taktomguru.com

Querétaro पालतू जानवरों के लिए अंतिम संस्कार सेवाएं बढ़ता है

अंतिम संस्कार कुत्ताराज्य की राजधानी में, कुत्तों को चलने के लिए अब एक ऐसा काम नहीं होना चाहिए जो पालतू जानवरों के मालिकों द्वारा जरूरी हो, क्योंकि एक सप्ताह में 300 पेसो के लिए इस सेवा को अनुबंधित किया जा सकता है।

शहर के पश्चिमी क्षेत्र में युवा लोगों के समूह को देखना आम है, जिनमें से कई कुत्तों के साथ हैं, उनके बेल्ट क्षेत्र में सड़कों और पार्कों को पार करते हैं।

युवा लोगों को कंपनी के Manada, जोकिन मोरेनो Raymundo चावेज़ और भाइयों, जो अपने ग्राहकों की पेशकश के द्वारा बनाई का हिस्सा कुत्तों उनके उचित शारीरिक विकास के लिए एक विशेष उपचार, और विरोधी तनाव उपचार दे रहे हैं।

जोकिन बताते हैं, "हम जो कुत्तों को स्वस्थ और अच्छी शारीरिक स्थिति में रखते हैं, उन्हें अन्य कुत्तों के साथ रहने के अलावा तनाव को कम करने में मदद मिलती है।"

इस कंपनी द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं के बीच, वे समूह के चलते, पालतू जानवरों, पेंशन और घर पर प्रशिक्षण के व्यवहार में सुधार के लिए सलाह देते हैं।

200 9 में, मोरनो भाइयों के स्वाद ने अपने चार कुत्तों को चलाने के लिए उन्हें व्यवसाय करने का विचार दिया - उन्होंने पड़ोसी के कुत्ते के साथ शुरुआत की और आज उनकी एक कंपनी है जिसमें 70 कुत्ते चलते हैं।

"विचार यह है कि सभी कुत्तों के पास ऊर्जा व्यय होना चाहिए और क्योंकि उनके पास ऊर्जा व्यय है, कुत्ते को आश्वस्त किया जा सकता है।

"यदि आप संचित ऊर्जा के साथ एक कुत्ता है, तो आप एक कुत्ते या, बेचैन शरारती या बल दिया और कहा कि विस्फोट कर सकते हैं आक्रमण या तो भय-क्या हम प्रदान करते हैं चलता है जहां कुत्तों कि सभी ऊर्जा लेने, विचलित कर रहे हैं, वे एक साथ होना होगा होगा अन्य कुत्तों के साथ और फिर वे तनावग्रस्त हो जाते हैं, वे शांत हो जाते हैं, वे सामाजिककरण करते हैं और वे एक और अधिक भावनात्मक स्थिरता बनाए रखते हैं ", जोआकिन ने समझाया।




कुत्तों से घिरे हुए, शरीर और हाथों पर पट्टियों के साथ, ला मानेडा कुत्ते के "वॉकर" शहर के पश्चिम की सड़कों से घूमते हैं और असामान्य प्रदर्शन प्रदान करते हैं।

प्रति इन भाइयों के कुत्तों के लिए चलने सेवा और तनाव के उन्मूलन के सप्ताह 300 पेसो घर पर पालतू जानवर इकट्ठा शामिल है, तीन साप्ताहिक सैर हर चार से पांच घंटे और पशुओं की देखभाल के लिए परामर्श।

Funerary पैकेज

मनुष्यों की तरह पालतू जानवर, एकीकृत सेवाओं, मृत्यु प्रमाण पत्र, फ्लोट, वेक रूम, श्मशान और राख के लिए आंसू के साथ अंतिम संस्कार कर सकते हैं।

"हम खुद क्या ग्राहक चाहता है, अंतिम संस्कार करने के लिए समायोजित और अगर वे आते हैं और देखना चाहते हैं, हम इस सेवा कैफेटेरिया दे। ग्राहक जलाए जाने के लिए अपने पालतू जानवरों के साथ करना चाहता है, तो आप या नाव पर हमारे साथ जा सकते हैं अपनी कार

रॉड्रिगो ने कहा, "हमारे पास ऐसी सेवाएं हैं जिनमें कारों की रेखा बहुत बड़ी है," उनके भाइयों और उनमें से एक की प्रेमिका पालतू जानवरों की प्रेमिका रॉड्रिगो ने कहा।

युवा उद्यमी बताते हैं कि उन्होंने बहुत रोचक चीजें देखी हैं, उस समय से जब एक पूरे परिवार ने रात को एक बतख की राख पर देखकर बिताया, जिसमें एक परिवार ने पुजारी की सेवाएं किराए पर दीं शुभंकर

स्रोत: न्यूवोलेनलाइनलाइन

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पाग कुत्तों के लिए व्यायामपाग कुत्तों के लिए व्यायाम
कुत्ता वॉकर: एक पेशेवर अनुरोध कियाकुत्ता वॉकर: एक पेशेवर अनुरोध किया
कुत्ता अपने मालिकों के स्वास्थ्य में सुधार करता हैकुत्ता अपने मालिकों के स्वास्थ्य में सुधार करता है
पालतू जानवर होने के द्वारा प्रदान किए गए 5 सकारात्मक अंकपालतू जानवर होने के द्वारा प्रदान किए गए 5 सकारात्मक अंक
कुत्तों और इसके बाद के बादकुत्तों और इसके बाद के बाद
कुत्ते हमारे जेब खालीकुत्ते हमारे जेब खाली
पालतू जानवर 92% तक स्वास्थ्य में सुधार करने में मदद करते हैंपालतू जानवर 92% तक स्वास्थ्य में सुधार करने में मदद करते हैं
क्या और कंपनी अपने "नरभक्षी तोप" प्रस्तुत करती हैक्या और कंपनी अपने "नरभक्षी तोप" प्रस्तुत करती है
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
पशु कब्रिस्तानपशु कब्रिस्तान
» » Querétaro पालतू जानवरों के लिए अंतिम संस्कार सेवाएं बढ़ता है
© 2021 taktomguru.com