taktomguru.com

हमारे कुत्तों में परेशानियों को कैसे रोकें

प्राकृतिक उपचार के साथ कुत्ते के विकार को रोकने और इलाज करने का तरीका जानें

कुत्ते में डिस्टेंपर - टिप्स

दुर्भाग्य से एक बीमारी है जो आम तौर पर जीवन के 1 साल से कम समय के साथ जर्मन शेफर्ड के पिल्ले में दिखाई देता है। यह लगभग 6 महीने है कि पिल्ला के लक्षण होते हैं, और वयस्कों के मामले में आमतौर पर टीका होने पर भी होता है।

यह बीमारी, कुत्ता इसे एक विषाणु की आकांक्षा के लिए अनुबंधित करता है जिसे केवल परेशान कहा जाता है और यह टन्सिल में और ब्रोन्कियल लिम्फ नोड्स में स्थापित होता है, जो पहले लक्षण और विसंगतियों को विकसित करता है। वायरस को केवल दो दिनों में रक्त में ले जाया जाता है और पहले लक्षणों में से एक के बीच हम दोनों आंखों और नाक, खांसी और उल्टी में श्लेष्म देख सकते हैं।

दूसरी तरफ, जर्मन चरवाहा एक कुत्ता है जो बीमार होता है जब वह उदास दिखता है और खाना नहीं चाहता। उन्हें आमतौर पर रक्त के साथ दस्त होता है। इसलिए, हमें नज़दीकी ध्यान देना चाहिए और यह जानना चाहिए कि यह बीमारी इलाज योग्य है, लेकिन अनुक्रमिकता छोड़ सकती है या उनकी आक्रामकता के कारण मृत्यु हो सकती है। यदि बुखार प्रकट होता है, तो रोग में बस गया है और पशुचिकित्सक को तत्काल बुलाया जाना चाहिए।

कुत्ते के लक्षण

लक्षण मंच से वे तीव्र हो जाते हैं, पूरी तस्वीर खराब कर देते हैं, और इसलिए जीवन के साथ जारी रखने की संभावनाएं।




एकमौलिक और मुझे जर्मन चरवाहा का सामना करना पड़ा, यह आक्रामक तस्वीर है जो दिखाती है कि जब बीमारी पहले से ही आपके शरीर में फैली हुई है। वे पागल हो जाते हैं और हमें उन्हें अलग करना होगा और उन्हें बंद कर देना चाहिए क्योंकि वे बहुत खतरनाक हो जाते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि विकार केंद्रीय तंत्रिका तंत्र पर हमला करता है। यदि यह रोग 4 सप्ताह में भी जारी रहता है, तो घबराहट जारी रह सकती है या गायब हो सकती है और इसके बजाय दौरे शुरू हो जाते हैं। इन आवेगों, हालांकि कुत्ते पशु चिकित्सा उपचार में पाया जा सकता है, अपरिवर्तनीय अनुक्रम छोड़ सकते हैं। श्वसन प्रणाली के पक्षाघात के कारण मृत्यु भी न हो गई है।

कुत्ते के खिलाफ कुत्ते को टीका नहीं रोकें

यह उन सभी के लिए है जो कहा जाता है कि मौलिक को कभी भी कुत्ते के खिलाफ कुत्ते को टीका नहीं रोकता है, चूंकि यह इलाज योग्य है, जहां तक ​​इसकी तंत्रिका तंत्र सभी जीवन के लिए अनुक्रमों को छोड़ सकता है। मेरे मामले में, मेरा जर्मन चरवाहा पागल हो गया, फिर उसने उस आक्रामकता को कम कर दिया और उसे एक अलग क्षेत्र में रहना पड़ा ताकि उसे त्याग न किया जाए।

आइए हम अपने प्रिय जर्मन चरवाहों का ख्याल रखें और इससे पहले कि उपरोक्त लक्षणों में से कोई भी, हम तत्काल पशु चिकित्सक जो भी revaccinated फोन, सख्त उपचार देने के लिए और नियमित रूप से अपने नियंत्रण की निगरानी, ​​और भी अधिक ताकि जब कुत्ते लगातार अनैच्छिक आंदोलनों कि पोलियो के साथ छोड़ने के लिए नेतृत्व दर्शाती है। तथ्य यह है सुरक्षा से पिल्लों टीकाकरण किया जाता है, लेकिन दुर्भाग्य से इस नस्ल कुत्तों की व्यथा अक्सर कई बार दिखाई देते हैं, और हम देखते हैं और आदेश है कि हमारे पिल्ला या वयस्क कुत्ता मर जाते हैं या कष्ट नहीं होता है बहुत ज्यादा में तुरंत कार्रवाई करने के लिए की जरूरत है।

यह आपकी रूचि रख सकता है: कुत्तों और पिल्ले के लिए उनकी उम्र के अनुसार टीका

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
दस्त के साथ एक कुत्ते में अलार्म संकेतदस्त के साथ एक कुत्ते में अलार्म संकेत
जर्मन शेफर्ड कुत्ते में रोगजर्मन शेफर्ड कुत्ते में रोग
कुत्ते में परेशानी: उत्तर के साथ चार सवालकुत्ते में परेशानी: उत्तर के साथ चार सवाल
कुत्तों में Parvovirusकुत्तों में Parvovirus
सुबह में एक कुत्ते खांसी क्या बनाता है?सुबह में एक कुत्ते खांसी क्या बनाता है?
केनेल की खांसीकेनेल की खांसी
टिक्स गंभीर बीमारियों को प्रसारित करते हैंटिक्स गंभीर बीमारियों को प्रसारित करते हैं
कुत्तों में परेशानकुत्तों में परेशान
केनेल खांसी, देखभाल और रोकथामकेनेल खांसी, देखभाल और रोकथाम
कैनाइन हेपेटाइटिसकैनाइन हेपेटाइटिस
» » हमारे कुत्तों में परेशानियों को कैसे रोकें
© 2021 taktomguru.com