: पदानुक्रमित व्यवहार
कुत्ते मनोविज्ञानकुत्ते मनोविज्ञान
प्रमुख कुत्ताप्रमुख कुत्ता
कुत्ते घास में क्यों रोल करते हैंकुत्ते घास में क्यों रोल करते हैं
शरणार्थियों ने अपने कुत्तों के झुंड को इकट्ठा नहीं करने वाले लोगों के दृष्टिकोण को निंदा करने के…शरणार्थियों ने अपने कुत्तों के झुंड को इकट्ठा नहीं करने वाले लोगों के दृष्टिकोण को निंदा करने के…
वह कुत्ता जो बिस्तर पर पेशाब करता हैवह कुत्ता जो बिस्तर पर पेशाब करता है
कुत्ते कैसे चिल्लाते हैं?कुत्ते कैसे चिल्लाते हैं?
» » कुत्ते जो कचरे में भिगोते हैं
© 2021 taktomguru.com