taktomguru.com

वंशावली और इसके खतरे

पग कुत्ते वे हास्य की अच्छी भावना के साथ ज्यादातर दोस्ताना कुत्ते हैं (पग्स का तापमान देखें) और अत्यधिक सराहना कर रहे हैं लोगों द्वारा, फिर भी ऐसे लोग हैं जो एक साधारण पालतू होने के तथ्य से परे जाकर लोग हैं, जो एक दौड़ की पूर्णता के साथ एक विशेष आकर्षण है निर्दिष्ट करता हैं कि दौड़ में सुधार है जिसके लिए वे प्रशंसकों हैं।

इन लोगों को कुछ विशेषताओं है कि दूसरों को देखते हुए किसी का ध्यान नहीं के प्रेमियों के हैं और हम शुद्ध नस्लों के बारे में बात कुत्ते प्रजनकों या कम से कम वे क्या crossbreeding के माध्यम से हासिल करना चाहते हैं, इस प्रक्रिया में की विशेषताओं बनाने की कोशिश बंदर उन्हें अच्छे को संरक्षित करने के लिए अधिकार दिया जाता है और दूसरे शब्दों में उनमें से सर्वश्रेष्ठ मिलता है।

जब हम इनमें से दौड़ में सुधार या वंश को बनाए रखने के बारे में बात यह है कि जब जो शब्द वंशावली एक दस्तावेज है कि पुष्टि करता है और संरक्षित करने के लिए उनमें से सबसे अच्छा दिखाई देता है और क्रम में एक कैन के वंश जड़ों का विश्लेषण करती है से ज्यादा कुछ नहीं है उन दोषों को त्यागें जो शारीरिक या मानसिक हो सकते हैं जो तीन पीढ़ियों में अपने पूर्वजों को प्राप्त करते हैं।

वंशावली कैसे संरक्षित है इसका तरीका उतना आसान नहीं है जितना लगता है क्योंकि आपको कुत्ते को शारीरिक और व्यवहार दोनों की सबसे अच्छी उम्मीदों के साथ चुनना है। ऊपर जो खुद को दौड़ के लिए समर्पित कर दिया है महिला की वंशावली की जांच के लिए पिता जो नस्ल के आदर्श विशेषताओं होना आवश्यक है के रूप में बुरा जीन से बचने के लिए एक कर्तव्य है, प्रजनकों सबसे ज्यादा मांग दौड़ की मांग को प्राप्त करने के माता-पिता जो कुत्तों की चैम्पियनशिप प्राप्त करने के बाद चैंपियन रहे हैं या वे चैंपियन हैं, उन्हें वजन, निर्माण, फर, व्यवहार, दांत इत्यादि जैसे उच्च मानकों को पूरा करना होगा।

कुत्ते प्रजनकों के डर में से एक बंदर वह कब है।




क्रॉसिंग कुत्तों में अनुवांशिक समस्याएं या बीमारियां हो सकती हैं, ये स्थितियां प्रदर्शन और सौंदर्यशास्त्र को बहुत प्रभावित कर सकती हैं पग कुत्ते या तो इसके आकार, बनावट और गुस्से में।

वंशावली के परिणाम

सब कुछ गुलाबी जब यह, वंशावली की बात आती है अक्सर कुत्तों के साथ एक जुनून खतरनाक जब यह सुधार के दौड़ के लिए आता है या कम से कम हम क्या सोचते हैं, अब तक का सर्वश्रेष्ठ आनुवंशिकीविद् प्रकृति कहा जाता है और है हो सकता है ऐसा कुछ जिसे हमने अभी तक नहीं सीखा है या कम से कम हम जानते हैं, लेकिन हम इसे अनदेखा करते हैं।

अधिकांश नस्लों में मां प्रकृति द्वारा नहीं बनाई गई थी, लेकिन इस मामले में एक विशिष्ट प्राप्त करने के लिए दौड़ के पार से हम बात करेंगे बंदर (पग का संक्षिप्त इतिहास देखें) कि उनके इतिहास में सबसे अधिक संभावनाएं तब तक पार हो गईं जब तक कि वे उन चीज़ों तक पहुंच न जाएं जो आज हम जानते हैं, उनके आकार, कोट इत्यादि। लेकिन इससे भी आगे हम कई स्वास्थ्य समस्याओं वे त्वचा की समस्याओं, दूसरों के बीच नाक के रूप में भुगतना को स्वीकार करना चाहिए, इन क्रॉसिंग द्वारा उत्पन्न की स्थिति अन्य जातियों के बीच पार कम करने की कोशिश कर सकता है, यह क्या है अगर यह निश्चित है कि राइनाइटिस को लगता है कि वे अपनी दौड़ का हिस्सा बनते हैं जैसे कि हमने उनके घोंसले के बारे में बात की है, जो उन्हें दर्शाती है और पीढ़ी पीढ़ी पीढ़ी के बाद पीढ़ी होगी।

जब हम विकसित करने की कोशिश करते हैं तो अधिक विशिष्ट होने के लिए Pugs के छोटे और छोटे हम निस्संदेह कुत्ते के सौंदर्यशास्त्र की वजह से रीढ़ की हड्डी के रोग या विचलन जैसी बीमारियों को बढ़ावा देंगे या क्योंकि प्रवृत्ति छोटे और छोटे कुत्तों के लिए होती है।

तो अगली बार जब हम एक कुत्ते को चुनते हैं तो हम पहले से ही एक कुत्ते को खरीदने के लिए और कुत्तों को वर्षों से गुजरने के सभी परिणामों और फायदे जानते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चीन से: पाग कुत्तों की दौड़।चीन से: पाग कुत्तों की दौड़।
एक वंशावली कुत्ते का अधिग्रहणएक वंशावली कुत्ते का अधिग्रहण
कुत्ते के वंश को कैसे ट्रैक करेंकुत्ते के वंश को कैसे ट्रैक करें
कुत्तों में वंशावली का महत्वकुत्तों में वंशावली का महत्व
मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में कौन सी नस्लें मिश्रित होती हैं?मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में कौन सी नस्लें मिश्रित होती हैं?
जानवरों की सुरक्षा पर दंड संहिता का सुधारजानवरों की सुरक्षा पर दंड संहिता का सुधार
कुत्ते जीनकुत्ते जीन
"आपका पिल्ला, धन्यवाद!""आपका पिल्ला, धन्यवाद!"
घर पर एक पिल्लाघर पर एक पिल्ला
पालतू जानवरों की दुकानों में पिल्ले खरीदने के 10 कारण नहींपालतू जानवरों की दुकानों में पिल्ले खरीदने के 10 कारण नहीं
» » वंशावली और इसके खतरे
© 2021 taktomguru.com