taktomguru.com

कुत्तों के लिए बैकपैक

कुत्ते के लिए बैकपैक एक उपयोगी सहायक है जो आपको अपने स्वयं के पानी, खिलौने या भोजन, साथ ही साथ अन्य वस्तुओं, जैसे यात्रा पर आवश्यक दस्तावेज परिवहन करने की अनुमति देता है। कुत्ते के लिए ये बैग भी प्रशिक्षण उपकरण के रूप में उपयोग किए जाते हैं, विशेष रूप से घूमने के दौरान बेहद घबराहट जानवरों को शांत करने के लिए। कई कुत्ते (जैसा कि लोगों के साथ होता है) को अपने दिमाग को एक कार्य पर केंद्रित करने की आवश्यकता होती है। अपने बैकपैक के साथ ले जाने से जानवरों को परिवहन के काम पर ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलती है और इससे बच सकते हैं, इस तरह, असहज-और लगातार-पट्टा खींचता है, इसलिए यह कुत्ते के साथ चलने में और अधिक सुखद बनाने में मदद करता है।
इसके अलावा, एक कुत्ता अपने स्वयं के knapsack ले जाकर आउटडोर यात्रा के दौरान अपने मालिक के करीब चलेगा और, एक लंबी पैदल यात्रा मार्ग के मामले में, यह ब्रश में और अधिक दिखाई देगा। यह कुत्ते के स्थान की सुविधा प्रदान करता है और परेशान नुकसान से बचाता है। प्रत्येक कुत्ते के लिए उचित बैग चुनना, साथ ही साथ अपने सहायक के साथ जानवर के साथ पहला संपर्क प्राप्त करना कुत्ते को स्वाद से स्वीकार करने के लिए महत्वपूर्ण है और एक खुश बैकपैकर बनना महत्वपूर्ण है।
प्रत्येक कुत्ते के लिए, आपका उचित बैकपैक
कोई कुत्ता, चाहे कितना छोटा हो, कैनिन बैकपैक का समर्थन करने में सक्षम है। जब तक यह आपके आकार के अनुरूप है। जानवर के वजन के आधार पर बैग के आकार का चयन करना, इसे अपने नए पूरक को स्वीकार करने के लिए एक कुंजी है। बाजार में कुत्ते के बैकपैक्स के कई मॉडल हैं, इसलिए एक को चुनने का मुख्य मानदंड हमारे बालों वाले दोस्त का आराम होना चाहिए।
कुत्ते के लिए इन मैकुटोस में आम तौर पर पट्टियां होती हैं जो जानवर के शरीर में सहायक को समायोजित करने और फिसलने से रोकने की अनुमति देती हैं। हमें सावधान रहना चाहिए और कम से कम, कई सेंटीमीटरों का ढेर होना चाहिए। यह जानवर के पेट पर अत्यधिक दबाव से बचने का एक तरीका है। पहाड़ मार्गों के एथलीटों और प्रेमियों के लिए बैकपैक के लिए प्रतिबिंबित स्ट्रिप्स को शामिल करना महत्वपूर्ण होगा जो कुत्ते को अंधेरे में दिखाई दे।
एक प्रतिरोधी सामग्री का चयन करने के लिए, जो धोने की अनुमति देता है और सांस लेता है, चलने को और अधिक आरामदायक बना देगा। कुत्ते मैकुटोस में अक्सर कम आकार के विभिन्न जेब होते हैं, जो सवारी के दौरान कुत्ते की बूंदों को इकट्ठा करने के लिए बैग को स्टोर करने के लिए बहुत उपयोगी होते हैं।
अपने बैकपैक के साथ कुत्ते का पहला संपर्क: थोड़ा सा छोटा
धैर्य, कई अन्य मौकों पर, कुत्ते के लिए अपने नए पूरक को स्वीकार करने की चाल है। प्रस्तुतिकरण धीरे-धीरे धीरे-धीरे किया जाना चाहिए। आपके बैकपैक के साथ कर सकते हैं के पहले भाग वजन के बिना किया जाना चाहिए: बैग ले जाने से कई जानवरों के लिए काफी अजीब होगा।
पार्क के माध्यम से निकलता है, और विशेष रूप से प्राकृतिक वातावरण में मार्ग, अधिकांश कुत्तों के लिए एक उत्तेजना है। कुत्ते के लिए इन सुखद अवसरों का उपयोग अपने खाली बैकपैक को ले जाने के लिए किया जाना चाहिए और इस तरह, एक सुखद पूरक के साथ इसे संबद्ध करना चाहिए। धीरे-धीरे, कुछ वस्तुओं को बैग में रखा जा सकता है।
कुत्ते के बैग को सुरक्षित तरीके से कैसे रखें
कुत्ते के बैकपैक को आपके शरीर पर आराम से पोजिशन करना महत्वपूर्ण है। न केवल कुत्ते के लिए अपनी नई सहायक को स्वीकार करना आसान हो जाएगा, लेकिन यह आवश्यक नहीं है कि हमारे दोस्त को अनावश्यक और दर्दनाक चोटें न दें। उचित स्थिति यह है कि बैग को कुत्ते के कंधों पर आराम करने की अनुमति देता है, न कि पीछे की ओर।
कुत्ते के बाल एक और कारक है जो बैग की नियुक्ति को निर्धारित करता है। यदि कुत्ता एक लंबा और प्रचुर मात्रा में कोट का आनंद लेता है, तो यह आमतौर पर पर्याप्त सुरक्षा और परेशानियों को रोकने के लिए कार्य करता है। दूसरी ओर, एक छोटे बालों वाले कुत्ते की त्वचा लाल हो सकती है: आपको अपने शरीर के संपर्क के क्षेत्रों में बैकपैक की आवश्यकता होगी।
बैग के लिए उपयुक्त कुत्ते सामान
यात्रा के मामले में विच्छेदन, दस्तावेज, दस्तावेज जमा करने के लिए पानी, भोजन, बैग ... एक बार कुत्ता अपने निजी सामानों को परिवहन करने के आदी हो गया है, सवाल यह है कि कितना वजन ले जाया जा सकता है? जानवर को अत्यधिक बल देने के प्रलोभन में पड़ना आसान है।
हालांकि, सही बात यह है कि जानवर के वजन के बैग 15% (अधिकतर 20% से अधिक) से अधिक नहीं है। इसका मतलब है कि:
  • अगर ए कुत्ते का वजन 12 किलो है, आपका बैग नहीं पहुंचना चाहिए दो किलो.
  • अगर इसका वजन होता है 20 किलो, बैग को रखा जाना चाहिए तीन किलो



