taktomguru.com

आपका कुत्ता स्टिंगबी लेखों के साथ परजीवी से संरक्षित है

आपका कुत्ता स्टिंगबी वस्तुओं के साथ परजीवी से संरक्षित है

स्टेिंगबी विकसित किए गए सामानों के धन्यवाद के कारण अब पिस्सू, टिक या मच्छरों जैसे सभी प्रकार के वैक्टरों के काटने से सुरक्षित पालतू जानवर संभव हो सकते हैं।

स्पेन में विकसित एक कपड़ा प्रौद्योगिकी द्वारा इन वस्त्रों को परमेथ्रिन में इलाज किया जाता है जो कि 94% मामलों में प्रभावी है। इसका प्रतिरोध 100 वॉश तक है और इस प्रकार साथी जानवरों को लीशमैनोसिस से बचाता है, एक भयानक बीमारी जो इन परजीवी के काटने को प्रसारित कर सकती है।

फर्श, वेट्स या बेड वे आइटम हैं जो स्टिंगबी, टेरेसा की टेक्सटाइल फर्म ने पेटेंट किया है और वर्तमान में बाजार पर है। गारमेंट्स आमतौर पर पालतू जानवरों के लिए इस्तेमाल किया ningъn प्रकार गंध विशेषता धन्यवाद फेंकना नहीं tecnologнa को शामिल हासिल की है: पर्मेथ्रिन, सक्रिय संघटक कपड़े में गर्भवती जाता है ताकि वह के साथ संपर्क के बिना उसके गुण को बनाए रखता है त्वचा।

दोनों रूमाल, पालतू जानवरों के लिए निहित और बिस्तर, कपास और पॉलिएस्टर के साथ बनाया गया है। वेश्या, इसके अलावा, flies रंगों में है और harnesses के साथ शामिल है, इस तरह से यह डबल संरक्षण प्रदान करता है क्योंकि यह एक लंबी दूरी पर देखा जा सकता है। बिस्तर, आयताकार और बड़ा, सभी प्रकार के कुत्तों के लिए बिल्कुल सही है।




अधिक सुरक्षा के लिए, वस्तुओं की प्रभावशीलता की गारंटी और साबित होता है और किसी भी प्रकार की एलर्जी का कारण नहीं बनता है। उनके पास ओईको-टेक्स क्लास और स्विस उष्णकटिबंधीय संस्थान एसडब्ल्यूएसएस टीपीएच द्वारा प्रमाणीकरण है।

स्टिंगबी वेक्टरों के खिलाफ सुरक्षा की अपनी विशेषता में एक युवा और अभिनव ब्रांड है - कपड़ा क्षेत्र में 20 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ सभी उत्पादों में इसकी गुणवत्ता और प्रभावशीलता की गारंटी है। पूरे वर्षों में इसका एकमात्र उद्देश्य उन लेखों को बनाना है जो उपयोगकर्ताओं की कल्याण, सुरक्षा और आवश्यकताओं का पक्ष लेते हैं।

कई कीड़ों के काटने से स्वास्थ्य के खतरे की वजह से, स्टिंगबी लगातार लगातार व्यस्त रहता है और उन वस्त्रों की पेशकश करने के लिए अनुसंधान करता है जो उनके द्वारा हमले के खिलाफ सुरक्षा करते हैं।

कुत्तों के लिए सहायक उपकरण STINBGbye को ऑनलाइन स्टोर में और सेंटोरो, ला कंपनीिया और डॉन कैनिनो जैसे क्षेत्र में वितरकों के माध्यम से खरीदा जा सकता है, जिनके पास पहले से ही उनका समर्थन है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बाजार में कुत्तों के लिए एंटीपारासिटिक उत्पाद मौजूद हैं?बाजार में कुत्तों के लिए एंटीपारासिटिक उत्पाद मौजूद हैं?
कुत्तों के लिए शीतलन vestsकुत्तों के लिए शीतलन vests
कुत्तों के लिए वजन के साथ वेट्सकुत्तों के लिए वजन के साथ वेट्स
बिल्लियों को कुत्ते को कुछ भी प्रेषित कर सकते हैं?बिल्लियों को कुत्ते को कुछ भी प्रेषित कर सकते हैं?
कुत्तों के लिए फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम नई और अनन्य ताकत के साथ बाहरी परजीवी के खिलाफ अपने पालतू…कुत्तों के लिए फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम नई और अनन्य ताकत के साथ बाहरी परजीवी के खिलाफ अपने पालतू…
कुत्तों में फ्लीस और वे बीमारियां फैलती हैंकुत्तों में फ्लीस और वे बीमारियां फैलती हैं
मच्छरों द्वारा प्रसारित रोगमच्छरों द्वारा प्रसारित रोग
फ्लीस और टिक्स: रोकथाम और उपचारफ्लीस और टिक्स: रोकथाम और उपचार
मेरे पालतू जानवर से fleas को खत्म करने के लिए कैसेमेरे पालतू जानवर से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
Leishmaniasis: इसे कैसे रोकें, मच्छरों से सावधान रहेंLeishmaniasis: इसे कैसे रोकें, मच्छरों से सावधान रहें
» » आपका कुत्ता स्टिंगबी लेखों के साथ परजीवी से संरक्षित है
© 2021 taktomguru.com