taktomguru.com

नया फैशन: कुत्तों के लिए ब्रैकेट

नया फैशन: कुत्तों के लिए ब्रैकेट्स

नया फैशन: कुत्तों के लिए ब्रैकेट्स। कुत्तों के बारे में लेख।

यह अच्छी तरह से जाना जाता है कि दांत स्वास्थ्य उन समस्याओं का एक बड़ा हिस्सा दर्शाता है जो मनुष्यों को पीड़ित करते हैं। जो कुछ भी ज्ञात है और आज एक सच्चे फैशन के रूप में प्रकट होता है- और कुत्ते के स्वास्थ्य को मजबूत करने के तरीके के रूप में-कुत्तों के लिए ब्रैकेट हैं। वर्तमान पाठ में हम इसके बारे में बात करने जा रहे हैं, इस बात पर वापस आना कि ये उपकरण जानवरों के स्वास्थ्य को बनाए रखने और हमारे कुत्ते के सौंदर्यशास्त्र को मजबूत करने के लिए पहचानते हैं।

हालांकि इस तकनीक के दायरे अभी भी अज्ञात-एक है कि छोटे से जाना जाता है, संयोग से, कुत्ते कोष्ठक के रूप में जाना कुत्तों के लिए अपने उपयोग-विषमदंतविज्ञान दांत में विचलन के कुछ खत्म करने के लिए एक अनिवार्य तत्व है है वे इन पालतू जानवरों में प्रस्तुत किए जाते हैं।

एक कुटिल दांत कुत्ते में अपने आहार के आधार पर गंभीर समस्याओं को उत्पन्न कर सकता है, साथ ही आंतरिक कटौती की पीढ़ी जो उनके जबड़े को कम कर देगा। इसी तरह, यदि इनमें से कोई भी परिस्थिति बढ़ जाती है, तो जानवरों को संक्रमण हो सकता है जो उनके स्वास्थ्य को और जटिल बनाते हैं, यही कारण है कि ब्रेसिज़ का उपयोग भविष्य में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।




इस अर्थ में, पेशेवरों के समूह जो खुद को ब्रैकेट के पक्ष में रखते हैं, चेतावनी देते हैं कि उन्हें अपने सौंदर्य समारोह में उपयोग नहीं किया जाना चाहिए और वे केवल तभी निर्धारित किए जाएंगे जब पशु को वास्तव में सख्त स्वास्थ्य के कारणों की आवश्यकता हो।

इस ऑर्थोडोंटिक्स को किसने प्रसिद्ध किया?

यदि हम एक कुत्ते ऑर्थोडोंटिक्स के बारे में बात करते हैं, तो हम उस कुत्ते में पहचानने में मदद नहीं कर सकते हैं, जिसने इस डिवाइस को ब्रैकेट मशहूर कहा है। वेस्ले, एक सुनहरा कुत्ता पिल्ला पहला जानवर था - कम से कम पहले ज्ञात - इस प्रकार के ऑर्थोडोंटिक्स के साथ उपचार प्राप्त करने के लिए, और सच्चाई यह है कि प्राप्त किए गए परिणाम वाक्प्रचार हैं।

जब उनके दांत गलत तरीके से बढ़ रहे थे, वेस्ले को इस स्थिति का सामना करना पड़ा जिससे उनके मुंह को खोलने और बंद करने में समस्याएं आईं, एक परिदृश्य जिसने अपने आहार में विशिष्ट कमीएं पैदा कीं।

बेशक, इस स्वर्ण पिल्ला का उदाहरण आज दुनिया की यात्रा करता है, क्योंकि यह कुत्तों के लिए रूढ़िवादी दंत समस्याओं के आधार पर कुत्तों के लिए ऑर्थोडोंटिक्स में पर्याप्त उपचार संभावना से अधिक है। हालांकि यह एक बहुत लोकप्रिय तकनीक नहीं है, यह उम्मीद की जाती है कि समय के साथ अधिक पशु चिकित्सक इसका उपयोग करने का जोखिम उठाएंगे, जिससे वे अच्छे परिणाम दिखाएंगे जो दुनिया वेस्ले दिखाती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के दांतों की देखभालकुत्तों के दांतों की देखभाल
वरिष्ठ कुत्ते की देखभाल करने के लिए पांच युक्तियाँवरिष्ठ कुत्ते की देखभाल करने के लिए पांच युक्तियाँ
अपने कुत्ते के दांतों की देखभाल कैसे करेंअपने कुत्ते के दांतों की देखभाल कैसे करें
कुत्ते के दांतों में समस्याएंकुत्ते के दांतों में समस्याएं
कुत्ते के लिए वसंत कपड़ेकुत्ते के लिए वसंत कपड़े
आप कैसे जानते हैं कि एक जीवाश्म किस पशु (डायनासोर) से संबंधित था?आप कैसे जानते हैं कि एक जीवाश्म किस पशु (डायनासोर) से संबंधित था?
पहेली को एक साथ रखना: प्रागैतिहासिक जानवरों।पहेली को एक साथ रखना: प्रागैतिहासिक जानवरों।
हम आपको दिखाते हैं कि अपने कुत्ते के दांत कैसे साफ करेंहम आपको दिखाते हैं कि अपने कुत्ते के दांत कैसे साफ करें
खरगोश के दांतों की देखभाल कैसे करेंखरगोश के दांतों की देखभाल कैसे करें
पालतू पशु पेशेवर के लिए उचित, उचितपालतू पशु पेशेवर के लिए उचित, उचित
» » नया फैशन: कुत्तों के लिए ब्रैकेट
© 2021 taktomguru.com