  • अगर इसका वजन होता है छह किलो, आप से अधिक लोड नहीं कर सकते हैं एक किलो.
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सवारी पर कुत्ते को खोने से बचने के लिए पांच चालेंसवारी पर कुत्ते को खोने से बचने के लिए पांच चालें
कुत्तों को परिवहन करने के लिए बैग, शहर के चारों ओर जाने का विकल्पकुत्तों को परिवहन करने के लिए बैग, शहर के चारों ओर जाने का विकल्प
कुत्तों के लिए वजन के साथ वेट्सकुत्तों के लिए वजन के साथ वेट्स
हमारे कुत्ते के लिए आवश्यक सहायक उपकरणहमारे कुत्ते के लिए आवश्यक सहायक उपकरण
पहाड़ पर कुत्ता: सही मार्ग चुनेंपहाड़ पर कुत्ता: सही मार्ग चुनें
ट्रेन से यात्राट्रेन से यात्रा
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
पहाड़ पर कुत्ता: एक सुरक्षित सवारी के लिए युक्तियाँपहाड़ पर कुत्ता: एक सुरक्षित सवारी के लिए युक्तियाँ
प्रत्येक प्रकार की यात्रा के लिए विभिन्न प्रकार के वाहकप्रत्येक प्रकार की यात्रा के लिए विभिन्न प्रकार के वाहक
कुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिएकुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिए
» » कुत्तों के लिए बैकपैक
© 2021 taktomguru.com