taktomguru.com

कुत्तों के लिए वजन के साथ वेट्स

वज़न कमयदि आपके पास एनर्जीइज़र बनी जैसे कुत्ते हैं, या कई किलोग्राम खोने के साथ एक गोल-मटोल पिल्ला है, तो कुत्ते का वजन वेश्या आदर्श मदद हो सकती है। वजन कुत्तों को मांसपेशियों और सहनशक्ति का निर्माण करने में मदद करता है, और एक भारी निहित आपके कुत्ते में अंगूठे की कमी के लिए क्षतिपूर्ति करता है।

वेस्ट समारोह. वज़न के साथ एक कमर का बच्चा अनिवार्य रूप से आपके कुत्ते के साथ अपने शरीर के साथ एक ही उद्देश्य प्रदान करता है: मांसपेशियों के द्रव्यमान का निर्माण और प्रतिरोध में वृद्धि। वजन कुत्ते की चाल के रूप में अतिरिक्त प्रतिरोध जोड़ता है, जो मांसपेशियों को कड़ी मेहनत करता है। सही मांसपेशियों की टोन देखने के लिए सुंदर है और आपके कुत्ते को पतला और मजबूत शरीर देता है। वज़न वेट्स भी एक अति सक्रिय कुत्ते को टायर करने में मदद करते हैं। बैकपैक ले जाने वाले बच्चे के रूप में सोचें: वह अभी भी दौड़ेंगे और खेलेंगे, लेकिन वह एक घंटे के बजाय 30 मिनट के खेल के बाद थक जाएगा।

Vests के प्रकार. टैब्लेटेड वेट्स दो मूल प्रकारों में आते हैं: वज़न वजन के बिना वजन और बैकपैक वेट्स के साथ प्राप्त होते हैं। बैग वाले वेट्स में आपके कुत्ते की शारीरिक स्थिति के आधार पर फ्लैट वजन वाले छोटे डिब्बे होते हैं जो अंदर और बाहर स्लाइड करते हैं। बैकपैक वेट खाली हैं और घरेलू सामानों जैसे पानी की बोतलों के साथ भारित किया जा सकता है। बैकपैक वेट्स उन लोगों के लिए थोड़ी अधिक लचीलापन प्रदान करते हैं जो यात्रा करना और अपने पिल्ले के साथ चलना पसंद करते हैं, क्योंकि कुत्ता अपना खुद का व्यवहार कर सकता है।




निहित का सुरक्षित उपयोग. पहले प्रशिक्षण सत्रों के दौरान, आपके कुत्ते को अपने वज़न के लिए पेश किया जाना चाहिए। अपने सिर पर वेट को घुमाएं और अपने कंधों पर पीठ के केंद्र को स्लाइड करें। दर्द और मांसपेशी तनाव से बचने के लिए निहित का वजन कुत्ते के क्रॉस पर केंद्रित होना चाहिए। वेश्या का वजन धीरे-धीरे जोड़ें, और उस समय का निरीक्षण करें जब यह आपके कुत्ते को टायर में ले जाए। यदि यह निहित के साथ 10 मिनट के बाद खींच लिया जाता है, तो यह कुछ वजन हटा देता है। यदि आप आंखों को बल्लेबाजी किए बिना एक घंटे तक जाते हैं, तो अपने अगले प्रशिक्षण सत्र के दौरान अधिक वजन जोड़ें।

चेतावनी. वजन घटाने का उपयोग करते समय सुरक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण है। क्या आप पहरेदार के बिना भार उठाते हैं? अपने कुत्ते के शॉट का ध्यान रखें, और अगर यह बहुत गर्म हो जाता है तो वेस्ट को हटा दें। गर्मी के दौरे से बचने के लिए दिन के सबसे अच्छे समय के दौरान कुत्ते को काम करें। जब आपका कुत्ता पूरी तरह से परिपक्व होता है तो केवल वेश्या का उपयोग करें, बढ़ते जोड़ों पर अत्यधिक तनाव से लंगड़ा खड़ा कुत्ता हो सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
डोबर्मन कुत्ताडोबर्मन कुत्ता
कुत्तों के लिए फिजियोथेरेपी, ऑपरेशन के बाद आकार को ठीक करेंकुत्तों के लिए फिजियोथेरेपी, ऑपरेशन के बाद आकार को ठीक करें
आपका कुत्ता स्टिंगबी लेखों के साथ परजीवी से संरक्षित हैआपका कुत्ता स्टिंगबी लेखों के साथ परजीवी से संरक्षित है
कुत्ते के लिए जीवन जैकेट का उपयोग कैसे करें?कुत्ते के लिए जीवन जैकेट का उपयोग कैसे करें?
सूचक कुत्ते की मुख्य विशेषताएंसूचक कुत्ते की मुख्य विशेषताएं
कुत्तों के लिए शीतलन vestsकुत्तों के लिए शीतलन vests
पौष्टिक सिद्धांतपौष्टिक सिद्धांत
पिल्ला भोजन का महत्वपिल्ला भोजन का महत्व
एक खेल कुत्ता फ़ीडएक खेल कुत्ता फ़ीड
मोटापा, हमारे कुत्ते के लिए एक गंभीर समस्या हैमोटापा, हमारे कुत्ते के लिए एक गंभीर समस्या है
» » कुत्तों के लिए वजन के साथ वेट्स
© 2021 taktomguru.com