taktomguru.com

एक प्रमुख कुत्ते के साथ कैसे खेलें

प्रमुख कुत्ता खेल रहा है

खेल प्रपत्र विकास और सीखने का एक अनिवार्य हिस्सा है कुत्ते का उनके माध्यम से, पशु आत्मविश्वास प्राप्त करता है, इसके आसपास के पर्यावरण का पता लगाने के लिए सीखता है, ऊर्जा जारी करता है और अपने दिमाग को उत्तेजित करता है। इसके हिस्से के लिए, मास्टर शैक्षिक अभ्यास का लाभ उठा सकते समय अपने पालतू जानवर के साथ मजबूत बंधन बनाएगा।

लेकिन अच्छे नतीजे पाने और इन गतिविधियों का आनंद लेने के लिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है हमारे कुत्ते के व्यक्तित्व को जानें. नहीं एक प्रमुख मुद्दे के साथ ही खेलने कि एक विनम्र और अगर हम उसके लिए उपयुक्त गतिविधियों अभ्यास नहीं करते, शायद तुम सब मिल अपने चरित्र का सबसे बुरा लक्षण है, जो केवल नुकसान पहुँचाने की जाएगी मजबूत बनाने है।

अगर हम एक प्रमुख कुत्ते का सामना कर रहे हैं तो हमें चाहिए सीमा लगाओ, उसे समझें कि बॉस कौन है और इसे हासिल करने के तरीकों में से एक गेम के माध्यम से है। उनके लिए धन्यवाद, हम सिखाने में सक्षम होंगे अपने काटने को नियंत्रित करें, को स्वामित्व नहीं है और ए का पालन करना.

यह अनिवार्य है कि कुत्तों का काटने - यह उनकी प्रकृति में है। वे इसे खेलने और दांतों और जबड़े को मजबूत करने के लिए करते हैं। लेकिन हम उनकी ताकत को नियंत्रित करने में उनकी मदद कर सकते हैं उन्हें चोट पहुंचाने पर उन्हें बताएं. एक स्क्वाक उत्सर्जित करना सबसे अच्छा है (जैसा कि हमने भाई कूड़े में खेलते समय सुना है) और खेल को रोकें। इस प्रकार वे समझेंगे कि, मज़ा के साथ जारी रखने के लिए, उन्हें और अधिक सावधान रहना चाहिए।

मालिक मालिक है




के लिए के रूप में अधिकार, यह वह मास्टर है जो खिलौनों को संभालता है और उनका उपयोग होने पर निर्णय लेता है। चूंकि कुत्ता एक पिल्ला है, इसलिए आपको अपने मुंह से बाहर निकलने के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए। हम वयस्क जानवर है कि इस अर्थ में कुछ हद तक picky है के साथ काम कर रहे हैं, तो एक अच्छा विचार गुरु के साथ मनोरंजन के लिए एक एकल खिलौना उपयोग करने के लिए है। यह हमेशा बाद वाला व्यक्ति होगा जो ऑब्जेक्ट के साथ रहता है और इसके अलावा, उसे अकेले उसके साथ खेलने के लिए कुत्ते को कभी नहीं छोड़ा जाएगा, यह अगले सत्र तक सहेजा जाएगा।

कुत्ते खेल रहे हैं
कब्जे वाले खेलों में, फेंकने और ढीले होने वाले लोगों को, मालिक को अपने कब्जे में खिलौनों के साथ गतिविधि को समाप्त करने के लिए अपने सभी अधिकारों का सहारा लेना चाहिए। हमें इस प्रकार की गतिविधियों को संयम के साथ अभ्यास करने की कोशिश करनी चाहिए, लेकिन हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि कुत्ते के पालन के लिए वे उत्कृष्ट हैं।

कब्जे वाले खेलों में, खींचने और ढीले होने वाले लोगों को, मास्टर को अपने सभी अधिकारों का सहारा लेना चाहिए ... ट्वीट करने के लिए क्लिक करें

दूसरी तरफ, यह हमेशा होता है मास्टर जो खेल का नियंत्रण लेना चाहिए, पहले, उसके दौरान और बाद में। यही है, बॉस वह है जो फैसला करता है कि कब खेलना है, कैसे खेलना है और कितना समय खेला जाता है। जानवर की प्रतिक्रिया को और नियंत्रित करने के लिए, यह सलाह दी जाती है कि गेम अच्छा शुरू करने के लिए एक इनाम के रूप में एक आदेश (महसूस, गंभीर ...) पूरा करने के बाद शुरू होता है।

और, एक और बात, हमें कुत्ते को कभी भी किसी भी गेम के विजयी होने की अनुमति नहीं देनी चाहिए क्योंकि हम केवल पैक के भीतर अपनी प्रमुख स्थिति को मजबूत करेंगे। अगर जीतने के लिए धोखा देना जरूरी है, तो पछतावा मत बनो।

हमें कभी भी किसी भी खेल से कुत्ते को विजयी नहीं होने देना चाहिए। ट्वीट करने के लिए क्लिक करें
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते पिल्ले: आपके दिमाग को उत्तेजित करने के लिए पांच अभ्यासकुत्ते पिल्ले: आपके दिमाग को उत्तेजित करने के लिए पांच अभ्यास
प्रमुख कुत्तोंप्रमुख कुत्तों
कुत्तों की शारीरिक भाषाकुत्तों की शारीरिक भाषा
सवारी, हमारे कुत्ते की ऊर्जा खर्च करने के लिए आवश्यक हैसवारी, हमारे कुत्ते की ऊर्जा खर्च करने के लिए आवश्यक है
घर पर कुत्ते पिल्ला को उत्तेजित करने के लिए छह खेलघर पर कुत्ते पिल्ला को उत्तेजित करने के लिए छह खेल
कुत्तों का काटने क्यों?कुत्तों का काटने क्यों?
अल्फा कुत्ते को कैसे मास्टर करेंअल्फा कुत्ते को कैसे मास्टर करें
अपने कुत्ते के साथ खेलना, एक शौक से ज्यादाअपने कुत्ते के साथ खेलना, एक शौक से ज्यादा
अपने कुत्ते के मस्तिष्क को आकार में रखेंअपने कुत्ते के मस्तिष्क को आकार में रखें
पिल्ला की शिक्षापिल्ला की शिक्षा
» » एक प्रमुख कुत्ते के साथ कैसे खेलें
© 2021 taktomguru.com